Ramesh Bidhuri Controversy: दानिश अली के घर पहुंचे राहुल गांधी
Advertisement

Ramesh Bidhuri Controversy: दानिश अली के घर पहुंचे राहुल गांधी

Ramesh Bidhuri Controversy: लोकसभा में बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने दानिश अली के खिलाफ अर्मयादित भाषा का इस्तेमाल किया है, जिसके बाद अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी दानिश अली से मिलने उनके घर पहुंचे हैं. 

 

Ramesh Bidhuri Controversy: दानिश अली के घर पहुंचे राहुल गांधी
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

 

22 September 2023
23:34 PM
राहुल गांधी ने उठाया लद्दाख का मुद्दा
सूत्र के अनुसार राहुल गांधी ने चीन के लद्दाख में भारत की जमीन पर कब्जा करने का मुद्दा उठाया और सत्तारूढ़ दल के सदस्यों के सूचीबद्ध मामलों पर ध्यान केंद्रित करने की इच्छा के बावजूद, कांग्रेस नेता चीन का मुद्दा उठाते रहे. सूत्र ने कहा कि मामला यहीं खत्म नहीं हुआ, जब राहुल गांधी बैठे थे तो पार्टी के एक और पुराने नेता ने बैठक में 'वन रैंक, वन पेंशन' का मुद्दा उठाया. बैठक के दौरान सत्ता पक्ष के सदस्यों ने नाराज होकर कहा कि मामले का राजनीतिकरण करने के लिए ये मुद्दे उठाए जा रहे हैं. यह पहली बार नहीं जब राहुल गांधी ने लद्दाख में चीन के भारतीय जमीन पर कब्जा करने का मुद्दा उठाया है. राहुल गांधी ने पिछले महीने अपने आठ दिवसीय लद्दाख, लेह और कारगिल दौरे के दौरान कहा था कि चीन ने भारत की जमीन पर कब्जा कर लिया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस मुद्दे पर चुप हैं. राहुल गांधी ने साल 2020 में चीन को क्लीन चिट देने को लेकर भी प्रधानमंत्री पर पलटवार किया था.
22:42 PM

दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने बांसेरा में म्यूजिकल फाउंटेन का उद्घाटन किया.

21:56 PM

IND vs AUS: पहले ODI में इंडिया ऑस्ट्रेलिया से 5 विकेटों से जीत गई. इसी के साथ इंडिया सभी फॉर्मेट में रैंक वन की टीम बन चुकी है. 

 

21:19 PM

अभय चौटाला और मल्लिकार्जुन खड़गे की मुलाकात
इनेलो के मुताबिक दिल्ली में हुई एक बड़ी मुलाकात. आईएनएलडी नेता अभय चौटाला और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की हुई मुलाकात.

21:01 PM
एक राष्ट्र, एक चुनाव' को लेकर बैठक
एक राष्ट्र, एक चुनाव' को लेकर बनी समिति की पहली आधिकारिक बैठक कल 11 बजे होगी. पूर्व राष्ट्रपति और समिति के अध्यक्ष रामनाथ कोविंद की अध्यक्षता में होगी यह बैठक. बैठक दिल्ली के जोधपुर हाउस के पास RRC जोधपुर हॉस्टल में होगी.
20:21 PM

रेवाड़ी के विशाल शर्मा मर्डर केस में पुलिस ने खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि वारदात में शामिल पांचवा आरोपी अभी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया है. पकड़े गए आरोपियों ने 18 सितंबर की शाम को रेवाड़ी सेक्टर तीन में विशाल शर्मा नाम के फाइनेंस कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी और बदमाश छह लाख रुपये लूटकर फरार हो गए थे.

19:18 PM

दानिश अली के घर पहुंचे राहुल गांधी
संसद में रमेश बिधूड़ी द्वारा अमर्यादित बयान दिए जाने के बाद. कांग्रेस नेता राहुल गांधी दानिश अली से मिलने उनके घर पहुंचे है. उनके साथ केसी वेणुगोपाल भी मौजूद हैं.

 

18:52 PM
भारत मंडपम में पीएम का संबोधन
प्रधानमंत्री पहुंचे भारत मण्डपम. G20 में तैनात कुछ पुलिस कर्मियों के साथ करेंगे डिनर.
17:40 PM

Neet admission
जीरो परसेंटाइल पर नीट‌ पीजी दाखिले के मामले में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडवीया ने दी सफाई - सीटें भरे जाने तक जारी रहेगी काउंसलिंग सीटें खाली ना रहने के मकसद से कट ऑफ हटाई गई.

 

17:12 PM

JD(S) NDA गठबंधन का हिस्सा बनी
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और JD(S) नेता कुमार स्वामी से मुलाकात की. इस दौरान गृहमंत्री अमित शाह भी मौजूद रहे. इस दौरान यह घोषणा की गई कि अब JD(S) NDA गठबंधन का हिस्सा बनी.

 

15:30 PM

Ramesh Bidhuri Controversy: लोकसभा में मर्यादा भूले BJP विधायक ने किया ऐसे शब्दों का इस्तेमाल, विपक्षी पार्टियां उठा रहीं सवाल
लोकसभा में बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने दानिश अली के खिलाफ अर्मयादित भाषा का इस्तेमाल किया है, जिसके बाद से कांग्रेस, AAP सहित सभी विपक्षी पार्टियां BJP पर निशाना साध रही हैं. 

 

14:49 PM

Monu Manesar: मोनू मानेसर भरतपुर से अजमेर जेल किया गया शिफ्ट
नासिर-जुनैद हत्याकांड में सेंट्रल जेल सेवर भरतपुर में बंद मोनू मानेसर को हाई सिक्योरिटी जेल अजमेर में शिफ्ट किया गया है. आज सुबह भरतपुर जेल से मोनू मानेसर को अजमेर जेल शिफ्ट किया गया. सुरक्षा कारणों की वजह से ये फैसला लिया गया.

 

14:46 PM

DUSU Election 2023: ABVP अध्यक्ष उम्मीदवार तुषार ने किया जीत का दावा
DU में आज छात्र संघ चुनाव के लिए वोटिंग की जा रही है, इस दौरान ABVP के अध्यक्ष उम्मीदवार तुषार ने दावा किया कि दिल्ली में सभी पैनल पर ABVP जीत रही है. इसके साथ ही जीत के बाद छात्रों की सभी मांगे पूरी करने की भी बात कही.

 

13:44 PM

Fatehabad News:आंगनवाड़ी वर्कर्स का प्रदर्शन
अपनी विभिन्न मांगों को लेकर आंगनवाड़ी वर्कर्स एक बार लघु सचिवालय पर एकत्रित हुईं, जहां पर उन्होंने शासन और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. आंगनबाड़ी वर्कर्स ने कहा कि उन्हें कई महीनों से वेतन नहीं मिला है, ऐसे में वो अपने परिवार का भरण-पोषण कैसे करें.

 

13:20 PM

Ramesh Bidhuri: रमेश बिधूड़ी को लोक सभा अध्यक्ष की चेतावनी
BJP सांसद रमेश बिधूड़ी ने गुरुवार को लोकसभा में बहुजन समाज पार्टी के सांसद दानिश अली के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था, जिसके बाद लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला ने रमेश बिधूड़ी को चेतावनी दी है. साथ ही दोबारा ऐसी घटना होने पर कड़ी कार्रवाई की बात कही. 

 

13:19 PM

Kaithal News: रोडवेज कर्मचारियों ने सरकार की अनदेखी के खिलाफ मनाया विश्वासघात दिवस
कैथल में आज सांझा मोर्चा की बैनर तले रोडवेज कर्मचारियों ने सरकार की अनदेखी के खिलाफ विश्वासघात दिवस मनाया. इसके साथ ही बस अड्डे पर प्रदर्शन कर पुतला फूंका

 

12:36 PM

DUSU Election 2023: शाहदरा में भारी सुरक्षा के बीच दिल्ली विश्वविद्यालय चुनाव जारी
शाहदरा में कड़ी सुरक्षा के बीच छात्र संघ के चुनाव जारी हैं, पुलिस ड्रोन कैमरे की मदद से चप्पे-चप्पे पर नजर बनाए हुए है.

12:02 PM

Udhayanidhi Stalin: उदयनिधि स्टालिन के आपत्तिजनक बयान पर SC ने तमिलनाडु सरकार और स्टालिन को जारी किया नोटिस
सनातन धर्म के खिलाफ उदयनिधि स्टालिन के आपत्तिजनक बयान को लेकर दायर याचिका पर SC ने तमिलनाडु सरकार और स्टालिन को नोटिस जारी किया गया है. चेन्नई के वकील बी जगन्नाथ की ओर से दायर याचिका में उदयनिधि स्टालिन के खिलाफ तुंरत FIR दर्ज दर्ज करने और भविष्य में ऐसे आपत्तिजनक बयान देने पर रोक लगाने की मांग की गई है. कोर्ट इस मामले की पहले से लंबित हेट स्पीच के मामलों के साथ सुनवाई करेगा.

 

11:50 AM

Manish Sisodia: मनी लांड्रिंग मामले में आज राउज एवेन्यू कोर्ट में हुई सुनवाई
दिल्ली आबकारी नीति में मनी लांड्रिंग के मामले में आरोपी दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कोर्ट में पेश हुए. कोर्ट ने मामले में सभी आरोपियों को जरूरी दस्तावेज देने का निर्देश दिया. मामले की अगली सुनवाई 20 अक्टूबर को होगी.

 

11:21 AM

DUSU Election 2023: मोती लाल नेहरू कॉलेज में AVBP ओर NSUI के समर्थक छात्रों में जबरदस्त उत्साह
राजधानी दिल्ली में DUSU के चुनाव को लेकर AVBP ओर NSUI के समर्थक छात्रों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. दोनों छात्र संगठनों के छात्र मतदाताओं से उनके पक्ष में वोट देने की अपील कर रहे हैं. 

 

10:54 AM

Delhi Firecracker Ban 2023:  पटाखों को लेकर SC का बड़ा फैसला,  बेरियम को पटाखों में बतौर केमकिल इस्तेमाल की इजाजत नहीं
दीवाली से पहले पटाखों को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने एक बार फिर दोहराया कि बेरियम को पटाखों में बतौर केमकिल इस्तेमाल की इजाजत नहीं दी जा सकती. पटाखा निर्माता कंपनियों ने कोर्ट से इसकी मांग थी. कोर्ट ने एक बार फिर साफ किया कि जॉइंट क्रैकर्स के निर्माण और इस्तेमाल की इजाजत नहीं दी जा सकती. दिल्ली में पटाखों पर लगे बैन पर SC ने कुछ नहीं कहा, जिससे साफ होता है कि दिल्ली सरकार का पटाखों पर लगाया गया बैन जारी रहेगा.

 

10:32 AM

Haryana News: 25 सितंबर को सभी जिला मुख्यालयों पर गिरफ्तारी देंगी आशा वर्कर्स
45 दिनें से हड़ताल पर चल रही आशा वर्करों ने आंदोलन तेज करने का ऐलान कर दिया है. 25 सितंबर को सभी जिला मुख्यालय पर जेल भरो आंदोलन के तहत 20 हजार आशा वर्कर गिरफ्तारी देंगी. 

 

10:16 AM

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: शादी के लिए उदयपुर पहुंचे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा
आप सांसद राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा उदयपुर में शादी करने वाले हैं, जिसके लिए वो उदयपुर पहुंच गए हैं. 

 

09:46 AM

Noida News: आज से मोटोजीपी में रोमांचक रेस का आगाज
बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट (BIC) में आज से रफ्तार का रोमांच देखने को मिलागा.मोटोजीपी भारत 2023 में अंतरराष्ट्रीय बाइक रेस शुरू होने वाली है, जिसमें सुपर बाइक सवार राइडर्स 360 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ेंगे. सद्गुरु जग्गी वासुदेव द्वारा मोटोजीपी भारत का उद्घाटन किया जाएगा. इस मौके पर बॉलीवुड के साथ ही कई और  क्षेत्रों के प्रसिद्ध लोग मौजूद रहेंगे. 

 

08:54 AM

SSC Delhi Police Constable Recruitment 2023: दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती में OBC को 27% आरक्षण नहीं मिलने से छात्र नाराज
दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल की भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है, लेकिन इसमें ओबीसी को 27% आरक्षण के अनुसार टोटल वैकेंसी न मिलने की वजह से OBC वर्ग के छात्र केंद्र सरकार से नाराज हैं. 

 

08:51 AM

Ghaziabad Fire: गाजियाबाद में इमारत की पार्किंग में लगी आग
गाजियाबाद के डीएलएफ अंकुर विहार में पार्किंग में रखे वाहनों में आग लग गई, सूचना मिलने पर फायर विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया. गनीमत रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. 

 

08:06 AM

DUSU Election 2023: 3 साल बाद DU में हो रहे छात्र संघ चुनाव
दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ (DUSU) चुनाव 3 साल बाद कराए जा रहे हैं, जिसके लिए आज मतदान होगा. इससे पहले आखिरी बार साल 2019 में DUSU चुनाव हुए थे. 2020 और 2021 में कोरोना महामारी और फिर 2022 में शैक्षणिक कैलेंडर में बाधा की वजह से चुनाव नहीं हो पाए. आज चुनाव से पहले दिल्ली पुलिस की तरफ से कैंपस में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं, चुनाव के नतीजे कल आएंगे. 

 

07:48 AM

Manish Sisodia: मनी लांड्रिंग मामले में आज राउज एवेन्यू कोर्ट में होगी सुनवाई
दिल्ली शराब घोटाला केस में मनीष सिसोदिया के खिलाफ मनी लांड्रिंग मामले में आज राउज एवेन्यू कोर्ट सुनवाई करेगा. 

07:19 AM

Parliament Special Session: 5 दिन का विशेष सत्र 4 दिन में हुआ खत्म
महिला आरक्षण बिल (नारी शक्ति वंदन विधेयक) को लोकसभा और राज्यसभा में मंजूरी मिलने के बाद लोकसभा और राज्यसभा को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया. 

 

07:19 AM

Women Reservation Bill: संसद के दोनों सदनों में पास हुआ महिला आरक्षण बिल 
संसद के स्पेशल सेशन के चौथे दिन राज्यसभा में भी महिला आरक्षण बिल (नारी शक्ति वंदन विधेयक) पास हो गया. राज्यसभा में किसी ने भी इस बिल के खिलाफ वोटिंग नहीं की.अब यह बिल राष्ट्रपति के पास भेजा जाएगा और उनकी मंजूरी मिलते ही कानून बन जाएगा. 

 

Trending news