Delhi-NCR Haryana Live Updates: हवाला कारोबारी से 34 लाख रुपये लूटकर निकल गए थे उत्तराखंड ट्रिप पर, दो गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1260953

Delhi-NCR Haryana Live Updates: हवाला कारोबारी से 34 लाख रुपये लूटकर निकल गए थे उत्तराखंड ट्रिप पर, दो गिरफ्तार

दिल्ली और हरियाणा से जुड़ी दिनभर की सभी बड़ी ख़बरें और लाइव अपडेट्स के लिए हमारे लाइव पेज से 24 घंटे जुड़े रहे. 17 जुलाई के अपडेट्स के लिए आप यहां हमसे बने रहें.

Delhi-NCR Haryana Live Updates: हवाला कारोबारी से 34 लाख रुपये लूटकर निकल गए थे उत्तराखंड ट्रिप पर, दो गिरफ्तार
LIVE Blog

Delhi-NCR Weather Forecast: दिल्ली में पिछले 15 दिनों से उमस भरी गर्मी झेलने के बाद, अब मौसम मेहरबान हो गया है. दिल्ली-NCR में बीते शनिवार सुबह से लगातार रुक-रुक कर बारिश का सिलसिला रविवार सुबह भी जारी है. इस बारिश का असर अधिकतम तापमान पर भी पड़ा है और इसमें गिरावट दर्ज की गई है.

17 July 2022
22:55 PM

शाम ढलने से पहले बोली गाजियाबाद पुलिस की गोली
गाजियाबाद के थाना लोनी बॉर्डर इलाके में आज शाम पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. थाना लोनी बॉर्डर पुलिस जब बेहटा अंडरपास के पास चैकिंग कर रही थी तब एक लाल रंग की बाइक तेज रफ्तार में आती हुई दिखाई दी, जिसके रोकने पर बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे. इसके बाद पुलिस टीम ने उनकी घेराबंदी की ली.  मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया तथा दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया. घायल बदमाश सुफियान पुत्र रियाजुद्दीन लोनी का रहने वाला है. सुफियान पर एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है. पुलिस ने इसके पास से एक मोटरसाइकिल तमंचा और तीन कारतूस बरामद किए हैं. मोटरसाइकिल की नंबर से पहचान की जा रही है. घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराकर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

 

22:51 PM

दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने दी CBI को अमानतुल्लाह खान के खिलाफ जांच करने की अनुमति
दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने AAP विधायक अमानतुल्लाह खान के खिलाफ CBI को जांच करने की अनुमति दी है. वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष के रूप में अमानतुल्लाह खान पर गलत तरीके से एप्वाइंटमेंट के आरोप हैं. सीबीआई ने शुरुआती पड़ताल के बाद आगे की कार्रवाई के लिए उपराज्यपाल की अनुमति मांगी थी.

 

22:43 PM

राष्ट्रपति चुनाव से पहले सीएम केजरीवाल से मिले AAP सांसद 
संसद सत्र की शुरुआत और राष्ट्रपति चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसदों ने राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की. इस दौरान दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी मौजूद‌ रहे. आपको बता दें कि 10 राज्यसभा सदस्यों के साथ आम आदमी पार्टी राज्यसभा में चौथी सबसे बड़ी पार्टी बन गई है.

 

21:19 PM

शराब ठेके में लगाई आग, एक झुलसा
महेंद्रगढ़ जिले में कानून व्यवस्था की उड़ रही धज्जियां. अपराधी लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. देर रात करीब 1:30 बजे महेंद्रगढ़ के बेरी के पास शराब ठेके में अपराधियों ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी, जिस कारण आग में एक व्यक्ति बुरी तरह झुलस गया. घायल को महेंद्रगढ़ सामान्य अस्पताल से हायर सेंटर रेफर कर दिया. करीब 1 महीने में शराब ठेके पर आगजनी की इस दूसरी घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया है. सदर थाना महेंद्रगढ़ में मामले की शिकायत दर्ज कराई गई. ऐसे में पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं.

20:33 PM

शाहदरा में दो लावारिस सूटकेस मिलने से मचा हड़कंप
दिल्ली के शाहदरा डिस्ट्रिक्ट थाना विवेक विहार में दो लावारिस सूटकेस मिलने से हड़कंप मच गया. स्थानीय निवासियों ने पुलिस को इसके बारे में सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने बम निरोधक दस्ते एवं अन्य एजेंसियों को सूचित किया. पुलिस ने मौके पर एंबुलेंस और फायर की गाड़ी को भी सूचना देकर मौके पर पहुंचने को कहा ताकि कोई घटना घटे तो तुरंत एंबुलेंस और फायर ब्रीगेड अपना काम कर सके. एजेंसी ने जब उन दोनों सूटकेस को खोला तो उनमें कुछ फाइलें और कुछ दस्तावेज थे. दोनों सूटकेस को अपने कब्जे में लेकर छानबीन कर रही है कि आखिर ये दोनों सूटकेस किसके हैं.

 

18:50 PM

हवाला कारोबारी से 34 लाख रुपये लूटकर निकल गए थे उत्तराखंड ट्रिप पर, 2 गिरफ्तार
दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने लूट की बड़ी वारदात का खुलासा करते हुए 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इन दोनों ने व्यापार में हुए घाटे के बाद लूट की बड़ी योजना बनाई कि हवाला के पैसे को लूटने के बाद कुछ नही बिगड़ेगा. फिर इन्होंने पुरानी दिल्ली के हवाला कारोबारियों की रकम पर नजर रखनी शुरू कर दी और 23 जून की रात अपने दोस्त के दी गई जानकारी पर लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया था. इनके नाम सैयद इमरान और राहुल सिक्का हैं, जिन्होंने अपने बिजनेस को घाटे से उबरने और लग्जरी लाइफ पाने के लिए 23 जून की रात सब्जी मंडी से लौट रहे मनी ट्रांसफर का काम करने वाले शख्स से 34.17 लाख की रकम लूट ली और फरार हो गए. उसके बाद दोनों लग्जरी जिंदगी जीने के लिए मनाली, शिमला, ऋषिकेश, हरिद्वार, देहरादून और मसूरी घूमने निकल गए, जिसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया.fallback

18:44 PM

तेज रफ्तार मारुति ब्रेजा पलटी, 5 घायल
राजधानी दिल्ली में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. दिल्ली के मधु विहार थानां इलाके में NH-9 पर तेज रफ्तार मारुति ब्रेजा कार अनियंत्रित होकर पलट गई. कार में सवार 5 युवक घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

16:54 PM

दिल्ली, पंजाब के बाद मध्यप्रदेश में खुला आम आदमी पार्टी का खाता
दिल्ली, पंजाब के बाद अब मध्यप्रदेश में भी आम आदमी पार्टी ने अपनी मजबूत मौजूदगी दर्ज की है. सिंगरौली में मेयर पद का चुनाव आप ने जीत लिया है. पार्टी की जीत पर राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बधाई देते हुए ट्वीट किया कि देश मे ईमानदार राजनीति को लोग पसंद कर रहे हैं.  

16:02 PM

चरखी में वाटर पाइप लाइन ने मचाया बवाल, किसानों ने दी रोड जाम करने की चेतावनी 

चरखी दादरी : पैंतावास गांव को जाने वाली पानी की पाइप लाइन के लीक होने के किसानों की फसल खराब होने के कगार पर आ गई है. इससे नाराज चरखी दादरी जिले के गांव चरखी के लोगों ने प्रदर्शन किया. इस दौरान ग्रामीणों ने जनस्वास्थ्य विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. ग्रामीणों का कहना है कि गांव पैतांवास को जाने वाली पाइप लाइन के लीकेज होने के कारण खेतों में जलभराव हो गया है,जिसके कारण उनकी फसल खराब हो गई है. ग्रामीणों ने बताया कि पाइप लाइन लीक होने और बारिश के कारण बहुत ही परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने इस समस्या को लेकर क‌ई बार अधिकारियों को अवगत करवाया, लेकिन समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ. ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि पाइप लाइन को अगर जल्द ठीक नहीं किया गया तो दादरी हिसार रोड को जाम कर देंगे. 

14:05 PM

हरियाणा में बिजली चोरों पर बड़ी कार्रवाई, 9 करोड़ का जुर्माना वसूला
हरियाणा में बिजली मंत्री रणजीत सिंह के निर्देश पर 15 जुलाई को 'बिजली चोरी पकड़ो अभियान' चलाया गया.  इस दौरान छापेमारी में 19789 लोग बिजली चोरी करते पकड़े गए. विभाग ने पकड़े गए लोगों पर 9.82 करोड़ का जुर्माना लगाया है. 

13:27 PM

कोविड वैक्सीन लगाने में देश ने छुआ 200 करोड़ का आंकड़ा
कोविड वैक्सीन लगाने के मामले में देश 200 करोड़ के आंकड़ें तक पहुंच गया है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने 200 करोड़ वैक्सीनेशन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है. साथ ही  चिकित्सकों और कोरोना वारियर्स का भी अभिनंदन किया है. 

13:18 PM

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने केजरीवाल सरकार पर लगाए आरोप
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने केजरीवाल सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाएं हैं. उनका कहना है कि केजरीवाल सरकार के 7 साल में दिल्ली बहुत पीछे चला गया है. केजरीवाल अपने राजनीतिक लाभ के लिए जनता के पैसे को गलत इस्तेमाल कर रहे हैं. इन्ही वजहों से दिल्ली की जीडीपी आज माइनस में है.

 

 

09:02 AM

पीएम के आगमन पूर्व अमृता हॉस्पिटल का निरीक्षण करने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने ग्रेटर फरीदाबाद में बन रहे अमृता अस्पताल का निरीक्षण किया. इस दौरान उनके साथ स्थानीय विधायक राजेश नागर व अधिकारी भी मौजूद रहे. 24 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस अस्पताल का उद्घाटन करने आ रहे हैं. 

08:48 AM

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा सिंगापुर जाने से रोकने को बताया गलत
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा सिंगापुर जाने से रोकने को गलत बताया है. 'दिल्ली मॉडल को विश्व स्तरीय सम्मेलन में प्रस्तुत करने के लिए सिंगापुर सरकार ने न्योता दिया है.' दुनिया भर के कई बड़े नेताओं के सामने दिल्ली मॉडल को प्रस्तुत करना है. अरविन्द केजरीवाल ने इतने महत्वपूर्ण मंच पर जाने से रोकना देशहित के खिलाफ बताते हुए जल्द से जल्द पीएम से अनुमति देने की मांग की है. 

08:47 AM

हिसार रेलवे ट्रैक के सूर्य नगर फाटक के पास 3 शव मिलने से मचा हड़कंप
हिसार रेलवे ट्रैक के सूर्य नगर फाटक के पास 3 शव मिले हैं. तीनों की मौत ट्रेन की चपेट में आने से हुई है, जिसमें एक महिला समेत दो बच्चे शामिल हैं. महिला की उम्र करीब 45 साल, लड़का और लड़की की उम्र 18 साल से कम लग रही है. फिलहाल शवों की पहचान नहीं हो पाई है.  

 

08:01 AM

दिल्ली रोड और हाईवे पर 17 जुलाई की आधी रात से भारी वाहन बंद

कांवड़ यात्रा के चलते यातायात व्यवस्था में फिर से बदलाव किया जा रहा है. दिल्ली रोड और दिल्ली-देहरादून हाईवे (NH-58) पर कांवड़ियों की आमद अभी कम होने से भारी वाहनों पर 17 जुलाई की मध्य रात्रि (रात 12 बजे) से रोक लगाने का निर्णय लिया गया है.  हाईवे पर हल्के वाहनों को 20 जुलाई की मध्य रात्रि (रात 12 बजे) से रोका जाएगा. शुक्रवार को कांवड़ पटरी और हाईवे का निरीक्षण करने के बाद अफसरों ने यातायात व्यवस्था में परिवर्तन किया है.

07:41 AM

दिल्ली CM और PM मोदी के रेवड़ी बयाना पर सियासी घमासान छिड़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को यूपी में रेवड़ी कल्चर के बहाने विपक्ष पर हमला बोला तो देर शाम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने खुलकर प्रतिक्रिया दी. केजरीवाल ने कहा कि मुझ पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि केजरीवाल फ्री की रेवड़ियां बांट रहा है, मुझे गालियां दी जा रही हैं. लोगों से पूछना चाहता हूं कि क्या गलतियां कर रहा हूं. केजरीवाल ने कहा कि आज दो किस्म की राजनीति चल रही है. केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के सरकारी स्कूलों में 18 लाख बच्चे पढ़ते हैं, इनका भविष्य पहले अंधकार में था. इन्हें फ्री अच्छी शिक्षा देकर क्या मैं गुनाह कर रहा हूं.

WATCH LIVE TV

Trending news