Karnal News: पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक सुखीजा से मिलने पहुंचे सीएम, कृष्णा मंदिर के बाहर हुआ था हमला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2084076

Karnal News: पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक सुखीजा से मिलने पहुंचे सीएम, कृष्णा मंदिर के बाहर हुआ था हमला

Karnal News: हरियाणा के करनाल में सीएम मनोहर लाल पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक सुखीजा से मिलने पहुंचे. अशोक सुखीजा पर बीते दिनों पहले कुछ हमलावरों ने हमला कर दिया था, जिसमें वो घायल हो गए थे.

Karnal News: पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक सुखीजा से मिलने पहुंचे सीएम, कृष्णा मंदिर के बाहर हुआ था हमला

Karnal News: मुख्यमंत्री मनोहर लाल करनाल प्रवास के दौरान हमले में घायल पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक सुखीजा से मिलने पहुंचे. यहां उन्होंने सुखीजा का हालचाल जाना और एसपी शशांक कुमार सावन से पूरे मामले की जानकारी ली और पूछा-क्या घटनास्थल पर कोई सीसीटीवी कैमरा था? एसपी ने सीएम को अपडेट देते हुए बताया कि जहां पर हमला हुआ, वहां पर कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं था, लेकिन अशोक सुखीजा ने एफआईआर में छह हमलावरों के नाम लिखवाए थे, जिसमें से दो को अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया है और दो आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा. मामले में गंभीरता से जांच जारी है.

ये भी पढ़ें: Delhi Water Supply: दिल्ली के इन इलाकों में 2 दिन नहीं आएगा पानी, यहां जान लें नहीं तो पछताना पड़ेगा!

 

सीएम ने फिर अशोक सुखीजा से बातचीत की. सीएम ने पूछा-क्या युवकों का झगड़ा आपस में था? जिस पर सुखीजा ने पूरे मामले से सीएम को अवगत करवाया. सुखीजा ने बताया कि मेरे पास सेक्टर 14 में कृष्णा मंदिर के पंडित जी का कॉल आया था कि दूसरे पंडित का बेटा उसके साथ मारपीट कर रहा है और गाली गलौच भी कर रहा है. मैंने वहां पहुंचने से पहले ही सेक्टर-13 पुलिस चौकी में कॉल कर दिया था, जब मैं मंदिर के बाहर पहुंचा तो वहां पर 8-10 लड़के डंडे व बिंडो के साथ खड़े थे. मैंने कहां कि भाई मुझे फोटो लेने दो, मैंने अपना मोबाइल निकाला तो एक युवक ने मेरे ऊपर बाइक चढ़ा दी. पहली बार मेरे पैर पर बाइक चढ़ी. दोबारा से बाइक घुमकर आई. मैंने बचने की कोशिश की. युवक बाइक से उतरे और मेरे सिर में बिंडे से वार किया. मेरा मोबाइल गिर गया था, जिसे हमलावर ही उठाकर ले गए. बीच बचाव लोगों ने किया और अस्पताल में भर्ती करवाया. लोगों ने एक आरोपी को पकड़ लिया था, जिसे पुलिस के हवाले कर दिया था.

मीडिया कोऑर्डिनेटर जगमोहन आनंद ने सीएम को बताया कि रात को ही हमने एसपी साहब को कॉल किया था. रात को ही आरोपियों को डिटेन कर लिया गया था. तुरंत कार्रवाई की गई, एप्लिकेशन थाने में दे दी गई थी.

वहीं जगमोहन आनंद ने कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अशोक सुखीजा पर कुछ शरारती तत्वों ने जानलेवा हमला कर दिया. उस बात को कांग्रेस नेताओं ने रक्षा सुरक्षा से जोड़कर उसको हाइप देने का काम किया. मतलब किसी के सुख दुख में शामिल न होना और उसको इस तरह से हाइप देना ही विपक्ष का काम है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल यहां के विधायक भी है और सीएम अपने प्रिय कार्यकर्ता एवं पूर्व जिला अध्यक्ष से मिलने के लिए आए थे. एसपी साहब को सीएम ने रात को ही कॉल किया था. उनका आज करनाल में प्रवास था और वे अशोक सुखीजा से मिलने पहुंचे हैं.

Input: Kamarjeet SIngh

Trending news