Delhi Train Accident: प्रगति मैदान के नजदीक पटरी से उतरी लोकल ट्रेन, सभी लोग सुरक्षित
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1853042

Delhi Train Accident: प्रगति मैदान के नजदीक पटरी से उतरी लोकल ट्रेन, सभी लोग सुरक्षित

Delhi Train Accident: प्रगति मैदान के नजदीक लोकल ट्रेन पटरी से उतर गई, हादसे के वक्त ट्रेन में कई लोग सवार थे. ट्रेन पलवल से नई दिल्ली जा रही थी. हादसे में किसी भी तरह के जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है. 

 

 

Delhi Train Accident: प्रगति मैदान के नजदीक पटरी से उतरी लोकल ट्रेन, सभी लोग सुरक्षित
LIVE Blog

Delhi-NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

03 September 2023
14:22 PM

Haryana News: हरियाणा में हुआ बड़ा प्रशासनिक फेरबदल
हरियाणा में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल- ACS सुधीर राजपाल को गृह सचिव, ACS टीवीएसएन प्रसाद को वित्तायुक्त के साथ ही सहकारिता विभाग की जिम्मेदारी सौंपी गई. सरकार ने 9 IASअधिकारियों के तबादला आदेश जारी किए.

 

13:21 PM

Delhi News: G20 समिट की तैयारियों का जायजा लेने RK पुरम पहुंची मंत्री आतिशी, LG पर साधा निशाना
PWD विभाग की मंत्री अतिशी RK पुरम विधानसभा के मोती बाग पहुंची, जहां उन्होंने पीडब्ल्यूडी विभाग के कार्य को लेकर LG वीके सक्सेना पर जमकर निशाना साधा. आतिशी ने कहा कि LG दिल्ली निगम को नहीं चला पाए है, BJP ने निगम मे रहते दिल्ली को 15 साल में बदसूरत बना दिया. G20 की तैयारी को लेकर 6 महीने में CM अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की सूरत बदल दी है. PWD विभाग ने अपनी सड़क को चमका दिया है. मंत्री ,विधायक, मेयर, पार्षद सबने सड़क पर उतरकर काम कराया है, जिसकी वजह से दिल्ली सुंदर दिख रही है. 

 

13:17 PM

Delhi News: CM केजरीवाल ने ट्वीट कर BJP पर साधा निशाना

 

12:35 PM

Noida Crime: नोएडा के गार्डन गैलरिया मॉल में फिर चले लात-घूंसे
नोएडा के गार्डन गैलरिया मॉल में एक बार फिर शराब के नशे में मारपीट का वीडियो सामने आया है. नोएडा पुलिस के अनुसार अभी तक उन्हें किसी की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है, शिकायत मिलते ही कार्रवाई की जाएगी. 

 

12:25 PM

Faridabad News: जनसंवाद कार्यक्रम के तहत तिगांव गांव पहुंच परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा सुन रहे लोगों की शिकायत
तिगांव विधानसभा के गांव तिगांव पहुंचकर प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा जनसंवाद कार्यक्रम के तहत गांव के लोगों की समस्याएं सुन रहे हैं.

 

11:16 AM

Sonia Gandhi: अस्पताल में भर्ती हुईं सोनिया गांधी
कांग्रेस नेता सोनिया गांधी को बुखार और इंफेक्शन की वजह से कल शाम दिल्ली के गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया.

 

11:12 AM

Delhi News: वन नेशन-वन इलेक्शन पर CM अरविंद केजरीवाल ने उठाए सवाल

 

10:39 AM

Delhi News: हरियाणा के CM मनोहर लाल के बयान पर CM केजरीवाल ने साधा निशाना

 

09:57 AM

Delhi Train: प्रगति मैदान के नजदीक पटरी से उतरी लोकल ट्रेन, सभी लोग सुरक्षित
प्रगति मैदान के नजदीक लोकल ट्रेन पटरी से उतर गई, हादसे के वक्त ट्रेन में कई लोग सवार थे. ट्रेन पलवल से नई दिल्ली जा रही थी. हादसे में किसी भी तरह के जान-माल का नुकसान नहीं हुआ. 

 

09:54 AM

सुरक्षा बलों ने आतंकियों की एक बड़ी साजिश को किया नाकाम 
सुरक्षा बलों ने आतंकियों की एक बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार, राजौरी पूंछ हाईवे पर नारियां इलाके में आज सुभा 5 बजकर 10 मिनट पर  एक टिफिन IED बरामद हुई, जिसके बाद बॉम्ब स्क्वाड की टीम मौके पर पहुंची. साथ ही राजौरी पूंछ हाईवे को यातायात के लिए बंद कर दिया गया. सुरक्षा बलों ने IED को डिफ्यूज किया और करीब 2 घंटे बाद हाईवे को खोल दिया गया.

 

09:04 AM

G20 समिट की फुल ड्रेस रिहर्सल का दूसरा दिन
G20 समिट की फुल ड्रेस रिहर्सल काआज दूसरा दिन है, जब तमाम देशों का कारकेड राजघाट पहुंचा.सबसे पहले पीएम मोदी का डमी काफिला राजघाट पहुंचा. उसके बाद दूसरे देशों के राष्ट्र अध्यक्षो का काफिला राजघाट पहुंच रहा है. एक-एक कर थोड़ी देर बाद ही अलग-अलग देशों का कारकेड राजघाट पहुंच रहा है. 

 

08:27 AM

Delhi News: सनातन धर्म सदियों से अस्तित्व में है और रहेगा
तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन की 'सनातन धर्म को खत्म कर देना चाहिए' वाली टिप्पणी पर हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि ने कहा कि 'सनातन धर्म' सदियों से अस्तित्व में है और रहेगा. 

 

08:16 AM

G20 Summit: आज भी जारी रहेगी फुल ड्रेस रिहर्सल
फुल ड्रेस रिहर्सल आज रविवार को भी जारी रहेगा. रविवार की रिहर्सल का समय सुबह 8 बजे से 9 बजे, 9.30 बजे से 10.30 बजे और दोपहर 12.30 बजे से शाम 4 बजे तक रहेगा.

 

07:48 AM

Delhi News: CM केजरीवाल और भगवंत मान का हरियाणा दौरा आज
दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल और पंजाब के CM भगवंत मान आज के हरियाणा के भिवानी जाएंगे. 

 

07:32 AM

Palam 360 Khap Mahapanchayat: पालम-360 खाप पंचायत आज
दिल्ली के 360 गांवों को उजाड़ने की साजिश के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए पालम 360 खाप की ओर से आज महापंचायत का ऐलान किया गया है, जिसमें भावी रणनीति का ऐलान किया जाएगा.

07:03 AM

Team India for ODI World Cup 2023: आज हो सकता है वनडे वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान
आज बीसीसीआई 2023 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर सकती है, इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल यानि आईसीसी को टीम भेजने की आखिरी तारीख 5 सितंबर है.

06:32 AM

Delhi News:G-20 समिट के पहले CM केजरीवाल की बड़ी अपील, कहा- सभी को एक टीम के रूप में काम करने दें
G-20 समिट के पहले दिल्ली को साफ-स्वच्छ बनाने की कोशिश लगातार जारी है, जिसके लिए AAP सरकार लगातार कम कर रही है. अब CM केजरीवाल ने ट्वीट कर BJP सरकार पर तंज कसा है कि 'यदि भाजपा के अधीन एमसीडी ने 15 वर्षों तक काम किया होता तो कम प्रयासों की आवश्यकता होती. दिल्ली को साफ करना एमसीडी का कर्तव्य है. एमसीडी संभालने के बाद से हम सभी कड़ी मेहनत कर रहे हैं. एमसीडी कर्मचारियों को 13 साल बाद अब समय पर वेतन मिलना शुरू हो गया है. वे सभी प्रेरित हैं. वे कड़ी मेहनत कर रहे हैं. आइए उनके प्रयासों को कम न आंकें. ऐसे समय में जब हम सभी अंतरराष्ट्रीय मेहमानों के स्वागत की तैयारी कर रहे हैं, आइए दोषारोपण का खेल न खेलें और सभी को एक टीम के रूप में काम करने दें.'

 

06:31 AM

One Nation-One Election Committee: अधीर रंजन चौधरी ने 'एक देश-एक चुनाव' कमेटी में शामिल होने से किया इनकार
एक देश-एक चुनाव के लिए पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की अध्यक्षता में बनाई गई कमेटी में 8 सदस्य होंगे, जिसमें  गृहमंत्री अमित शाह, कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी और पूर्व सांसद गुलाम नबी आजाद का नाम शामिल है. लेकिन अधीर रंजन ने इस कमेटी में शामिल होने से इनकार कर दिया है. साथ ही इस कमेटी को धोखा देने के लिए बनाई गई कमेटी बताया. 

 

Trending news