Delhi-NCR Haryana Live Updates: दीदी के 'जानी दुश्मन' को NDA ने बनाया उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार!
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1259505

Delhi-NCR Haryana Live Updates: दीदी के 'जानी दुश्मन' को NDA ने बनाया उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार!

एनडीए ने उपराष्ट्रपति पद के लिए पश्चिम बंगाल के तत्कालीन गवर्नर जगदीश धनखड़ के लिए चुना है. धनखड़ और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के बीच की तल्खी अक्सर मीडिया की सुर्खियां बनती रही हैं. राज्यपाल धनखड़ भी ममता सरकार को आड़े हाथों लेने में कभी पीछे भी नहीं रहे.

Delhi-NCR Haryana Live Updates: दीदी के 'जानी दुश्मन' को NDA ने बनाया उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार!
LIVE Blog

एनडीए ने उपराष्ट्रपति पद के लिए पश्चिम बंगाल के तत्कालीन गवर्नर जगदीप धनखड़ के लिए चुना है. धनखड़ और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के बीच की तल्खी अक्सर मीडिया की सुर्खियां बनती रही हैं. राज्यपाल धनखड़ भी ममता सरकार को आड़े हाथों लेने में कभी पीछे भी नहीं रहे.

16 July 2022
19:02 PM

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल धनखड़ होंगे उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार

एनडीए ने उपराष्ट्रपति पद के लिए पश्चिम बंगाल के तत्कालीन गवर्नर जगदीश धनखड़ के लिए चुना है. धनखड़ और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के बीच की तल्खी अक्सर मीडिया की सुर्खियां बनती रही हैं. राज्यपाल धनखड़ भी ममता सरकार को आड़े हाथों लेने में कभी पीछे भी नहीं रहे.

19:00 PM

सरकार के खिलाफ फिर लामबंद होंगे किसान, भाकियू की चेतावनी

अंबाला के साहा में भारतीय किसान यूनियन ने बैठक की. बैठक में किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी पहुंचे. इस दौरान चढूनी ने कहा हरियाणा में 25 तारीख को सभी तहसीलों पर प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया जाएगा. जिसको लेकर वे किसानों को इकट्ठा करने के लिए आए हैं. सरकार ने किसानों की मुश्तरका खाते की जमीनों पर निशानदेही लेनी शुरू कर दी है. जहां कब्जा ले सरकार कंपनियों को ठेके पर देगी और छोटा किसान खेती नहीं कर पायेगा. जिसके खिलाफ सभी वर्गो को इकट्ठा होना पड़ेगा.

11:09 AM

बहादुरगढ़ में जूता फैक्टरी में लगी भीषण आग
बहादुरगढ़ में जूता फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है, जिसका कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. आग लगने से फैक्ट्री में रखा करोड़ों रुपए का कच्चा और तैयार माल जलकर राख हो गया.

10:02 AM

पिता का बदला लिया गोली मारकर, जानें क्या पूरा मामला 

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में जावेद नाम के युवक को गोली मार दी गई. जिस का लाइव वीडियो सामने आया है.  लाइव वीडियो दिल दहला देने वाला है. कुछ लड़के वीडियो में दिखाई दे रहे हैं, जो पार्क किनारे से जा रहे होते हैं. जावेद पार्क के पास ही बैठा हुआ होता है. लड़के उस पर गोली चलाते हैं. जावेद की दाहिनी आंख पर गोली लगी. जहांगीरपुरी h-3 ब्लॉक के पार्क के पास की यह वारदात है.

09:50 AM

पक्की नौकरी की मांग, पंजाब के शिक्षक पहुंचे दिल्ली
दिल्ली में पंजाब के शिक्षक अपनी नौकरी पक्की करने की मांग को लेकर दिल्ली में मुख्यमंत्री आवास के बाहर धरना प्रदर्शन करने के लिए पहुंचे हैं. शिक्षकों को पुलिस ने रोका, तो शिक्षक अपनी मांगों को लेकर सड़क पर प्रदर्शन के लिए बैठ गए.  उनकी मांग जब तक उनकी नौकरी पक्की नहीं की जाएगी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात नहीं होगी, वह ऐसे ही डटे रहेंगे. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब में संयोजक है, जिसके लिए पंजाब के शिक्षक दिल्ली में उनसे मुलाकात करने के लिए आए हैं. 

09:49 AM

दिल्ली के उत्तर पूर्वी जिले में स्तिथ जग प्रवेश चंद हॉस्पिटल के जेनरेटर रूम में लगी आग
दिल्ली के उत्तर पूर्वी जिले में स्तिथ जग प्रवेश चंद हॉस्पिटल के जेनरेटर रूम में आग लगने से हड़कंप मच गया, जिसके बाद घटना की सूचना दमकल विभाग को दी गई और आग पर काबू पाया गया. इस दौरान सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए हॉस्पिटल की बिजली काट दी गई है.  

 

09:45 AM

सपनों के महल किंगडम ऑफ ड्रीम्स में लगा ताला, जानें वजह

गुरुग्राम के सेक्टर-29 स्थित किंगडम ऑफ ड्रीम्स को हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की तरफ से सील कर दिया गया है. पिछले कई सालों से हरियाणा विकास प्राधिकरण का किराया नहीं देने के चलते किंगडम ऑफ ड्रीम्स को सील किया गया है.

09:42 AM

दिल्ली बड़ा हादसा- निर्माणाधिन गोदाम की दिवार गिरने से 5 लोगों की मौत, कई घायल, PM ने जताया दु:ख

दिल्ली के अलीपुर इलाके में दिन में एक निर्माणाधीन गोदाम की दिवार गिरने से 5 लोगों की मौत हो गई, वही कई लोग घायल हुए है. दिल्ली फायर, दिल्ली पुलिस और एनडीआरएफ की टीम तुरंत मौके पर पहुंच कर बचाव कार्य शुरु किया. करीब तीन घंटे तक चले बचाव कार्य में कुल 13 मजदूरों को मलबे से बाहर निकाला गया और पास के हॉस्पिटल में भेज गया. जहां पर 5 मजदूरों की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल है जिनका इलाज जारी है.

09:34 AM

हिसार-ऑल इण्डिया रोडवेज ट्रांसपोर्ट वर्कर यूनियन तीन दिवसिय राष्ट्रीय प्रतिनिधि सम्मेलन 

आल इण्डिया रोडवेज ट्रोसपोर्ट वर्कर यूनियन का तीन दिवसिय राष्ट्रीय प्रतिनिधि सम्मेलन 16, 17, 18 जुलाई को होने जा रहा है. इस सम्मलेन में देशभर से शामिल होने वाले प्रतिनिधि पहुंचेगे. सपोटर्स के सामने आ रही दिक्कतों के साथ साथ निजीकरण, तेल के दाम, टोल प्लाजा की वसूली जैसे मुद्दों पर मंथन होगा.

07:40 AM

16 जुलाई को होगी आम आदमी पार्टी PAC की बैठक, राष्ट्रपति चुनाव पर होगी चर्चा

16 जुलाई को आम आदमी पार्टी की पोलिटिकल एक्शन कमिटी की बैठक होगी. बैठक में राष्ट्रपति चुनाव में वोट देने पर लिया जाएगा फैसला.

07:34 AM

दिल्ली-NCR में बारिश को लेकर आया नया अपडेट, जानें आज देशभर में कैसा होगा मौसम का हाल

Latest Weather Updates: पिछले कई दिनों से दिल्लीवासियों को उमस भरी गर्मी झेलनी पड़ रही थी. लेकिन, उमस भरी गर्मी से के बाद मानसून ने एक बार फिर से करवट ले ली है. बता दें कि दिल्ली-एनसीआर के इलाकों नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद, गुरुग्राम समेत पश्चिमी यूपी, हरियाणा, पंजाब और राजस्थान के अनेक हिस्सों में आज बादल छाए रहेंगे. कई इलाकों में हल्की से लेकर भारी बारिश तक हो सकता है.

 

07:32 AM

आज होगी भाजपा संसदीय दल की बैठक, PM और ग्रह मंत्री हो सकते हैं शामिल

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर भाजपा अब अंतिम दौर कवायद पर ध्यान दे रही है. इसके लिए भाजपा ने संसद भवन में शाम को 6.30 बजे बैठक बुलाई है. बैठक में राष्ट्रपति चुनाव में वोट डालने के बारे में जानकारी दी जाएगी. ट्रेनिंग में बताया जाएगा कि वोट कैसे डालना है, बैलेट पेपर पर किस तरह द्रौपदी मुर्मू के नाम के आगे पहली प्राथमिकता देनी है और कैसे वोट खराब ना हो. इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ग्रह मंत्री अमित शाह शामिल हो सकते है.

07:21 AM

राष्ट्रपति चुनाव से पहले खाने पर बीजेपी सांसदों से मिलेंगे नड्डा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 16 जुलाई को सभी भाजपा सांसदों के लिए डिनर का आयोजन करेंगे. डिनर राष्ट्रपति चुनाव से पहले आता है जो 18 जुलाई को संसद के महत्वपूर्ण मानसून सत्र के पहले दिन होगा.

 

07:18 AM

BJP प्रदेश कार्यकारिणी प्रशिक्षण शिविर का दूसरा दिन, 2024 चुनाव जीतने को लेकर करेगी चिंतन-मंथन

भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी के तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का कल दूसरा दिन आज. इस शिविर में कार्यकर्ताओं को संगठनात्मक, राजनीतिक व भाजपा विचारधारा के मूल मंत्र दिए जाएंगे. इसी मंत्र को लेकर कार्यकर्ता मिशन 2024 में जनता के बीच जाकर केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियों से अवगत कराएंगे. बता दें कि 16 जुलाई के इस सत्र में केंद्रिय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, कृषण पाल गुर्जर और सांसद सुनीता दुग्ग्ल, रतन लाल कटारिया समेत कई नेता संबोधित करेंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news