Live Breaking News: दिल्ली HC ने खारिज की मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2257395

Live Breaking News: दिल्ली HC ने खारिज की मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

Live Breaking News: दिल्ली HC ने खारिज की मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

21 May 2024
22:45 PM
Article 370: आर्टिकल 370 को लेकर दायर पुनर्विचार याचिकाओं को कोर्ट ने किया खारिज
आर्टिकल 370 को लेकर दियए अपने फैसले पर SC ने पुर्नविचार करने से इंकार किया. कोर्ट ने इसको लेकर दायर पुनर्विचार याचिकाओं को खारिज किया. 11 दिसंबर को संविधान पीठ ने जम्मू कश्मीर को आर्टिकल 370 के तहत मिले विशेष दर्जा को हटाने के सरकार के फैसले को संवैधानिक तौर पर सही ठहराया था. याचिकाकर्ताओं ने इस फैसले पर पुनर्विचार की मांग की थी. याचिकाकर्ताओं में नेशनल कॉन्फ्रेंस, PDP, पीपुल्स मूवमेंट, JK अवामी नेशनल कॉन्फ्रेंस और CPI (M) के यूसुफ तारिगामी शामिल थे.
21:41 PM

Delhi Lok Sabha Election: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भजनपुरा में रोड शो, कन्हैया कुमार भऊी मौजूद

20:37 PM

Kanhaiya Kumar: कन्हैया कुमार पर हमला करने को कोर्ट ने दी जमानत 
दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट ने उत्तर पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मान पुर इलाके में 17 मई को एक बैठक के बाद कन्हैया कुमार पर हमला करने और एक महिला राजनेता की गरिमा को ठेस पहुंचाने के आरोपी व्यक्ति को जमानत दे दी. यह मामला कांग्रेस पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारने और एक महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने और महिलाओं के साथ मारपीट करने से जुड़ा है. 

20:27 PM

Delhi Murder News: जाफराबाद में दिनदहाड़े युवक के गले और सीने पर चाकू मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस 

उत्तर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद के मौजपुर गुरुद्वारा मोहल्ला में चाकू मारकर शाहबाज नाम के युवक की हत्या कर दी गई. जिसकी उम्र करीब 26 साल बताई जा रही है. क्राइम टीम और फोरेनसिक टीम से घटनास्थल की छानबीन कराई गई है. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है, ताकि हत्यारे की पहचान हो सके.

 

19:48 PM

Rajnath Singh Roadshow: दिल्ली के बुध विहार में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने का रोड शो, उत्तर पश्चिम दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार योगेन्द्र चंदोलिया भी मौजूद

19:05 PM

Manish Sisodia: दिल्ली HC ने खारिज की मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका

18:19 PM

PM Modi Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के वाराणसी में 'नारी शक्ति संवाद' कार्यक्रम में उपस्थित जनता का अभिवादन किया

17:42 PM

Delhi News: दिल्ली में कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर स्याही फेंकने के आरोप में एक गिरफ्तार

17:40 PM

Haryana Lok Sabha Election: पानीपत में उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी की जनसभा

17:29 PM

Haryana Lok Sabha Electon: Voting की स्याही दिखाकर इन रेस्टोरेंट में 2 दिन मिलेगा डिस्काउंट
25 मई को देशभर में लोकसभा चुनाव के छठें और आखिरी चरण के मतदान होने हैं. इस दिन हरियाणा में वोटिंग होगी. 25 मई को लोग ज्यादा से ज्यादा अपने मत का प्रयोग करें और वोटिंग प्रतिशत को बढ़ाने में सहयोग करें, इसके लिए कुरुक्षेत्र जिला प्रशासन और निजी संस्थान भी खास योगदान दे रहे हैं. कुरुक्षेत्र के कुछ रेस्टोरेंट, होटल, मिठाई की दुकानों ने 25 और 26 मई को डिस्काउंट देकर लोगों को मतदान के प्रेरित करने की अपील की है. जो भी मतदान व्यक्ति मतदान करेगा और कुछ रेस्टोरेंट, होटल, मिठाई की दुकानों में जाकर अपनी अंगुली पर लगी सयाही को दिखाएगा तो इससे उन्हें डिस्काउंट दिया जाएगा. 

 

16:54 PM
Swati Maliwal Case: LG के लेटर पर AAP का बयान, भाजपा के लिए काम कर रहीं हैं स्वाति मालीवाल
उपराज्यपाल के लेटर पर AAP का बयान, LG की चिट्ठी से ये साबित हुआ कि स्वाति मालीवाल भाजपा के लिए काम कर रहीं हैं. चुनाव में भाजपा रोज नई साजिश लेकर आ रही है. कभी शराब घोटाला, कभी स्वाति मालीवाल, कभी विदेश फंडिंग के झूठे आरोप. चुनाव तक रोज नए हथकंडे अपनाएगी बीजेपी. BJP बुरी तरह से हार रही है. अब मोदी जी की डूबती नैया को स्वाति मालीवाल का सहारा है. स्वाति मालीवाल के जरिये वो अपना चुनाव उठाना चाह रहे हैं.
16:31 PM

Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल ने LG वीके सक्सेना से फोन पर की बात, एलजीने कहा- सबूतों से छेड़ाछाड़ की चिंता जताई

16:18 PM

Seema Haider: सीमा के पति सचिन मीणा की तरफ से उनके पूर्व पति गुलाम हैदर और मोमिन खान के खिलाफ दर्ज कराया गया मुकदमा

16:01 PM

 Arvind Kejriwal: इंडिया गठबंधन और JMM के समर्थन में प्रचार के लिए आज झारखंड के जमशेदपुर में आयोजित जनसभा में पहुंचे अरविंद केजरीवाल 

15:49 PM

Congress Press Conference Live 

15:47 PM

Swati Maliwal Case: दिल्ली पुलिस ने 13 मई को सीएम अरविंद केजरीवाल के घर में मौजूद सभी स्टाफ के बयान लिए.

 

15:22 PM

Paris Olympics: पेरिस ओलंपिक के लिए चुने जाने पर झज्जर की निशानेबाज मनु भाकर ने कहा कि यह मेरा दूसरा ओलंपिक है. इस बार अपने प्रयासों में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती.

15:12 PM

Delhi News: यौन शोषण मामले में बृज भूषण शरण सिंह ने अपने आरोपों को नहीं स्वीकारा,  1 जून को राऊज एवेन्यू कोर्ट में होगी अगली सुनवाई

15:12 PM

Manish Sisodia: मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर फैसला सुनाएगा कोर्ट 

 

15:11 PM

Delhi News: WFI ने सभी 6 ओलंपिक कोटा विजेताओं को चयन ट्रायल से छूट देने का किया फैसला 

Trending news