Live Breaking News: हरियाणा कांग्रेस लोकसभा उम्मीदवारों का ऐलान, 8 सीटों पर प्रत्याशी घोषित
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2220775

Live Breaking News: हरियाणा कांग्रेस लोकसभा उम्मीदवारों का ऐलान, 8 सीटों पर प्रत्याशी घोषित

Haryana Congress Candidates List: हरियाणा में कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है. 10 लोकसभा सीटों में 8 सीटों पर अपने प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है. कांग्रेस ने अंबाला से वरुण चौधरी, सिरसा से कुमारी शैलजा, हिसार से जय प्रकाश, करनाल से दिव्यांशु बुद्धिराजा, सोनीपत से सतपाल ब्रह्मचारी, रोहतक से दीपेंद्र हुड्डा, भिवानी-महेंद्रगढ़ से राव दान सिंह और गुड़गांव-फरीदाबाद से महेंद्र प्रताप को टिकट दिया है. 

Live Breaking News: हरियाणा कांग्रेस लोकसभा उम्मीदवारों का ऐलान, 8 सीटों पर प्रत्याशी घोषित
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

25 April 2024
23:06 PM

Haryana Congress Candidates List: हरियाणा कांग्रेस लोकसभा उम्मीदवारों का ऐलान, 8 सीटों पर प्रत्याशी घोषित 

 

23:05 PM

Haryana Congress Candidates List: कुछ देर में होगा हरियाणा लोकसभा उम्मीदवारों का ऐलान, दीपेंद्र हुड्डा, कुमारी सैलजा, वरुण मुलाना, महेंद्र प्रताप का नाम लगभग तय 

21:59 PM

Noida Lok Sabha Polls:अब एंबुलेंस से पोलिंग बूथ तक पहुंच बीमार लोग भी कर सकेंगे वोट, एंबुलेंस हेल्पलाइन नंबर हुआ जारी

नोएडा-ग्रेटर नोएडा में कई ऐसे लोग हैं जो बीमार है और पोलिंग बूथ तक पहुंचने में असमर्थ हैं. हालांकि वह वोट डालना चाहते हैं. ऐसे ही लोगों को यह दोनों संस्थाएं एंबुलेंस के माध्यम से पोलिंग बूथ तक लेकर आएगी. 7210952956 और 8130073938 पर कॉल करके मदद ले सकेंगे.

21:03 PM

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के लिए 40-स्टार प्रचारकों की सूची जारी की

20:42 PM

Haryana Lok Sabha Election: हरियाणा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी की अनोखी पहल, शादी ब्याह की तरह मतदान के लिए भेजे जाएंगे निमंत्रण कार्ड

fallback

20:22 PM

Bansuri Swaraj: नई दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार बांसुरी स्वराज ने रोड शो किया

20:04 PM

Delhi Mayor Election: दिल्ली में टला मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव, नहीं हुई पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति

19:57 PM

Noida Lok Sabha Election 2024: चुनाव को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, 11 हजार पुलिसकर्मी तैनात 

लोकसभा चुनाव को लेकर नोएडा समेत पूरे गौतमबुद्ध नगर में सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी गई है. जिले में करीब 11 हजार पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है. चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के लिहाज से पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं. हर बूथ को सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में रखा गया है.

19:25 PM

Karnal News: करनाल के घरौंडा में कालरों रोड स्थित अरोमा डिलाइट में लगी अचानक आग, स्टॉक में रखा लाखों रुपये का धान हुआ स्वाहा

19:01 PM

Haryana Earthquake: हरियाणा के सिरसा में आया भूकंप, 3.2 रही तीव्रता 

 

17:39 PM

Delhi Murder News: इंडिया गेट के पास आइसक्रीम विक्रेता की हत्या के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार

17:20 PM

Delhi Mayor Election: सौरभ भारद्वाज का उपराज्यपाल, कलमेयर चुनाव होना है पर अभी तक पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति नहीं हुई
दिल्ली सरकार के मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज का उपराज्यपाल पर आरोप लगाया कि कल सुबह 9 बजे मेयर का चुनाव होना है लेकिन अभी तक पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति नहीं हुई. सौरभ भारद्वाज कल दिल्ली में मेयर का चुनाव है और अब तक पीठासीन अधिकारी के नाम वाली फाइल चुनी सरकार को नहीं मिली. LG साहब केरला में मौजूद. सौरभ भारद्वाज कल जो मेयर का इलेक्शन होना है ये तय प्रक्रिया है जो आउट गोइंग मेयर होती हैं वो पीठासीन अधिकारी होंगी ये परंपरा है. मुझे दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि उपराज्यपाल इस पुरानी परंपरा को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं.  जो फाइल मेरे पास आनी चाहिए थी फिर वहां से सीएम और उपराज्यपाल को जानी थी लेकिन मेरे पास बिना भेजे उपराज्यपाल को भेजा गया.

 

16:46 PM

Haryana News: HSGMC द्वारा संचालित प्रदेश के स्कूल व कॉलेज में पढ़ने वाले सिख छात्रों की नहीं लगेगी फीस 

हरियाणा सिख गुरुद्वारा मैनेजमेंट कमेटी ने बड़ा ऐलान किया है, जिसमें कमेटी द्वारा संचालित किया जा रहे सभी स्कूल और कॉलेज में पढ़ने वाले अमृतधारी सिख छात्रों से किसी प्रकार की कोई फीस नहीं ली जाएगी. हरियाणा से गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी के वरदान भूपेंद्र सिंह असंध ने बताया कि हरियाणा प्रदेश में कमेटी द्वारा जितने भी कॉलेज और स्कूल संचालित हैं. उन सब में पढ़ने वाले अमृतधारी सिख छात्रों से किसी प्रकार की कोई फीस नहीं ली जाएगी. 

16:25 PM

Lok Sabha Eection: AAP का कैंपेन सॉन्ग हुआ लॉन्च

 

16:02 PM

Saina Nehwal: मां के साथ साइना नेहवाल पहुंची जगन्नाथ मंदिर, किए भगवान के दर्शन 

15:48 PM

Delhi Mayor Election: उम्मीद है कि BJP शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव होने देंगे और पिछली बार की तरह हंगामा नहीं करेंगे- शैली ओबेरॉय

15:39 PM

Haryana News: अब किसानों को टोकन के लिए नहीं गेट पास के लिए भी लगना होगा लाइन में
अब किसानों को टोकन के लिए नहीं गेट पास के लिए भी लाइन में लगना होगा. गेट पास बनवाने के लिए धक्के खा रहे किसान, मुश्क‍िल से मिल रहा टोकन अनाज से अटी पड़ी अनाज मंडी. धीमे उठान से किसान और आढ़ती भी परेशान किसान बोले कि दादरी की मंडी का जो बुरा हाल है. वो हरियाणा की मंडियों में कहीं नही तीन-तीन घंटे लाइन में लगने के बाद भी नहीं बेच पा रहे अपनी फसल. मंडी अधिकारियों के दावों पर किसान आग बबूला हो रहे हैं. 

15:06 PM

Congress News: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र, न्याय पत्र को लेकर करेंगे बात 
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखा. पत्र लिखकर निवेदन किया है कि वह प्रधानमंत्री से मिलकर उन्हें कांग्रेस के न्याय पत्र के बारे में बताना चाहते हैं. खड़गे ने लिखा है कि प्रधानमंत्री के सलाहकार उन्हें न्याय पत्र को लेकर गलत जानकारी दे रहे हैं, इसकी वजह से प्रधानमंत्री न्याय पत्र को लेकर गलत बयान बाजी कर रहे हैं.

Trending news