Delhi Scam: दिल्ली में एक और घोटाले को लेकर LG ने CBI जांच को दी मंजूरी, नियमों की अनदेखी कर भ्रष्टाचार करने का आरोप
Advertisement

Delhi Scam: दिल्ली में एक और घोटाले को लेकर LG ने CBI जांच को दी मंजूरी, नियमों की अनदेखी कर भ्रष्टाचार करने का आरोप

Delhi Scam: दिल्ली ने एक और घोटाले को लेकर उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं. आरोप है कि दिल्ली स्वास्थ्य विभाग ने दवाइयां खरीदी थी, जिसमे कई नियमों की अनदेखी और भ्रष्टाचार हुआ है. जिसको लेकर एलजी ने जांच के आदेश दिए हैं. 

 

 

Delhi Scam: दिल्ली में एक और घोटाले को लेकर LG ने CBI जांच को दी मंजूरी, नियमों की अनदेखी कर भ्रष्टाचार करने का आरोप
LIVE Blog

Delhi-NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

23 December 2023
14:45 PM

Delhi News: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में पार्टी की दो दिवसीय राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में शामिल हुए

 

14:16 PM

Haryana News: 3 जनवरी को होगी हरियाणा कैबिनेट की बैठक
मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में 3 जनवरी को होगी हरियाणा मंत्रिमंडल की बैठक. इस बैठक में उपमुख्यमंत्री समेत तमाम कैबिनेट मंत्री होंगे शामिल.

 

13:17 PM

Delhi Scam:  एसीबी की सिफारिश पर एलजी ने सीबीआई जांच को दी मंजूरी
मिली जानकारी के अनुसार, कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया था कि दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग में 'अवांछित दवाओं' की खरीद में 300 करोड़ रुपये का घोटाला हुआ है और दावा किया था कि स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन इस घोटाले में शामिल थे. एसीबी ने 2017 में जांच शुरू की और अब एसीबी की सिफारिश पर एलजी ने सीबीआई जांच को मंजूरी दे दी

 

13:16 PM

Delhi Scam: दिल्ली में एक और घोटाले को लेकर LG ने CBI जांच को दी मंजूरी, नियमों की अनदेखी कर भ्रष्टाचार करने का आरोप  
दिल्ली ने एक और घोटाले को लेकर उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं. आरोप है कि दिल्ली स्वास्थ्य विभाग ने दवाइयां खरीदी थी, जिसमे कई नियमों की अनदेखी और भ्रष्टाचार हुआ है. जिसको लेकर एलजी ने जांच के आदेश दिए हैं. 

 

13:03 PM

Parliament Security Breach: महेश कुमावत की न्यायिक हिरासत बढ़ी 
संसद सुरक्षा सेंध मामले में आरोपी महेश कुमावत की पुलिस हिरासत दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने 13 दिनों के लिए बढ़ा दी है.

 

12:23 PM

Delhi Pollution: GRAP-3 लागू होने के बाद दिल्ली में किन चीजों पर लगेगा प्रतिबंध, पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने दी जानकारी

 

12:08 PM

Parliament Security Breach: आरोपी महेश कुमावत को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया
संसद की सुरक्षा में चूक मामले में गिरफ्तार आरोपी महेश कुमावत की 7 दिनों की पुलिस हिरासत खत्म होने के बाद उसे पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने महेश से पूछा कि क्या कोई वकील है आपके पास, महेश ने कहा कि उसके साथ कोई वकील नहीं है. जिसके बाद कोर्ट ने लीगल सेल से वकील बुलाने को कहा.

 

11:23 AM

Covid Cases in India: भारत में कोरोना के बढ़ते मामलों ने फिर डराया! एक दिन में सामने आए 400 से ज्यादा केस, दिल्ली में भी मिले पॉजिटिव
भारत में एक दिन में कोरोना के मामले 400 पार पहुंच गए हैं. पिछले 24 घंटे में कोरोना के 423 नए केस सामने आए हैं, जिसमें से 266 मामले केरल में दर्ज किए गए. 70 मामले कर्नाटक में दर्ज हुए. पिछले 24 घंटे में दिल्ली में भी कोविड के पांच केस नए मामले सामने आए हैं. भारत में कुल मामले 3420 हुए. 24 घंटे में चार मौतें दर्ज की गईं, जिसमें दो केरल, एक कर्नाटक और एक राजस्थान में.

 

10:59 AM

Delhi News: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दिल्ली में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक के दूसरे दिन पार्टी मुख्यालय 

 

10:10 AM

Delhi News: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साई, उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा और अरुण साव ने दिल्ली में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से की मुलाकात 

 

09:44 AM

Ram Mandir: राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का सिताराम येचुरी और अधीर रंजन चौधरी को मिला निमंत्रण
राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के लिए VHP के प्रांत अध्यक्ष कपिल खन्ना और श्री राम मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा ने सिताराम येचुरी और अधीर रंजन चौधरी को निमंत्रण दिया.

 

09:10 AM

Delhi News: दिल्ली के विकासपुरी थाना इलाके के जनकपुरी मेट्रो के पास सवारी से भरी ओला कैब पलटी
दिल्ली के विकासपुरी थाना इलाके के जनकपुरी मेट्रो के पास सवारी से भरी ओला कैब डिवाइडर से टकरा कर पलट गई. स्थानीय लोगो ने कैब से सभी को सुरक्षित बाहर निकाला. गनीमत रही कि किसी को ज्यादा चोट नहीं आई.

08:39 AM

Noida Weather: शीत लहर के बीच पूरे शहर में कोहरे की हल्की परत फैली हुई है

 

08:08 AM

Delhi Weather: कोहरे की चादर में ढकी राजधानी

 

07:33 AM

Delhi Pollution: दिल्ली में गंभीर श्रेणी में पहुंचा प्रदूषण
राजधानी में शुक्रवार के दिन प्रदूषण का ग्राफ एक बार फिर से तेजी से बढ़ा, दिन का औसत एक्यूआई 409 तक पहुंच गया. इससे पहले 24 नवंबर को प्रदूषण का स्तर गंभीर श्रेणी में दर्ज किया गया था. दिसंबर में इस साल पहली बार प्रदूषण का स्तर गंभीर श्रेणी में पहुंचा है. केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (सीपीसीबी) के एयर बुलेटिन के मुताबिक आज सुबह प्रदूषण का स्तर 439 के आस-पास दर्ज किया गया है. दिल्ली का ओवरऑल AQI- 439, आनंद विहार का AQI- 476, लोधी रोड का AQI- 400, एयरपोर्ट T3 का AQI- 395,  पूसा का AQI- 406,  नोएडा का AQI- 400,  ग्रेटर नोएडा का AQI- 398, गाजियाबाद का AQI- 387, गुरुग्राम का AQI- 364, फरीदाबाद का AQI- 362 दर्ज किया गया. पूर्वानुमान के अनुसार, 23 दिसंबर यानी की आज एक्यूआई गंभीर स्थिति में रहेगा. इसके बाद 24 व 25 दिसंबर को बेहद खराब स्तर पर रहेगा. इसके बाद अगले छह दिनों तक यह बेहद खराब से खराब स्तर पर पहुंच सकता है. इस दौरान बारिश की वजह से प्रदूषण में थोड़ा सुधार भी आ सकता है.

 

06:56 AM

BJP Meeting: भाजपा की हाईलेवल मीटिंग का दूसरा दिन आज
लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की अगुआई में चल रही हाईलेवल मीटिंग का आज दूसरा दिन है, ये मीटिंग दिल्ली हेडक्वार्टर में हो रही है.

 

06:35 AM

Ram Mandir: 22 जनवरी 2024 को राम मंदिर के अभिषेक समारोह से पहले अयोध्या में लेजर शो का आयोजन 

 

06:10 AM

Delhi Weather Update: दिल्ली में सर्दी के सितम के बीच रैन बसेरों में शरण ले रहे लोग

Trending news