Delhi NCR Live Update: विपश्यना शिविर के लिए निकले CM केजरीवार, ED के सामने नहीं होंगे पेश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2019321

Delhi NCR Live Update: विपश्यना शिविर के लिए निकले CM केजरीवार, ED के सामने नहीं होंगे पेश

Delhi NCR Live Update: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ईडी की पूछताछ में नहीं शामिल होंगे. पूर्व निर्धारित कार्यक्रम विपश्यना शिविर के लिए निकले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल.दरअसल, दिल्ली कथित शराब घोटाले को लेकर 21 दिसंबर को पूछताछ के लिए समन जारी कर बुलाया है.

Delhi NCR Live Update: विपश्यना शिविर के लिए निकले CM केजरीवार, ED के सामने नहीं होंगे पेश
LIVE Blog

Delhi-NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

20 December 2023
13:45 PM

दिल्ली नगर निगम का बड़ा ऐलान दिल्ली में 6 साल बाद दुकानें डी-सील होंगी. जल्द डी सील कि कार्रवाई शुरू होगी.

 

12:30 PM

बल्लबगढ़ मंडी में भी नहीं बिकेगी आज फल सब्जी

कभी आंगनवाड़ी वर्कर,कभी आशा वर्कर, कवि नगर निगम कर्मचारी तो कभी किसान आदि लगातार पिछले कई महीनो से हड़ताल पर अपनी मांगों को लेकर सड़क पर नजर आ रहे हैं तो ऐसे में अब प्रदेश के फल सब्जी मंडी आरती अपनी मांग को लेकर आज 1 दिन की हड़ताल पर बैठ गए हैं.

12:26 PM

लोकतंत्र की हत्या जैसी बात सोनिया जी ना ही करे तो अच्छा है- प्रवेश वर्मा

सोनिया गांधी के बयान पर लोकतंत्र की हत्या जैसी बात सोनिया जी ना ही करे तो अच्छा है- प्रवेश वर्मा
बंदरों की तरह खड़े होकर वो वीडियो बना रहे है, शर्मनाक कृत्य है पूरे INDI एलायंस को माफी मांगनी चाहिए

12:03 PM

ममता बनर्जी ने किया खड़गे का समर्थन
INDIA बैठक में खड़गे का नाम आगे करने पर ममता बनर्जी ने कहा कि हां मैंने पीएम उम्मीदवार के तौर पर खड़गे का नाम दिया था और मेरा समर्थन अरविंद केजरीवाल ने किया था.

11:49 AM

भारत में 9 दिन में दुगने हुए कोरोना के मामले

भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 341 केस दर्ज किए गए हैं. इनमें से 292 केरल से दर्ज हुए हैं. केरल में पिछले 24 घंटे में कोरोना से तीन लोगों की मौत भी हो गई है. केरल में इस समय कोरोना के कुल एक्टिव केसों की संख्या 2041 है दूसरे नंबर पर कर्नाटक है जहां 79 केस एक्टिव है तीसरा नंबर गोवा का है जहां 23 मामले दर्ज किए गए हैं.

11:45 AM

कांग्रेस ने भाजपा के खिलाफ खोला मोर्चा, घुसपैठियों को प्रवेश देने वाले सांसद पर क्यों नहीं हुई कार्रवाई

10:46 AM

दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में राऊज एवेन्यु कोर्ट सुनवाई करेगा

10:46 AM

केरल में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे स्वास्थ्य मंत्रालय अलर्ट

केरल में एक बार फिर से लगातार बढ़ रहे हैं. पिछले 24 घंटे में तीन लोगों की मौत कोरोना से हो चुकी है. स्वास्थ्य मंत्रालय में कोविड के बढ़ते हुए मामलों को लेकर हाई लेवल मीटिंग जारी है. हालांकि किसी भी तरह की पाबंदियां लगने की संभावना न के बराबर है.

10:44 AM

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण द्वारा परी चौक स्थित अंसल हाउसिंग में की गई अवैध गेस्ट हाउस 

ग्रेटर नोएडा-ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण द्वारा परी चौक स्थित अंसल हाउसिंग में की गई अवैध गेस्ट हाउस हो के ऊपर कारवाई रेजिडेंशियल सेक्टर में कर रहे थे. कमर्शियल एक्टिविटी तकरीबन 50 से ज्यादा गेस्ट हाउस और पिजे पर की गई सीलिंग की कार्रवाई 65% में बनाने की प्राधिकरण ने दी है अनुमति मगर 100% बनाए गए गेस्ट हाउस मे पीजी

 

10:08 AM

शाहदरा जिला की स्पेशल स्टाफ की टीम ने शराब तस्करी में लिप्त कूरियर कंपनी के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है

शाहदरा जिला की स्पेशल स्टाफ ने झिलमिल इंडस्ट्रियल एरिया स्थित कोरियर कंपनी के गोदाम में छापा मारकर 360 बोतल बीयर बरामद किया है. शाहदरा जिला के डीसीपी रोहित मीणा ने मंगलवार को बताया कि पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली कि झिलमिल औद्योगिक क्षेत्र के बी-19 स्थित ''डिलीवरी लिमिटेड'' नामक एक कूरियर कंपनी दूसरे राज्य बिहार में अवैध शराब की तस्करी में शामिल है.

09:13 AM

हीरोइन बनने का झांसा दे किशोरी से किया गैंगरेप

गाजियाबाद के थाना मोदीनगर इलाके में एक नाबालिक किशोरी के साथ अभिनेत्री बनने का झांसा दे गैंगरेप का मामला सामने आया. सोशल मीडिया पर युवती से पहचान बढ़कर हीरोइन बनने का दिया झांसा.

09:13 AM

शम्भू टोल पर हुई मारपीट

टोल कर्मियों की गुंडागर्दी आए दिन देखने को मिलती है आज भी अंबाला के नजदीक लगते शम्भू टोल प्लाजा पर एकाएक हंगामा हुआ और वहा पर लोगों ने हाईवे जाम कर दिया गया, घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभालते हुए जाम खुलवाया.

08:39 AM

भारतीय नौसेना ने अरब सागर में हाईजैक हुए माल्टा के जहाज और क्रू मेंबर्स को किया रेस्क्यू

मिली जानकारी के मुताबिक पहले तो माल्टा का जहाज सोमालिया के क्षेत्रीय जलसीमा में घुस गया था, जिसके बाद अरब सागर में 6 समुद्री डाकू इस जहाज में सवार हो गए थे. 14 दिसंबर को भारतीय नौसेना को इसका अलर्ट मिला. अलर्ट मिलने के तुरंत बात ही भारतीय नौसेना ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया.

08:38 AM

दिल्ली- NCR में एक बार फिर प्रदूषण के स्तर में पहले के मुकाबले सुधार 

दिल्ली एनसीआर में एक बार फिर प्रदूषण के स्तर में पहले के मुकाबले थोड़ा सुधार. ओवरऑल AQI 269 के आस पास दर्ज किया गया है. ये खराब श्रेणी में आता है. बीते दिनों के मुकाबले प्रदूषण के स्तर में बड़ी सुधार देखने को मिला है.

08:37 AM

चंडीगढ़ ब्रेकिंगः हरियाणा सरकार ने आउटसोर्सिंग नीति भाग-II के तहत कार्यरत कर्मचारियों को दिया एक साल का विस्तार

हरियाणा सरकार में आउटसोर्सिंग पॉलिसी पार्ट-2 के तहत कार्यरत कर्मचारियों को 31 दिसंबर 2024 तक एक साल का विस्तार दिया गया है. मुख्य सचिव संजीव कौशल द्वारा आज जारी पत्र में कहा गया है कि यह विस्तार उन कर्मचारियों पर लागू होता है जिन्होंने हरियाणा कौशल रोजगार निगम लिमिटेड 

08:36 AM

चंडीगढ़ ब्रेकिंगः पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय ने सीईटी ग्रुप-56 व 57 को छोड़कर सीईट के अन्य ग्रुपों की परीक्षाओं के लिए हटाया स्टे

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय ने सीईटी ग्रुप-56 व 57 को छोड़कर सीईट के अन्य ग्रुपों की परीक्षाओं के लिए स्टे हटा दिया है. परिणामस्वरूप राज्य सरकार अब गुप-सी के 63,000 पदों पर भर्ती प्रक्रिया जल्द ही शुरू करेगी.

 

08:34 AM

धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में चल रही अंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्सव में हरियाणा पैवेलियन में यूनिवर्सिटी सीनीयर सैकेंडरी मॉडल स्कूल का मॉडल बना आकर्षण का केंद्र

अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव में पुरुषोत्तमपुरा बाग में कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय व कुरुक्षेत्र विकास बोर्ड द्वारा बनाए गए हरियाणा पैवेलियन में यूनिवर्सिटी सीनीयर सैकेंडरी मॉडल स्कूल के छात्रों,रसाई में गुड़ का हलवा, मीठी लस्सी, नमकीन लस्सी, चना बकाली, कचरी की चटनी, देसी घी की टिक्की, दही बल्ले, बाजरे की खिचड़ी, देशी घी का चुरमा, खीर, गोंद का लड्डू, ड्राई फ्रुट लड्डु, तिल्ला कुल्फी, हरियाणवी थाली, गुड़ के चावल, बाजरी की रोटी विशेष रूप से बनाई गई है.

07:51 AM

राष्ट्रीय राजधानी में घना कोहरा देखने को मिला।

06:59 AM

HC ने दिल्ली सरकार से ली महिलाओं की सुरक्षा के उपायों की जानकारी, बसों में कैमरा लगाने का दिया सुझाव

दिल्ली उच्च न्यायालय ने मंगलवार को दिल्ली सरकार को महिलाओं की सुरक्षा बढ़ाने के लिए डीटीसी बसों में कैमरे और ड्राइवर व कंडक्टर की सीटों पर अलर्ट बटन लगाने के बारे में जानकारी देने का निर्देश दिया.

 

 

Trending news