Delhi-NCR Haryana Live Updates: कुलदीप वत्स के सपोर्ट में आए NIT विधायक नीरज शर्मा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1272594

Delhi-NCR Haryana Live Updates: कुलदीप वत्स के सपोर्ट में आए NIT विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा कुलदीप वत्स के समर्थन में आ गए हैं. उन्होंने कहा कि हर कार्यकर्ता को अपने मन की बात रखने का अधिकार है. उन्होंने कहा कि विधायक कुलदीप वत्स ने सिर्फ यह सवाल उठाया है कि आखिर वह काली भेड़ कौन थी, जिसके चलते राज्यसभा सीट नहीं जीत पाए. 

Delhi-NCR Haryana Live Updates: कुलदीप वत्स के सपोर्ट में आए NIT विधायक नीरज शर्मा
LIVE Blog

एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा कुलदीप वत्स के समर्थन में आ गए हैं. उन्होंने कहा कि हर कार्यकर्ता को अपने मन की बात रखने का अधिकार है. उन्होंने कहा कि विधायक कुलदीप वत्स ने सिर्फ यह सवाल उठाया है कि आखिर वह काली भेड़ कौन थी, जिसके चलते राज्यसभा सीट नहीं जीत पाए. उन्होंने विवेक बंसल पर भी सवाल उठाए हैं. धीरज शर्मा ने कहा कि विवेक बंसल की यह जिम्मेदारी थी कि वह यह चेक करें कि सभी विधायकों के वोट सही डाले हए हैं, तो फिर आखिर गलती कहां हुई और क्यों अब तक गलती करने वाले का नाम सामने नहीं आए. 

25 July 2022
23:44 PM

53 वर्षीय ताइवानी महिला से रेप
गुरुग्राम में एक 53 वर्षीय ताइवानी महिला से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. आरोपी की पहचान रविंदर विश्वकर्मा (29) के रूप में हुई है, जो एक निजी क्लिनिक में काम करता है. पुलिस के मुताबिक दोनों की मुलाकात करीब 6 महीने पहले हुई थी.

22:29 PM

हरियाणा में पंचायत चुनाव में फिर आ सकती है रूकावट, सुप्रीम कोर्ट ने दिया नोटिस
हरियाणा में पंचायत चुनाव में फिर रूकावट आ सकती है. सुप्रीम कोर्ट ने हरियाणा सरकार को नोटिस दिया. अधिवक्ता दीपकरन दलाल की याचिका पर सर्वोच्च न्यायालय की तीन सदस्यीय बेंच ने नोटिस दिया. दीपकरन दलाल द्वारा दायर याचिका में सरकार के उस फैसले को चुनौती दी गई, जिसमें सरकार ने कहा था कि जिस पंचायत में अनुसूचित जाति एवं जनजाति की संख्या 10 प्रतिशत से कम है. वहां सरपंच पद को इन जातियों के लिए आरक्षित नहीं किया जा सकता. अदालत ने दीपकरन दलाल की याचिका पर संज्ञान लेते हुए सरकार को नोटिस जारी कर अगली सुनवाई के लिए 11 अगस्त की तारीख तय की है. दीपकरन दलाल कांग्रेस नेता और पलवल से पूर्व विधायक करण दलाल के बेटे हैं.

19:59 PM

दिल्ली में खिलौने के गोदाम में लगी आग, लाखों का नुकसान
दिल्ली के रनहोला इलाके में एक गोदाम में भीषण आग लगने से लाखों का माल जलकर खाक हो गया. जहां कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड द्वारा आग पर काबू पा लिया गया. जानकारी के अनुसार ये गोदाम गिफ्ट आइटम का था, जिसमें खिलौने, त्योहारों के सामान और लकड़ी व कलर स्प्रे रखे हुए थे. आग लगने का कारण इलेक्ट्रिक स्कूटर चार्जर के शॉर्ट होना बताया जा रहा है. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है.

 

18:02 PM

12th ISC बोर्ड रिजल्ट: करनाल की बेटी अंजलि ने 98.8 प्रतिशत लेकर पूरे हरियाणा जोन में किया टॉप
12th ISC बोर्ड का रिजल्ट आ चुका है और करनाल की बेटी अंजलि ने 98.8 प्रतिशत लेकर पूरे हरियाणा जोन में टॉप किया है. इसके अलावा और बच्चे भी हैं, जिनके शानदार अंक आए हैं. वहीं स्कूल ने 98 % से ऊपर वाले 2 बच्चों को स्कूटी इनाम के तौर पर दी है.

17:57 PM

दिल्ली पुलिस ने 1 आरोपी को पिस्टल और 5 कारतूस के साथ किया गिरफ्तार
द्वारका डीसीपी एम. हर्षवर्धन के निर्देश पर क्षेत्र में आग्नेयास्त्रों के साथ घूमने वाले अपराधियों को पकड़ने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. एएसआई काली राम और एएसआई दिनेश रात को पेट्रोलिंग कर रहे थे. करीब 3 बजे के आसपास उन्होंने नजफगढ़ रोड स्थित पिलर नंबर 716 पर संदिग्ध अवस्था में एक कार देखी. इस पर वाहन और चालक जय कोचर की जांच की गई और चालक की तलाशी के दौरान उसके कब्जे से एक देशी पिस्टल के साथ 5 कारतूस बरामद किए गए. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

16:52 PM

कुलदीप वत्स के सपोर्ट में आए NIT विधायक
एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा कुलदीप वत्स के समर्थन में आ गए हैं. उन्होंने कहा कि हर कार्यकर्ता को अपने मन की बात रखने का अधिकार है. उन्होंने कहा कि विधायक कुलदीप वत्स ने सिर्फ यह सवाल उठाया है कि आखिर वह काली भेड़ कौन थी, जिसके चलते राज्यसभा सीट नहीं जीत पाए. उन्होंने विवेक बंसल पर भी सवाल उठाए हैं. धीरज शर्मा ने कहा कि विवेक बंसल की यह जिम्मेदारी थी कि वह यह चेक करें कि सभी विधायकों के वोट सही डाले हए हैं, तो फिर आखिर गलती कहां हुई और क्यों अब तक गलती करने वाले का नाम सामने नहीं आए. 

15:20 PM

कावड़ियों का उत्साह बढ़ाने सड़क पर उतरे SP और ASP
राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा की कावड़ लेकर आ रहे कावड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए मुरादनगर थाना क्षेत्र के पास SP, ASP सहित अन्य अधिकारियों उनके साथ चलते दिखाई दिए. वहीं कावड़ यात्री भी अधिकारियों के अपने साथ तिरंगा लेकर चलने पर झूमते नाचते नजर आए.

15:07 PM

देवर ने विधवा भाभी की हथौड़ा मारकर हत्या की
गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके में बीती रात एक महिला की हथौड़ा मारकर हत्या कर दी गई. जानकारी के अनुसार महिला के देवर अभिषेक ने इस वारदात को अंजाम दिया है. अभिषेक को अपनी विधवा भाभी पर शक था कि वह कुछ अन्य लोगों से मिलती है. विधवा के पति की करीब 1 साल पहले मौत हो गई थी, लेकिन वह ससुराल में ही रह रही थी. वहीं मृतका के परिवार का आरेप है कि ट्विंकल को दहेज के लिए भी तंग किया जाता था.

10:46 AM
10:45 AM
10:30 AM

दिल्ली NH-44 पर भीषण सड़क हादसा. कार और DTC बस की टक्कर, 3 की मौत

दिल्ली NH 44 पर भीषण सड़क हादसे की खबर आई है. रिपोर्ट की मानें तो कार और डीटीसी क्लस्टर बस की टक्कर हो गई है. जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. तीनों लोग हिमाचल के रहने वाले हैं.

10:30 AM
10:30 AM
09:56 AM

दिल्ली के ये रास्ते दोपहर तक रहेंगे बंद, ऑफिस जाने से पहले पढ़े दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी

भारत की 15वीं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (President Draupadi Murmu) के शपथ ग्रहण समारोह की वजह से सोमवार यानी की आज दिल्ली में वाहनों की आवाजाही की वजह से लोगों को थोड़ा सा परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. दिल्ली यातायात पुलिस ने रविवार को यह जानकारी देते हुए कहा है कि यातायात के सुचारू संचालन के लिए विशेष प्रबंध किए गए हैं. भारत की 15वीं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का शपथ ग्रहण समारोह 25 जुलाई को यहां संसद भवन के सेंट्रल हॉल में होगा.

पुलिस ने इन रास्तों से निकले वाले यात्रियों को सोमवार सुबह 9 बजे से लेकर दोपहर तक कौटिल्य मार्ग, तीन मूर्ति मार्ग, तीन मूर्ति गोल चक्कर, अकबर रोड, गोल मेठी गोल चक्कर, कृष्णा मेनन मार्ग, विजय चौक, के. कामराज मार्ग की ओर जाने से बचने की सलाह दी है. इसी के साथ सुनहरी मस्जिद गोल चक्कर, रफी मार्ग, रेल भवन गोल चक्कर, संसद मार्ग, इम्तियाज खान मार्ग, गुरुद्वारा रकाबगंज रोड, पटेल चौक गोल चक्कर, रायसीना रोड, डॉ. राजेंद्र प्रसाद रोड, मौलाना आजाद रोड और मोतीलाल नेहरू मार्ग भी बंद रहेंगे. कार्मिक मंत्रालय ने शुक्रवार को कुछ सरकारी कार्यालयों को भी आंशिक रूप से बंद करने का निर्देश दिया.

08:29 AM

चरखी दादरी में आयोजित 69 वी सीनियर नेशनल पुरूष कबड्डी प्रतियोगिता का हुआ समापन

चरखी दादरी में एमेच्योर कब्बड्डी एसोसिएशन हरियाणा के तत्वावधान में 69वीं सीनियर नेशनल पुरूष कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें इंडियन रेलवे सहित 31 टीमों ने हिस्सा लिया.  प्रतियोगिता का शुभारंभ 21 जुलाई को राज्यसभा सांसद कृष्णलाल पंवार द्वारा किया गया. प्रतियोगिता के फाइनल में इंडियन रेलवे की टीम ने महाराष्ट्र की टीम को भारी अंतर से हराते हुए प्रतियोगिता अपने नाम की. प्रतियोगिता के समापन के अवसर पर अंतरराष्ट्रीय कुश्ती खिलाड़ी बबीता फौगाट व चरखी दादरी जिला उपायुक्त श्यामलाल पूनिया ने शिरकत की

07:14 AM

अरविंद केजरीवाल का 25 जुलाई को करेंगे हिमाचल दौरा, 5 हजार से अधिक कार्यकर्ताओं को दिलाएंगे शपथ

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 25 जुलाई को AAP के 5,000 से अधिक पार्टी पदाधिकारियों को शपथ दिलाने के लिए हिमाचल प्रदेश के सोलन का दौरा करेंगे. इस दौरान उनके साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी मौजूद रहेंगे. हिमाचल में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए AAP पूरी ताकत झोंक रही है. इसलिए केजरीवाल की सोलन यात्रा इस पहाड़ी राज्य में पार्टी द्वारा पालमपुर में तिरंगा यात्रा आयोजित करने के दो सप्ताह बाद हो रही है.

07:14 AM

नई राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के शपथ ग्रहण समारोह का कार्यक्रम आज, जानें तैयारी

8:15 AM - द्रौपदी मुर्मू अपने अस्थायी आवास उमा शंकर दीक्षित लेन से राजघाट के लिए रवाना होंगे

8:30 AM - द्रौपदी मुर्मू पहुंचेंगे राजघाट

8:40 AM - अपने आवास लौटेंगे द्रौपदी मुर्मू

सुबह 9.25 बजे - द्रौपदी मुर्मू राष्ट्रपति भवन पहुंचेंगी

राष्ट्रपति भवन पहुंचने के बाद नवनियुक्त राष्ट्रपति को गार्ड ऑफ ऑनर दिया जाता है

9.50 बजे - द्रौपदी मुर्मू और रामनाथ कोविंद एक साथ राष्ट्रपति भवन से काफिले में संसद भवन के लिए रवाना होंगे

10 :03 - काफ़िला संसद भवन पहुंचेगा संसद के गेट नम्बर 5 पर , गेट नम्बर 5 पर दोनों उतर कर उपराष्ट्रपति , प्रधानमंत्री और अन्य लोगों के साथ सेंट्रल हॉल की तरफ़ रवाना होगा

10:10 - सेंट्रल हॉल में पहुंचेंगे और राष्ट्र गान होगा

10:15 - शपथ ग्रहण

10:20 - नई राष्ट्रपति का भाषण

10:45 - नई और निवर्तमान राष्ट्रपति संसद से राष्ट्रपति भवन रवाना

10:50 - राष्ट्रपति भवन फोरकोर्ट में हैडिंग ओवर सेरेमनी

11:00 - निवर्तमान राष्ट्रपति की राष्ट्रपति भवन से विदाई

Trending news