Delhi NCR Live News: अंतरिम जमानत मिलने के बाद जेल से बाहर आए मामन खान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1897700

Delhi NCR Live News: अंतरिम जमानत मिलने के बाद जेल से बाहर आए मामन खान

Delhi-NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

 

Delhi NCR Live News: अंतरिम जमानत मिलने के बाद जेल से बाहर आए मामन खान
LIVE Blog

Delhi-NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

 

03 October 2023
21:19 PM

Mamman Khan News: अंतरिम जमानत मिलने के बाद जेल से बाहर आए मामन खान 

21:09 PM
Asian Games 2023: भाला फेंक में स्वर्ण पदक जीतने पर अन्नू रानी को दिल्ली के सीएम ने दी बधाई
एशियाई खेलों में भाला फेंक में ऐतिहासिक स्वर्ण पदक जीतने पर अन्नू रानी को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर बधाई दी. उन्होंने कहा कि आपने भारत को गौरवान्वित किया है. मुझे यकीन है कि इस तरह की जबरदस्त उपलब्धियां आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करेंगी.
20:09 PM

Sonipat Bank Fire: सोनीपत के अर्बन कोऑपरेटिव बैंक में लगी आग, दमकल विभाग की दो गाड़ियां मौके पर मौजूद

19:55 PM
Hisar New SP: हिसार के एसपी गंगाराम पूनियां का यमुनानगर हुआ तबादला, मोहित हांडा होंगे अब हिसार के नए एसपी
19:35 PM

Cabinet Meeting: कल दिल्ली में हो सकती है केंद्रीय कैबिनेट की बैठक 

19:14 PM
Haryana IPS Transfer: हरियाणा पुलिस में 5 IPS और 44 HPS हुए तबादले
हरियाणा पुलिस प्रसाशन में हुआ बड़ा फेरबदल, 5 IPS और 44 HPS के तबादले हुए. प्रदेश सरकार ने तबादले के आदेश जारी किए.
18:49 PM

Delhi Crime: आजादपुर मंडी के पास फॉर्च्यूनर गाड़ी का शीशा तोड़ 50 हजार की चोरी
दिल्ली के आजादपुर मंडी के पास फॉर्च्यूनर गाड़ी का शीशा तोड़कर 50,000 रुपये चोरी होने का मामला सामने आया है. आजादपुर मंडी के येस बैंक के पास की घटना है. पुलिस मौके पर आसपास में लगे सीसीटीव खगलने में लगी है. चोरो ने बैग में रखे पैसों के साथ जरूर दस्तावेज भी चोरी किए. 

 

18:37 PM

Mamman Khan News: कांग्रेस विधायक मामन खान की जेल से कल होगी रिहाई, जेल में बिताएंगे आखिरी रात  

कांग्रेस विधायक मामन खान की जेल से कल रिहाई होगी. जेल प्रशासन को 6 बजे तक कोर्ट से रिलीज वारंट ऑर्डर नहीं मिला. जेल प्रशासन को 6 बजे से पहले ऑर्डर मिलते तो आज ही रिहाई  होती. अब मामन खान को आज रात  जेल में ही गुजारनी होगी. विधायक मामन खान की कल सुबह 10 बजे के -बाद किसी भी वक्त जेल से रिहाई हो सकती है. 

18:19 PM

Delhi News: मेयर ने दिल्ली HC में दायर याचिका पर केन्द्र सरकार से राजनैतिक मंजूरी मिलने खड़े किए सवाल
शैली ओबरॉय ने दिल्ली HC में दायर याचिका पर केन्द्र सरकार की ओर से राजनैतिक मंजूरी मिलने में हो रही देरी पर सवाल खड़ा किया है. याचिका में कहा है कि 9 अक्टूबर को उन्हें कॉन्फ्रेंस में शामिल होने के लिए ब्रिस्बेन जाना है, लेकिन सरकार ने अभी तक इस दौरे के लिए राजनीतिक मजूरी नहीं दी है

 

18:13 PM

Asian Games 2023: महिलाओं की 5000 मीटर में भारत की पारुल चौधरी ने जीता स्वर्ण पदक 

17:16 PM

PM Modi News: तेलांगना के लोगों को कांग्रेस से सावधान रहने की जरूरत 
तेलांगना के लोगों को कांग्रेस से सावधान रहने की जरूरत है. ये बड़े खिलाड़ी है, पूरा देश कांग्रेस को नकार चुका है. कांग्रेस जिस राज्य से एक बार जाती है फिर सरकार में नहीं आती. कांग्रेस वोटों का बटवारे के लिए तिजोरी खोल चुकी है- मोदी 

16:55 PM

Asian Games 2023: पाकिस्तान के भाला फेंक खिलाड़ी अरशद नदीम चोट लगने के कारण फाइनल में नीरज चोपड़ा के खिलाफ नहीं खेलेंगे 
पाकिस्तान के भाला फेंक खिलाड़ी अरशद नदीम ने चोट लगने के कारण कल के भाला फेंक फाइनल से हटने का फैसला किया है. वह कल नीरज चोपड़ा के खिलाफ नहीं खेलेंगे. 

16:23 PM

Dehi Traffic Update: दिल्ली के मुकरबा चौक से आजादपुर चौक तक लगा 4 किलोमीटर का लंबा जाम

16:17 PM
Delhi Ncr Earthquake: भूकंप का केंद्र नेपाल के काठमांडू-बझांग था, जहां 4.9 तीव्रता से भूकंप के झटके महसूस किए गए 
भूकंप का केंद्र नेपाल के काठमांडू-बझांग था. राष्ट्रीय भूकंप मापन एवं अनुसंधान केंद्र के मुताबिक, मंगलवार दोपहर 2:40 बजे 4.9 तीव्रता का भूकंप आया, जिसका केंद्र बझांग में था. भूकंप का झटका डोटी, कैलाली, अचम, बाजुरा समेत सुदूर पश्चिमी जिलों में महसूस किया गया. भूकंप के बाद स्थानीय पत्रकार प्रेम राउले ने कहा कि भूकंप के बाद भी झटके आ रहे हैं. झटके शुरू होने के बाद निवासियों ने अपने घर छोड़ दिए हैं.
15:55 PM

Gurugram Breaking: कुख्यात गैंगस्टर कौशल चौधरी ने पुलिस रिमांड के दौरान की खुदकुशी का प्रयास 
गुरूग्राम कुख्यात गैंगस्टर कौशल चौधरी ने पुलिस रिमांड के दौरान की आत्महत्या करने की कोशिश की. गैंगस्चटर ने शेविंग मशीन से की खुदकुशी करने की कोशिश की. दरअसल क्राइम ब्रांच पालम विहार किसी मामले में तफ्तीश के लिए कुख्यात गैंगस्टर कौशल चौधरी को प्रोडक्शन रिमांड पर लेकर आई थी.

15:24 PM

Rahul Gandhi IN Amritsar: श्री हरमिंदर साहिब के दरबार पहुंचे राहुल गांधी, मत्था टेका और गुरुदावरे में दी सेवा 

14:57 PM

Delhi-NCR Earthquake: दिल्ली-एनसीआर में भूकंप के झटके 
दिल्ली-एनसीआर समेत उत्तर भारत के कई इलाकों में दोपहर 2 बजकर 25 मिनट भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए.भूकंप की तीव्रता 4.6 और इसका केंद्र नेपाल में रहा. इसकी गहराई पृथ्वी के तल से 10 किमी रही.

 

14:10 PM

Delhi-NCR Earthquake: दिल्ली-एनसीआर में भूकंप के झटके 

 

14:09 PM

Delhi News: दिल्ली में ग्रीन वॉर रूम की शुरुआत 
दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने जानकारी दी कि बढ़ते प्रदूषण की रोकथाम के लिए विंटर एक्शन प्लान की घोषणा के बाद अब उसकी निगरानी के लिए ग्रीन वॉर रूम की शुरुआत भी कर दी गई है. 17 लोगो की टीम इस वॉर रूम में काम करेगी, जिससे 28 डिपार्टमेंट के काम काज पर निगरानी रखी जाएगी. इसके अलावा ग्रीन ऐप के जरिए मिली शिकायतों का निवारण भी इसी वार रूम के जरिए किया जायेगा .. 

 

13:35 PM

Delhi News:2020 दिल्ली दंगों से जुड़े मामले की सुनवाई 25 अक्टूबर तक टली
2020 के दिल्ली दंगों से जुड़े मामले पर कड़कड़डूमा कोर्ट में सुनवाई 25 अक्टूबर के लिए टल गई है. कोर्ट ने इस मामले में सभी आरोपियों को उस तारीख को व्यक्तिगत रूप से पेश होने को कहा है. आरोपियों की ओर से दायर याचिकाओं में दिल्ली पुलिस से जांच के स्टेटस और इसके पूरा होने की समयसीमा के बारे में जानकारी मांगी गई है. दिल्ली पुलिस ने इस मांग का विरोध करते हुए कहा है कि दिल्ली दंगों के आरोपियों को ये अधिकार नहीं बनता है कि वो पुलिस से जांच के स्टेटस या समय सीमा के बारे में जानकारी मांगे.

 

12:42 PM

Fatehabad News:लखीमपुर खीरी हादसे के शिकार किसानों को दी गई श्रद्धांजलि
फतेहाबाद में लखीमपुर खीरी हादसे के शिकार किसानों को दी श्रद्धांजलि दी गई और रोष प्रदर्शन करते हुए भारतीय किसान यूनियन चढूनी द्वारा पुतला भी जलाया गया. 

 

12:00 PM

Nuh Violence: कांग्रेस विधायक मामन खान की जमानत पर फैसला आज
कांग्रेस विधायक मामन खान की जमानत पर दोनों पक्षो की तरफ से कोर्ट में रखी गई. दलील 137 और 148 एफआईआर मामले में जमानत अर्जी पर बहस हुई, दोपहर के बाद मामन खान की जमानत पर फैसला आ सकता है.

11:55 AM

Earthquake In Haryana: हरियाणा में 24 घंटे में दूसरी बार भूकंप के झटके महसूस किए गए

 

11:38 AM

Bakrid 2023: बकरीद पर पशुओं की अवैध तरीके से होने वाली हत्या मामले में SC ने किया सुनवाई से इनकार
बकरीद पर पशुओं की अवैध तरीके से होने वाली हत्या को रोकने के लिए सरकारी दिशानिर्देश पर अमल सुनिश्चित करने के लिए दायर याचिका पर SC ने किया सुनवाई से इंकार किया. SC ने याचिककाकर्ता अजय गौतम से कहा - आप HC या संबंधित ऑथॉरिटी के पास अपनी बात रख सकते है.

 

10:47 AM

Panchkula News:आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन
पंचकूला के सेक्टर 5 धरना स्थल पर आंगनवाड़ी कार्यकर्ता अपने वेतन बढ़ाने की मांग को लेकर इकट्ठा हुई हैं. आज आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सेक्टर 1 डीसी ऑफिस जाकर अपने मांगो को लेकर प्रदर्शन करेंगी और पंचकूला उपायुक्त को  ज्ञापन सौपेंगी.

 

10:43 AM

Delhi News:न्यूज क्लिक मामले में Delhi-NCR में 30 जगहों पर छापेमारी
दिल्ली एनसीआर में दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल की छापेमारी चल रही है. यह छापेमारी न्यूज क्लिक मामले को लेकर चल रही है. दिल्ली एनसीआर में लगभग 30 जगह पर यह छापेमारी चल रही है. आरोप है की भारत की छवि बिगाड़ने के लिए चीन से फंडिंग की जा रही है. इस पूरे मामले को लेकर दिल्ली पुलिस को कुछ ठोस सबूत मिले हैं ,जिसके बाद वह पूरे दिल्ली एनसीआर में 30 ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.अभिसार शर्मा के घर और सैदुलाजाब में उनके दफ्तर पर भी स्पेशल सेल की छापेमारी चल रही है. उनके ऑफिस में इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की जांच स्पेशल सेल द्वारा अभी की जा रही है.
 

 

10:07 AM

Delhi News: CM केजरीवाल ने महाराष्ट्र के नांदेड़ के सरकारी अस्पताल में हुई मासूमों मौत पर जताया दुख
CM केजरीवाल ने ट्वीट किया कि 'महाराष्ट्र के नांदेड़ के एक सरकारी अस्पताल में 12 नवजात सहित 24 लोगों की मौत की ये ख़बर बेहद पीड़ादायक है। ईश्वर सभी शोकाकुल परिवारों को इस मुश्किल वक्त में हिम्मत दें। बताया जा रहा है कि दवाओं की कमी की वजह से ये मौतें हुईं। कोई सरकार इतना लापरवाह कैसे हो सकती है? ये लोग विधायकों की ख़रीद-फ़रोख़्त कर सरकार बनाने और गिराने में लगे रहते हैं लेकिन जनता की जान की इन्हें कोई परवाह नहीं है।'

 

10:05 AM

India Vs Nepal Asian Games 2023 Live Score: भारत ने नेपाल को हराकर सेमीफाइनल में बनाई जगह
भारत ने नेपाल के बीच हुए  क्वार्टरफाइनल मैच में भारत ने नेपाल को  23 रन से हरा दिया है और इसके साथ ही टीम इंडिया ने सेमीफाइनल में जगह बना ली है. क्वार्टर फाइनल मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 202 रन बनाए, जिसकी पीछा करने उतरी नेपाल की टीम महज 179 रनों पर ही सिमट गई.

 

09:03 AM

MP Election: AAP ने जारी की प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने अपने प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है, जिसमे 29 प्रत्याशियों का नाम शामिल है. अबतक कुल 39 प्रत्याशियों कि लिस्ट जारी कि जा चुकी है.

 

08:14 AM

Delhi News: दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली लेंगे बैठक
दिल्ली कांग्रेस ने संगठन को मजबूती देने की कवायद शुरू कर दी है. दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली आज दोपहर 12 बजे ईस्ट दिल्ली लोकसभा के दोनों जिलों की बैठक लेंगे, जिसमें लोकसभा क्षेत्र के जिला अध्यक्ष, पूर्व सांसद उम्मीदवार, विधायक उम्मीदवार, पार्षद/उम्मीदवार सहित ब्लॉक अध्यक्ष शामिल होंगे. 

 

08:02 AM

Mallikarjun Kharge: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने महाराष्ट्र के नांदेड़ में अस्पताल में हुई शिशुओं की मौत पर जताया दुख

 

07:52 AM

India Vs Nepal Asian Games 2023 Live Score: यशस्वी जायसवाल का शतक
एशियन गेम्स में नेपाल के खिलाफ मैच में यशस्वी जायसवाल ने 100 रन बनाए.

 

07:23 AM

Jammu News:भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस का संयुक्त अभियान
जम्मू-कश्मीर पुलिस को 1 अक्टूबर को कुछ अज्ञात व्यक्तियों की गतिविधियों के बारे में एक विशेष खुफिया जानकारी मिली थी, जिसके बाद कालाकोटे इलाके में भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा एक संयुक्त अभियान शुरू किया गया.

 

07:20 AM

India vs Nepal Live Score: भारत ने 100 रन का आंकड़ा छूआ.
भारत और नेपाल के बीच खेले जा रहे  क्वार्टरफाइनल मुकाबले में भारत ने 100 रन का आंकड़ा छूआ.

 

07:19 AM

Asian Games 2023, India Vs Nepal: एशियन गेम्स 2023 में पहला क्वार्टरफाइनल मुकाबला आज
एशियन गेम्स 2023 में पहला क्वार्टरफाइनल मुकाबला भारत और नेपाल के बीच चीन में खेला जा रहा है, भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है.

Trending news