Nafe Singh Rathi Murder: नफे सिंह राठी हत्याकांड की होगी CBI जांच- PTI
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2128313

Nafe Singh Rathi Murder: नफे सिंह राठी हत्याकांड की होगी CBI जांच- PTI

Nafe Singh Rathi Murder: PTI सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, हरियाणा प्रमुख नफे सिंह राठी की हत्या की सीबीआई जांच के आदेश दिए जाएंगे.

 

Nafe Singh Rathi Murder: नफे सिंह राठी हत्याकांड की होगी CBI जांच- PTI
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: हरियाणा में रविवार को पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला की पार्टी इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में आज ED ने 7वीं बार समन भेजकर CM केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाया है. MSP सहित कई मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसानों ने आज ट्रैक्टर मार्च (Tractor Rally) निकालने का ऐलान किया है. आज दिनभर की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

 

26 February 2024
14:08 PM

Arvind Kejriwal: ED के समन पर बोले CM केजरीवाल

 

14:03 PM

Nafe Singh Rathi Murder: नफे सिंह राठी हत्याकांड की होगी CBI जांच- PTI
PTI सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, हरियाणा प्रमुख नफे सिंह राठी की हत्या की सीबीआई जांच के आदेश दिए जाएंगे- विधानसभा में राज्य के गृह मंत्री अनिल विज

 

12:51 PM

Delhi News Live Update: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "मोदी जब विकसित भारत की बात करता है तो इसके सूत्रधार और सबसे बड़े लाभार्थी देश के युवा ही हैं. आज की इन परियोजनाओं से देश के लाखों युवाओं को रोजगार और स्वरोजगार के अवसर मिलेंगे."

12:49 PM

Haryana News: कांग्रेस विधायक शमशेर सिंह गोगी ने कहा कि नफे सिंह राठी के भतीजे ने FIR में कई लोगों के नाम लिखवाए, लेकिन उनकी हत्या तो बदमाशों ने ही की‌ है. वह भी तब, जब मुख्यमंत्री झज्जर में थे. उन्होंने कहा, सरकार में पुलिस को किसानों को पीटने के लिए लगा रखा है. थोड़ी बहुत जो पुलिस बची थी वो मुख्यमंत्री की कार्यक्रम में लगा दिया अधिकारियों को भी मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में लगा दिया जाता है. इसलिए बदमाशों के लिए ऐसी वारदात को अंजाम देना आसान हो गया.

11:45 AM

Delhi-Noida Traffic Jams: किसानों के ट्रैक्टर मार्च के आह्वान के बाद नोएडा-कालिंदी कुंज बॉर्डर पर लगा भीषण जाम
किसानों के ट्रैक्टर मार्च की वजह से नोएडा-कालिंदी कुंज बॉर्डर पर भीषण जाम लग गया, सड़कों पर गाड़ियां रेंगती नजर आ रही हैं. 

fallback

 

11:44 AM

Delhi News: संजय सिंह की गिरफ्तारी मामले में SC ने ED को भेजा नोटिस
आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद आप नेता संजय सिंह की जमानत याचिका पर आज SC में सुनवाई हुई. SC ने इस मामले में ED को नोटिस जारी किया, अब 5 मार्च को अगली सुनवाई होगी. संजय सिंह ने एक अन्य अर्जी में ED की गिरफ्तारी को गैरकानूनी बताते हुए उसे चुनौती दी है. अब कोर्ट दोनों याचिकाओं पर एक साथ सुनवाई करेगा. संजय सिंह को पिछले साल 4 अक्टूबर को उनके घर से गिरफ्तार किया था.

 

11:24 AM

Delhi News: CM अरविंद केजरीवाल विधायकों के साथ राजघाट जाएंगे
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल विधायकों के साथ राजघाट जाएंगे. केजरीवाल 1 बजे विधानसभा में संबोधन के बाद राजघाट जाएंगे. 26 फरवरी 2023 को दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को जांच एजेंसी द्वारा गिरफ्तार किया गया था. सिसोदिया की गिरफ्तारी के एक साल होने के बाद भी उन्हें अब तक जमानत नहीं मिल पाई है.

 

11:21 AM

Farmers Tractor March: यमुना एक्सप्रेसवे के पास किसानों का ट्रैक्टर मार्च

11:06 AM

Haryana Budget Session: हरियाणा विधानसभा में रखा गया शोक प्रस्ताव
हरियाणा विधानसभा की कार्रवाही शुरू,  मुख्यमंत्री मनोहर लाल रखा शोक प्रस्ताव. मुख्यमंत्री ने लोकसभा के पूर्व अध्यक्ष मनोहर जोशी और पूर्व विधायक नफे सिंह राठी की मौत पर शोक व्यक्त किया.

 

10:53 AM

Delhi News: AAP की महत्वपूर्ण प्रेस वार्ता
AAP नेता आतिशी और सौरभ भारद्वाज दोपहर 12 बजे करेंगे प्रेस वार्ता

10:51 AM

Nafe Singh Rathi की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग, लोगों ने सड़क पर लगाया जाम

fallback

 

 

10:31 AM

Nafe Singh Rathi Murder: जांच के लिए 2 डीएसपी के साथ पांच टीमें गठित की गईं- झज्जर डीएसपी शमशेर सिंह

 

09:50 AM

Nafe Singh Rathi Murder: पुलिस ने दर्ज किया मामला
नफे सिंह राठी हत्याकांड में पुलिस ने पूर्व विधायक नरेश कौशिक समेत सात लोगों के खिलाफ नामजद व कुछ अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. गाड़ी चालक व नफे राठी के भांजे राकेश उर्फ संजय के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया है. राकेश ने बताया कि पांच हमलावर थे,  जिन्होंने कहा कि तुझे जिंदा छोड़ रहे हैं, घर जाकर बता देना. पुलिस ने चालक राकेश उर्फ संजय के बयान पर पूर्व विधायक नरेश कौशिक, पूर्व चेयरमैन और मौजूदा चेयरपर्सन सरोज राठी के पति रमेश राठी, चाचा ससुर कर्मवीर राठी, देवर कमल राठी, पूर्व मंत्री मांगेराम राठी के पुत्र शतीश राठी, पोते गौरव, राहुल व पांच अन्य के खिलाफ किया मामला दर्ज कर लिया है. बहादुरगढ़ के लाइनपार थाना में मुकदमा नंबर 37, दिनांक 26 फरवरी 2024 को आइपीसी की धारा 147, 148, 149, 307, 302, 120बी, 25-27- 54-59 आर्म्स एक्ट के किया मामला दर्ज किया गया है. 

 

09:38 AM

Arvind Kejriwal: ED के समन पर आज भी नहीं पेश होंगे CM केजीवाल
आज भी ED के सामने पेश नहीं होंगे CM केजरीवाल. CM ने कहा मामला कोर्ट में है, कोर्ट में अगली सुनवाई 16 मार्च को है. आप रोज समन भेजने की बजाय कोर्ट के फैसले का इंतजार करें. इस दौरान CM केजरीवाल ने कहा कि हम INDIA गठबंधन नहीं छोड़ेंगे, मोदी सरकार इस तरह का दवाब नहीं बनाए. 

 

09:37 AM

Nafe Singh Rathi Murder: नफे सिंह राठी के बेटे जितेंद्र राठी ने कहा- 5 साल से मांग रहे थे सुरक्षा

 

09:06 AM

Nafe Singh Rathi Murder: नफे सिंह राठी हत्याकांड मामले में CCTV में दिखी संदिग्ध कार
नफे सिंह राठी हत्याकांड मामले में पुलिस को आस-पास लगे CCTV कैमरों में एक संदिग्ध कार नजर आई है, जिसमें सवार होकर शूटर आए थे. पुलिस कार के नंबर के आधार पर आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

 

08:45 AM

Nafe Singh Rathi Murder: नफे सिंह राठी की कार, जिसमें कल उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई

 

 

08:15 AM

Nafe Singh Rathi Murder: नफे सिंह राठी के आवास से दृश्य

 

08:02 AM

Haryana Budget Session: आज सदन में गूंजेगा नफे सिंह राठी की हत्या का मामला
हरियाणा विधानसभा का बजट सत्र 2 दिन के अंतराल के बाद आज से फिर शुरू होगा. विधानसभा बजट सत्र सुबह 11 बजे प्रश्न कल के साथ शुरू होगा. आज से बजट पर चर्चा शुरू होगी, इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या का मुद्दा सदन में गूंजेंगा. नफे सिंह राठी की हत्या के मुद्दे पर विपक्ष सरकार को घेरेगा.

07:40 AM

Nafe Singh Rathi Murder: अब तक नहीं हुई हमलावरों की गिरफ्तारी
इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या के बाद अब तक हरियाणा पुलिस खाली हाथ है. अब तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

 

07:06 AM

Nafe Singh Rathi Murder:INLD के प्रदेश अध्यक्ष की हत्या पर बोले CM मनोहर लाल,  दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

06:43 AM

Farmers Tractor March: किसानों का ट्रैक्टर मार्च आज
MSP सहित कई अन्य मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसान आज ट्रैक्टर मार्च निकालेंगे. भारतीय किसान यूनियन और संयुक्त किसान मोर्चा की अगुवाई में किसान यमुना एक्सप्रेसवे के रास्ते किसान दिल्ली की तरफ ट्रैक्टर मार्च निकालेंगे. 

 

06:22 AM

Delhi News: शब-ए-बारात के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने आईटीओ से लेकर दिल्ली गेट तक बढ़ाई सुरक्षा

 

06:15 AM

Arvind Kejriwal:CM केजरीवाल को ED का समन
ED ने दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाला मामले में 7वीं बार समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है. इससे पहले CM केजरीवाल ED के 6 समन पर पेश नहीं हुए हैं.

 

06:02 AM

Nafe Singh Rathi Murder: नफे सिंह राठी की हत्या मामले में जांच में जुटी CIA और STF की टीम 
इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई. राठी पर करीब 40 राउंड फायरिंग की गई, जिसमें उनकी और एक  सुरक्षाकर्मी की मौत हो गई, जबकि 2 सुरक्षाकर्मी घायल हो गए. इस मामले में क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (CIA) और स्पेशल टास्क फोर्स (STF) जांच में जुट गई है. 

 

Trending news