Delhi Live News Update: मनीष सिसोदिया के पास BJP नेता की कॉल रिकॉर्डिंग, जरूरत पड़ने पर करेंगे जारी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1313260

Delhi Live News Update: मनीष सिसोदिया के पास BJP नेता की कॉल रिकॉर्डिंग, जरूरत पड़ने पर करेंगे जारी

आप सूत्रों ने बताया कि मनीष सिसोदिया के पास BJP की रिकॉर्डिंग है. मनीष सिसोदिया ने BJP नेता की कॉल रिकॉर्ड की थी. आप सोर्स जरूरत पड़ने पर कॉल रिकॉर्डिंग जारी कर सकते हैं.

Delhi Live News Update: मनीष सिसोदिया के पास BJP नेता की कॉल रिकॉर्डिंग, जरूरत पड़ने पर करेंगे जारी
LIVE Blog

आप सूत्रों ने बताया कि मनीष सिसोदिया के पास BJP की रिकॉर्डिंग है. मनीष सिसोदिया ने BJP नेता की कॉल रिकॉर्ड की थी. आप सोर्स जरूरत पड़ने पर कॉल रिकॉर्डिंग जारी कर सकते हैं.

22 August 2022
20:23 PM

नोएडा में अपहरणकर्ताओं और पुलिस में हुई मुठभेड़
ग्रेटर नोएडा अपहरण कर फिरौती मांगने वालों से पुलिस की मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में एक आरोपी को गोली लगी. इस दौरान पुलिस ने अपहृत दोनों युवकों को छुड़ाया. गाड़ी का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. इस दौरान पुलिस को मौके से एक पिस्टल भी बरामद हूई. आरोपियों ने बिहार जदयू नेता के बेटे का अपहरण किया था. पुलिस आरोपियों को फिरौती की रकम देने पहुंची थी. बीटा 2 चुहड़पुर अंडरपास के पास मुठभेड़ हुई.

 

19:05 PM

JNU में ABVP के प्रेसिडेंट रोहित कुमार समेत 6 स्टूडेंट घायल 
जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में छात्रों के साथ मारपीट की घटना सामने आई है. JNU में ABVP के प्रेसिडेंट रोहित कुमार समेत 6 स्टूडेंट घायल हो गए हैं. आरोप है कि स्कॉलरशिप मांगने गए छात्रों के साथ विश्वविद्यालय स्टाफ और गार्डों ने मारपीट की है. 

19:03 PM

बुधवार को पीएम मोदी करेंगे फरीदाबाद में अमृता हॉस्पिटल का उद्घाटन 
मंगलवार को दिल्ली आएंगे मुख्यमंत्री मनोहर लाल कई अहम मुलाकाते हो सकती हैं. दिल्ली में बुधवार को फरीदाबाद में अमृता हॉस्पिटल के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. बुधवार को प्रधानमंत्री फरीदाबाद में अमृता हॉस्पिटल का उद्घाटन करेंगे.

14:58 PM

मनीष सिसोदिया को बीजेपी का CM कैंडिडेट बनाने का ऑफर, कहां अरविंद केजरीवाल मेरे राजनीतिक गुरु कभी गद्दारी नहीं करूंगा
मनीष सिसोदिया ने आज सुबह ही ट्वीट करके कहा था कि बीजेपी ने उन्हें पार्टी में शामिल होने का संदेश दिया था, अब दूसरा ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा कि 'मुझे CM कैंडिडेट बनाने के ऑफर पर BJP को मेरा संदेश ArvindKejriwal मेरे राजनैतिक गुरु है, उनसे कभी गद्दारी नहीं करूंगा. मैं CM बनने नहीं आया, मेरा सपना है- देश के हर बच्चे को अच्छी शिक्षा मिले, तभी तो भारत न 1 देश बनेगा। पूरे देश में ये काम केवल केजरीवाल जी कर सकते हैं.

14:53 PM

विजिलेंस टीम की बड़ी कार्रवाई बिजली बोर्ड के JE और LDC को किया गिरफ्तार
विजिलेंस टीम ने बिजली बोर्ड के JE और LDC को रिश्वत मांगने के आरोप में 40 हजार रुपये के साथ गिरफ्तार किया है, इन दोनों लोगों के खिलाफ 1 लाख रुपये की रिश्वत मांगने का आरोप लगाया गया था. 

 

13:22 PM

किसानों ने कहा- सरकार ने जल्द ही वादे पूरे नहीं किए तो करेंगे बड़ा आंदोलन

बलराम पाण्डेय/दिल्ली: दिल्ली के जंतर मंतर पर आज हजारों की संख्या में किसान इकट्ठा होकर महापंचायत कर रहे हैं इस महापंचायत में 10 मुद्दों को शामिल किया गया है. किसानों का कहना है की सरकार ने जो वादा किया था उसे अभी तक पूरा नहीं किया इसीलिए हम लोग आज जंतर मंतर पर इकट्ठा होकर महापंचायत कर रहे हैं और इस महापंचायत में तय होगा कि अगर सरकार अपने वादों को पूरा नहीं करेगी तो हम आगे किस तरह का आंदोलन करेंगे. ज़ी मीडिया ने उन किसानों से बात की जो इस महापंचायत में शामिल होने के लिए आए हैं--

किसानों ने क्यों बुलाई महापंचायत?

संयुक्त किसान मोर्चा के बैनर तले बुलाई गई किसान महापंचायत के कई मकसद हैं।

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के तिकुनिया कांड के पीड़ित किसान परिवारों को न्याय दिलाना

- जेलों में बंद किसानों की रिहाई कराना

- केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी की गिरफ्तारी की मांग

- केंद्र सरकार की ओर से किसानों पर लगे मुकदमें अबतक वापस नहीं लिया जाना

- स्वामीनाथन आयोग की सिफारिश के आधार पर एमएसपी गारंटी कानून बनाया जाए

- भारत के सभी किसानों की कर्जमाफी

- 2022 बिजली बिल रद्द करना

- गन्ने का समर्थन मूल्य बढ़ाने और बकाया राशि का तुरंत भुगतान

- प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के तहत किसानों को मुआवजा भुगतान

- अग्निपथ योजना जैसे मुद्दों को लेकर किसान जुट रहे हैं

13:06 PM

कड़ी सुरक्षा के बीच किसानों का धरना

बेरोजगारी के खिलाफ दिल्ली के जंतर मंतर पर किसानों का भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच धरना प्रदर्शन. दिल्ली पुलिस ने कई किसानों को हिरासत में लिया.

13:04 PM

बीजेपी कार्यकर्ता सीएम आवस पर प्रदर्शन करने पहुंचे

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर आम आदमी पार्टी के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ताओं प्रदर्शन कर रहे हैं. इस दौरान कार्यकर्ता बैरिकेडिंग तोड़ते हुए दिखाई दिए.

12:09 PM

नोएडा ब्रेकिंगः नोएडा दिल्ली के जोड़ने वाले चिल्ला बॉर्डर पर लगा लंबा जाम

नोएडा दिल्ली जाने वाले रास्ते पर लंबा जाम लगा हुआ है. करीब 2 किलोमीटर तक यह लंबा जाम लगा हुआ है. इतना ही नहीं इस जाम में एम्बुलेंस भी फंसी हुई है. दिल्ली पुलिस ने चिल्ला बॉर्डर पर किसानों की मूवमेंट को देखते हुए बरीगेट किया हुआ है. बता दें कि किसानों की गाड़ियों को दिल्ली जंतर मंतर नही जाने दिया जाए इसको लेकर किया बरीगेट किया गया है.

12:04 PM

प्रदर्शन कर रहे किसानों को दिल्ली पुलिस ने लिया हिरासत में

दिल्ली पुलिस ने दिल्ली-यूपी सीमा पर गाजीपुर में प्रदर्शन कर रहे किसानों को हिरासत में लिया. बेरोजगारी के खिलाफ किसान आज प्रदर्शन कर रहे हैं.

11:18 AM

किसान महापंचायत को लेकर रेल की पटरियों और मेट्रो स्टेशनों पर निगरानी

सुरक्षा को लेकर अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि संयुक्त किसान मोर्चा और अन्य किसान संगठन महापंचायत का आयोजन कर रहे हैं और वे बाहरी जिले से होकर गुजरेंगे, जिसमें गाजियाबाद में गाजीपुर बॉर्डर भी आता है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में टिकरी बॉर्डर, प्रमुख मार्गों, रेल की पटरियों और मेट्रो स्टेशनों पर स्थानीय पुलिस और बाहरी बल की पर्याप्त तैनाती की गयी है ताकि किसी अप्रिय घटना से बचा जा सके.

11:09 AM

जंतर-मंतर पहुंचे किसान

जंतर मंतर पर किसानों का पहुंचना शुरू हो गया है. जंतर-मंतर पहुंचे किसानों की तस्वीरें सामने आई हैं. इस दौरान जंतर-मंतर पर भारी पुलिस तैनात किया गया है.

11:08 AM

दिल्ली में फिर बढ़ रहे डेंगू के मामले, 189 हुई कुल संख्या
दिल्ली में एक बार फिर डेंगू के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, नगर निगम के द्वारा जारी किए गए आकड़ों के अनुसार अगस्त के महीने में डेंगू के 20 मामले सामने आए हैं, जिसके बाद कुल मामलों की संख्या 189 हो गई है. इससे पहले 2017 में दिल्ली में सबसे ज्यादा डेंगू के मामले दर्ज किए गए थे. 

 

10:47 AM

सिसोदिया का BJP पर बड़ा आरोप

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये मुझे लालच दे रहे हैं. बीजेपी की ओर से मुझे संदेश मिला है. इस संदेश में कहा गया कि, आप पार्टी छोड़ दो हम सीबीआई-ईडी केस बंद करवा देंगे.

10:40 AM

नोएडा और दिल्ली चिल्ला बॉर्डर पर वाहनों की आवाजाही धीमी

नोएडा-दिल्ली चिल्ला सीमा पर यातायात की आवाजाही धीमी है क्योंकि जंतर-मंतर पर बेरोजगारी के मुद्दे पर किसानों के विरोध के बीच दिल्ली में सीमा प्रवेश बिंदु पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

 

09:28 AM

किसान संगठन एक बार फिर से लामबंद होने के लिए देशभर से हुए रवाना

तीनों कृषि कानूनों के विरोध, MSP को लागू करने , दिल्ली आंदोलन में मरने वाले किसानों को शहीदी का दर्जा दिलाने सहित अनेक मांगों को लेकर आज हरियाणा भर से भी काफी किसानों ने आज दिल्ली कूच कर दिया है. इसी कड़ी में सिरसा से भी काफी संख्या में किसान आज दिल्ली के जंतर मंतर में एक दिवसीय धरने प्रदर्शन के लिए सिरसा से रवाना हुए. किसान सुबह 3 बजे सिरसा एक्सप्रेस ट्रेन के जरिए रवाना हुए है. किसान एकता जिंदाबाद के किसान संगठनों ने नारे भी लगाए है.

09:22 AM

गुजरात में ड्रग्स मामले में राहुल गांधी ने पीएम मोदी से पूछे सवाल
गुजरात में ड्रग्स मिलने के मामले में राहुल गांधी ने पीएम मोदी से सवाल पूछते हुए कहा कि गांधी-पटेल की पावन भूमि पर ये ज़हर कौन फैला रहा है? प्रधानमंत्री, इन सवालों के जवाब दीजिए.

 

09:16 AM

किसान महापंचायत को लेकर जंतर-मंतर पर सुरक्षा कड़ी

दिल्ली के जंतर मंतर पर किसानों के प्रोटेस्ट को देखते हुए आज कड़ी सुरक्षा पुलिस की तरफ से की गई है. हालांकि प्रदर्शन को लेकर पुलिस ने परमिशन नहीं दी है लेकिन किसानों का आना शुरू हो गया है पुलिस ने चारों तरफ से जंतर मंतर इलाके की बैरिकेडिंग कर दी है और चेकिंग भी बढ़ा दी है आपको बता दें कि यहां पर धारा 144 लगाई गई है.

 

09:12 AM

बहन को पीटता देख भाई ने लगाई जान की बाजी, बदमाशों ने बहन को छोड़ भाई पर किया तलवार हमला

उत्तर पूर्वी दिल्ली थाना खजूरी खास इलाके में घर के सामने शराब पीने का विरोध करने पर युवकों ने घर की महिलाओं पर हमला कर दिया बीच-बचाव करने आए उसके भाई पर भी धारदार हथियार से वार कर दिया. पीड़ित परिवार ने पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल कर मदद की गुहार लगाई लेकिन पुलिस नहीं पहुंची पीड़ित का आरोप है कि वह अपनी फरियाद लेकर थाने पहुंचे तो पुलिस ने मामले को रफा-दफा करने का प्रयास किया.

08:36 AM

35 साल के युवक ने खुद को मारी गोली, जानें क्या है पूरा मामला

उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना शास्त्री पार्क इलाके के श्यामगिरी मंदिर में पंकज करीब 35 साल के युवक ने खुद अपने सिर के माथे के बीचोबीच पर गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली बताया जा रहा है कि मृतक पंकज उत्तर पूर्वी दिल्ली के ही खजुरी खास इलाके का रहने वाला था. 

08:31 AM

आज चंडीगढ़ में सीएम आवास का घेराव करेंगें टीचर्स

हरियाणा स्कूल लेक्चरर्स एसोसिएशन (हसला) शिक्षकों के साथ आज चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेंगे. हसला की इस मुहिम का राजकीय प्राथमिक शिक्षक संघ और पंजाबी अध्यापक संघ समेत अधयापकों के कई संघो ने समर्थन किया है.

08:29 AM

गाजियाबाद में शार्ट सर्किट से लगी टेंट गोदाम में आग, 9 महीने की बच्ची सहित 3 लोगों की दम घुटने से मौत
गाजियाबाद के एक टेंट गोदाम में शार्ट सर्किट की वजह से आग लग गई, जिसमें दूसरी मंजिल पर रहने वाले पति-पत्नी और 9 महीने की बच्ची की दम घुटने से मौत हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 
 

08:17 AM

किसानों के आंदोलन के बीच दिल्ली पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा, दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे, गाजीपुर बॉर्डर हुआ छावनी में तब्दील
दिल्ली के जंतर-मंतर पर आज किसान अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन करने वाले हैं, जिसे देखते हुए दिल्ली पुलिस ने दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे, गाजीपुर बॉर्डर सहित सभी जगहों की सुरक्षा बढ़ा दी है. 

 

08:15 AM

दिल्ली में किसानों के आंदोलन के बीच इन मार्गों का आवागमन होगा प्रभावित, देखें लिस्ट
दिल्ली के जंतर-मंतर पर आज संयुक्त किसान मोर्चे के आह्वान पर किसान अपनी मांगों को लेकर महापंचायत करेंगे, जिसमें पंजाब, हरियाणा सहित कई राज्यों से किसान शामिल होंगे. जिसका असर दिल्ली की सड़कों पर भी देखने को मिलेगा. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने भीड़ की संभावना के बीच ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. अगर आप भी घर से किसी काम के लिए बाहर निकलने वाले हैं तो उन रास्तों के बारे में पहले जान लें. 

06:50 AM

हरियाणा लंपी बीमारी के चलते पशुओं को एक से दूसरे जिले में लाने और ले जाने पर लगी रोक, नौ जिलों में लगी धारा 144

लंपी बीमारी से 8 जिले प्रभावित हैं. 30225 पशु संक्रमित पाए गए हैं, इनमें 16939 पशु स्वस्थ हैं. मुख्य सचिव ने बीमारी की रोकथाम के लिए युद्धस्तर पर जुटने के आदेश दिए हैं. अधिकारियों को प्रभावित पशुओं का डाटा हर रोज अपडेट करने के आदेश दिए गए हैं. लंपी बीमारी की रोकथाम के लिए हरियाणा सरकार ने पशुओं को एक जिले से दूसरे जिले में ले जाने पर भी रोक लगा दी है. पशु मेलों और पशुओं की बिक्री पर भी पूरी तरह से रोक लगाई गई. संबंधित जिलों में डीसी ने धारा 144 लगा दी है. मुख्य सचिव संजीव कौशल ने शनिवार को सभी उपायुक्तों और प्रदेश के अधिकारियों के साथ बैठक कर युद्ध स्तर पर टीकाकरण करने के आदेश दिए हैं.

Trending news