Elvish Yadav FIR: एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा में FIR, रेव पार्टी में सांपों का जहर लाने का लगा आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1942141

Elvish Yadav FIR: एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा में FIR, रेव पार्टी में सांपों का जहर लाने का लगा आरोप

Delhi NCR Live Update:  बिग बॉस OTT-2 के विजेता रहे एलविश यादव के खिलाफ नोएडा में FIR दर्ज हुआ है. उनपर आरोप लगा है कि उन्होंने रेव पार्टी का आयोजन किया. 

Elvish Yadav FIR: एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा में FIR, रेव पार्टी में सांपों का जहर लाने का लगा आरोप
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

03 November 2023
14:39 PM

एल्विश यादव ने X पर एक पोस्ट करते हुए लिखा है कि इस्कॉन पर इल्जाम लगा दो. मुझपर लगा दो. ऐसे मिलती है लोकसभा की टिकट. 

 

13:23 PM

एल्विश को गिरफ्तार करने के लिए भेजी गईं तीन टीमें
एल्विश यादव को लेकर नोएडा पुलिस ने कहा कि उनको ढूंढने के लिए तीन टीमों को भेजी गई है. 

 

12:51 PM
राज्यसभा से निलंबन के खिलाफ राघव चड्ढा की याचिका
 
राज्यसभा से निलंबन के खिलाफ आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की याचिका. राघव चड्डा ने कहा कि उनका मकसद किसी तरह सदन की गरिमा को कम करने का नहीं था. वो राज्यसभा सभापति से बिना शर्त माफी मांगने को तैयार हैं. कोर्ट ने राघव चड्डा से कहा कि वो राज्यसभा सभापति से मिले और उनसे बिना शर्त माफी मांगे. सभापति ये देखते हुए कि राघव चड्डा सबसे कम उम्र के और पहली बार सांसद बने हैं उनके निलंबन पर सहानुभूति पूर्ण तरीके से विचार कर सकते हैं ताकि राघव के निलबंन खत्म होने का रास्ता निकल सके.
 
 
 
12:02 PM

 

 

एलविश यादव के बहाने स्वाति मालीवाल ने सरकार को घेरा

नोएडा में एलविश यादव पर FIR दर्ज होने के बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने लिखा कि अभी खबर में देखा कि एलविश यादव पर FIR हुई है. आरोप है कि ELVISH ‘रेव पार्टी’ करवाता है, जिसमें नशे के लिए सांप का जहर इस्तेमाल होता है. इस आदमी को हरियाणा के CM मंच से प्रमोट करता है. एक तरफ BajrangPunia जैसे टैलेंट सड़कों पर डंडे खाते हैं और हरियाणा सरकार ऐसे लोगों को प्रमोट करती है. इसकी वीडियो में आपको लड़कियों पर अश्लील टिपण्णियां मिलेंगी, गाली गलौज दिखेगी. वोट के लिए नेता कुछ भी कर सकते हैं.
11:56 AM

राजस्थान दौरे पर ओपी धनखड़

राजस्थान विधानसभा चुनाव में बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश धनखड राजस्थान दौरे पर रहेंगे. ओमप्रकाश धनखड़ गंगानगर जिले की पीलीबंगा सीट से भाजपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र मोची का नामांकन भरवाएंगें. 

10:56 AM

एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा में FIR

बिग बॉस OTT-2 के विजेता रहे एलविश यादव के खिलाफ नोएडा में FIR दर्ज हुआ है. उनपर आरोप लगा है कि उन्होंने रेव पार्टी का आयोजन किया. इसके साथ ही सांपों का जहर लाने का भी आरोप लगा. 

10:41 AM

दिल्ली के ITO पर प्रदूषण की स्थिति गंभीर

पूरे दिल्ली-एनसीआर की आबोहवा में जहर घुलता हुआ दिखाई दे रहा है, लेकिन बावजूद इसके दिल्ली के आईटीओ पर निजी वाहनों की लंबी कतारें दिख रही हैं. 

10:25 AM

गाजियाबाद के पंचशील सोसाइटी में लगी आग
गाजियाबाद की क्रॉसिंग थाना क्षेत्र के क्रॉसिंग इलाके की पंचशील सोसाइटी में आज सुबह एक फ्लैट में अचानक आग लग गई. पंचशील सोसाइटी के टावर 2A के नौवें फ्लोर पर 960 नंबर में यह आग लगी, जिसके बाद हड़कंप मच गया. फायर फाइटिंग सिस्टम और दमकल टीम ने आग पर काबू पाने का काम किया.

 

09:53 AM
नोएडा की हवा हुई गंभीर
केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (CPCB) के अनुसार, नोएडा में वायु गुणवत्ता 413 'गंभीर' श्रेणी में पहुंच गई है.
09:39 AM

दिल्ली में ओवरऑल प्रदूषण 471 पार

राजधानी दिल्ली में प्रदूषण के स्तर में एक और बार इजाफा. दिल्ली का ओवरऑल AQI बढ़कर 471 पहुंचा. दिल्ली के सभी स्टेशंस में बेहद गंभीर स्तर पर पहुंच चुका है प्रदूषण. 

09:24 AM

दोपहर 12 बजे पर्यावरण मंत्री करेंगे बैठक
बढ़ते प्रदूषण के मद्देनजर दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय आज दोपहर 12 बजे बैठक करने वाले हैं. 

 

09:03 AM

फरीदाबाद का AQI 368
Central Pollution Control Board की तरफ से जारी सूची के अनुसार कल फरीदाबाद का AQI 368 दर्ज किया गया. बुधवार की तुलना में यह लगभग 60 अंक अधिक रहा. बुधवार को फरीदाबाद का एक्यूआई 309 दर्ज किया गया था.

 

09:01 AM

हरियाणा को मिले 7 नए IAS अधिकारी
हरियाणा को मिले सात नए आईएएस अधिकारी. केंद्रीय कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग ने 179 नव चयनित अधिकारियों को काडर अलॉट किए, जिनमें 7 अधिकारियों को हरियाणा कैडर मिला. 

 

08:37 AM

 गाजियाबाद में व्हील चेयर पर बैठकर शख्स ने लहराए तलवार, अब ढ़ूंढ रही पुलिस

08:15 AM

दिल्ली में ग्रैप-3 के तहत लगीं पाबंदियां
दिल्ली और एनसीआर में बीएस-3 पेट्रोल और बीएस-4 डीजल वाले चार पहिया वाहन पर प्रतिबंध रहेगा.

07:33 AM

राजकुमार आनंद के घर 22 घंटे तक चली ईडी की रेड
आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के समाज कल्याण मंत्री राजकुमार आनंद के घर 22 घंटों तक ईडी की रेड चली. इस रेड के बात राजकुमार आनंद ने कहा कि ईडी को इस रेड में कुछ भी नहीं मिला. 

Trending news