Live Breaking News: कल एक नया अभियान शुरू करेगी आम आदमी पार्टी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2192526

Live Breaking News: कल एक नया अभियान शुरू करेगी आम आदमी पार्टी

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ

Live Breaking News: कल एक नया अभियान शुरू करेगी आम आदमी पार्टी
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ

07 April 2024
22:29 PM

AAP Campaign: कल आम आदमी पार्टी एक नया अभियान शुरू करेगी- सौरभ भारद्वाज

22:29 PM

Gurugram Fire: खाली पड़े प्लाट में कूड़े में लगी आग पर पाया काबू
सेक्टर -37 में लगी आग पर पाया काबू. गुरूग्राम के सेक्टर -37 में खाली पड़े प्लाट में कूड़े में आग लगी थी. फायर विभाग की गाड़ियों ने कई घंटे की मशक्कत के बाद काबूपाया.

 

21:57 PM

Delhi News: दिल्ली के सीएम केजरीवाल के समर्थन में  निकाली गई 'मशाल यात्रा' 

21:12 PM

Noida News: Noida के GIP मॉल के वॉटर पार्क में 25 वर्षीय धनंजय की डूबने से हुई मौत 

20:28 PM

Gurugram News: शहीद मंगल पांडे शाहदत दिवस समारोह कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला
पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला गुरूग्राम पहुंचे. शहीद मंगल पांडे शाहदत दिवस समारोह कार्यक्रम में शिरकत कर रहें है. सेक्टर -10 में आयोजित किया जा रहे कार्यक्रम में मुख्यतिथि के रूप में शिरकत की. इस कार्यक्रम का आयोजन जेजेपी की तरफ किया गया. 

20:14 PM

Gurugram Fire: गुरुग्राम सेक्टर 37 के खाली पड़े कबाड़ में लगी आग, बीते 2 घंटे से लगी है आग पर नहीं पाया जा सका काबू

20:08 PM

Sanjay Singh: पहले 11 दिन जेल में कठिन थे, लेकिन मेरे अधिकार जेल में बंद व्यक्ति के समान थे

19:33 PM

Tamil Nadu Fire: वेल्लोर डंप यार्ड में कल रात से लगी भीषण आग, आग पर काबू पाने के लिए 40 निजी जल लॉरियां, 14 फायर टेंडर और 300 फायर ब्रिगेड काम कर रहे हैं

18:43 PM

PM Modi Rally: पीएम नरेंद्र मोदी ने जबलपुर में रोड शो किया

18:17 PM

Delhi News: सिर्फ दिल्ली में ही नहीं, बल्कि हमारे देश के 25 राज्यों और दुनिया के 8 देशों में AAP कार्यकर्ताओं ने उनकी गिरफ्तारी के खिलाफ उपवास किया.

18:16 PM

Delhi News: AAP अपने 2011, 2012 वाले मोड पर वापस आ गई है, लोगों ने एक साथ आकर देश के लिए गाने गाए, उपवास रखा

18:14 PM

Delhi AAP Portest: आज दिल्ली का हर नागरिक, यहां तक ​​कि बीजेपी का समर्थक भी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ खड़ा है

18:03 PM
Delhi News: गोपाल राय ने बीजेपी को दी नामोनिशान मिटाने की चुनौती
गोपाल राय ने कहा कि कई भाजपाई फोन कर कह रहे हैं कि राष्ट्रपति शासन लगा देंगे. मंत्री ने विपक्ष को चुनौती देते हुए कहा कि बीजेपी को इस मंच से मेरा चैलेंज है, दिल्लीवालों ने अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री चुना है. उन्होंने कहा कि हिम्मत है तो दिल्ली में एक बार राष्ट्रपति शासन लगाकर देखो, दिल्ली से भाजपा का नामोनिशान खत्म हो जाएगा.
17:27 PM

Delhi AAP Protest: आज देश ही नहीं दुनिया में अलग-अलग जगहों पर अरविंद केजरीवाल के समर्थन में हो रहा विरोध प्रदर्शन- संजय सिंह 

17:25 PM

PM Modi Rally: पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में प्रधानमंत्री मोदी की सार्वजनिक रैली में बड़ी संख्या में लोग हुए शामिल

17:20 PM

Noida Fire: कबाड़ से भरे ट्रक में लगी आग, धूं-धूंकर जलकर राख हुआ ट्रक

 

17:08 PM

Delhi AAP Protest: 25 अलग-अलग राज्यों में AAP का सामूहिक उपवास जारी-  सौरभ भारद्वाज

17:04 PM

Haryana News: टोहाना में भाजपा की विजय संकल्प शंखनाद रैली, नायब सिंह सैनी मौजूद
फतेहाबाद के टोहाना में भाजपा की विजय संकल्प शंखनाद रैली मंच पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पहुंचे. हरियाणा सरकार में मंत्री डॉ कमल गुप्ता, राज्यसभा सांसद सुभाष बराला, सिरसा लोकसभा सीट से उम्मीदवार अशोक तंवर, निवर्तमान सांसद सुनीता दुग्गल, फतेहाबाद और रतिया के विधायक सहित भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता मंच पर मौजूद. 

16:42 PM
Delhi News: अगर मनीष ने अरविंद भैया का साथ छोड़ दिया तो मैं मनीष को छोड़ दूंगी. ये हैं उनका संकल्प- सिसोदिया की पत्नी
आप के सामूहिक उपवास मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आप नेता आतिशी ने कहा कि मनीष सिसोदिया की पत्नी सीमा सिसोदिया 20 साल से गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं. उन्हें किसी ने कहा कि मनीष सिसोदिया अगर बीजेपी ज्वाइन कर लें तो वो जेल से छूट जाएंगे. सीमा भाभी ने कहा कि इतनी बड़ी बीमारी होने के बाद भी, अस्पतालों के चक्कर लगाने के बाद भी. उन्होंने कहा अगर मनीष ने अरविंद भैया का साथ छोड़ दिया तो मैं मनीष को छोड़ दूंगी. ये हैं उनका संकल्प.
16:21 PM

Congress Candidates List: कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल के 3 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की

16:03 PM

Delhi AAP Protest: लोगों की सहानुभूति अरविंद केजरीवाल के साथ है. लोग इस बात से नाराज हैं कि सीएम को कैसे गिरफ्तार किया गया और जेल में डाल दिया-  Kailash Gahlot 

15:47 PM

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा की कार बनारस से बरामद, 18 -19 मार्च की रात दिल्ली के

fallback

गोविंदपुरी से हुई थी चोरी 

 

15:23 PM

Jagdeep Dhankhar: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने अपनी पत्नी के साथ बोधगया में महाबोधि मंदिर पहुंचे

15:14 PM

Delhi Crime News: ऑटो में 21 वर्षीय युवक की चाकूओं से गोदकर हत्या, 2 नाबालिग गिरफ्तार 

दिल्ली के तिमारपुर थाना इलाके की गोल मार्केट के पास ऑटो में 21 साल के अंशुल भाटी नाम के युवक की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने दो नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने हथियार भी बरामद किए. पुलिस ने अंशुल के शव का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया और तिमारपुर थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी, लेकिन पुलिस की कार्रवाई से पीड़ित परिजन अभी भी संतुष्ट नहीं है.

14:26 PM

Delhi News: AAP नेता संजय सिंह ने कहा साजिश के तहत AAP को खत्म करने के लिए उन्हें फंसाया गया है. 

 

13:16 PM

Noida Crime: रोहिल्लापुर स्थित बुराश रेस्टोरेंट में बिना लाइसेंस के अवैध तरीके से परोसी जा रही थी शराब

DEO सुबोध कुमार के नेतृत्व में एक्साइज टीम की छापेमारी, सेक्टर- 132 रोहिल्लापुर स्थित बुराश रेस्टोरेंट में बिना लाइसेंस के अवैध शराब परोसी जा रही थी. चार आरोपियों को किया गिरफ्तार किया गया है. कार्रवाई के बाद मचा हड़कंप. गिरफ्तार समेत रेस्टोरेंट के संचालक पर FIR दर्ज की गई है.

12:33 PM

Gurugram Crime: गुरुग्राम में लाखों की ई-सिगरेट पर CM फ्लाइंग टीम की छापेमारी

गुरुग्राम में सीएम फ्लाइंग स्क्वायड द्वारा आज एक रेड की गई, जिसमें बड़ी संख्या में अवैध रूप से बेची जा रही प्रतिबंधित सिगरेट बरामद की. मौके से एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है जो सिगरेट सप्लाई करता था. केंद्रीय कैबिनेट ने एक अध्यादेश लाकर पूरे देश में इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट ई-सिगरेट पर प्रतिबंध लगा दिया है. इस प्रतिबंध के तहत अब देश में न तो ई-सिगरेट बिकेगी, न बनेगी, न खरीदी जाएगी, न स्टोर की जाएगी, न आयात होगी, न निर्यात होगी और इसका प्रचार भी नहीं होगा ई-सिगरेट के अलावा उन सभी उत्पादों पर प्रतिबंध लगाया गया है.

11:43 AM

Haryana News: बस में युवती कंडक्टर से भिड़ी

हरियाणा रोडवेज के कंडक्टर से एक युवती बकाये के लिए भिड़ गई. उसने 15 रुपये की टिकट के लिए कंडक्टर को 500 रुपये का नोट दिया था. कंडक्टर ने टिकट के पीछे बकाया लिखा और बाकी सवारियों के टिकट देकर बकाया देने की बात कही. इस पर युवती तैश में आ गई. वह जबरदस्ती कंडक्टर से अपना 500 का नोट छीनने लगी, जिससे कंडक्टर के हाथ में पकड़े नोट भी फट गए. इसके बाद उसने कंडक्टर की ई-टिकटिंग मशीन तोड़ दी.

11:18 AM

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस की बड़ी कामयाबी, चार जालसाजों को किया गिरफ्तार

दिल्ली आईजीआई एयरपोर्ट पुलिस टीम को बड़ी सफलता मिली है. दिल्ली, यूपी और उत्तराखंड में छापेमारी कर चार आरोपी जालसाजों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बैगेज चेकिंग के नाम पर खुद को कस्टम अधिकारी बताकर आईजीआई एयरपोर्ट पर भोले-भाले यात्रियों को ठगने का काम करते थे. 3 अप्रैल, 2024 को पीड़ित व्यक्ति सऊदी अरब से आया था. आरोपी रियाज अहमद है, दूसरा आरोपी कमरुद्दीन, तीसरा आरोपी कसमुद्दीन, चौथा आरोपी रहमान अली उर्फ मोनू. पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है.

11:16 AM

Delhi AAP News: कुरुक्षेत्र में भी AAP का उपवास

कुरुक्षेत्र में आज आम आदमी पार्टी रखेगी केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में उपवास. कुरुक्षेत्र लोकसभा के उम्मीदवार सुशील गुप्ता उपवास में होंगे शामिल. वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा भी होंगे शामिल.

10:55 AM

Ghaziabad News Live Update: गाजियाबाद-पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़.

10:22 AM

Delhi AAP News: दिल्ली के जंतर-मंतर पर केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ 'सामूहिक उपवास' कर विरोध जाहिर करेगी AAP

10:18 AM

AAP News: CM केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP का विरोध, पूरे भारत में 'सामूहिक उपवास'

 

09:57 AM

Haryana News: हरियाणा CM नायब सैनी टोहाना में आज आयोजित होने वाली विजय संकल्प रैली में करेंगे शिरकत

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी आज फतेहाबाद के टोहाना में आज आयोजित होने वाली विजय संकल्प रैली में  शिरकत करने वाले हैं. इसी के साथ वो चुनावी रैली और लोगों को संबोधित करेंगे. सीएम नायब सिंह सैनी सिरसा संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार अशोक तंवर, राज्यसभा सांसद सुभाष बराला सहित अन्य नेता भी रैली में मौजूद रहने वाले हैं.

09:54 AM

Ghaziabad Crime: बदमाश और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़

लोनी बॉर्डर पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच जमकर मुठभेड़ देखने को मिली. इस बीच पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश बुरी तरह से घायल हो रहा है और आरोपी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया. घायल बदमाश को पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया. बदमाश के कब्जे से 9700 सौ की नगदी, तमंचा, बाइक, पुलिस ने बरामद किया है.

 

09:07 AM

lok sabha election 2024: JNU छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार को बिहार की वजाय दिल्ली में मिल सकती है सीट- सूत्र लालू के विरोध के बाद कन्हैया कुमार पर दिल्ली की उत्तर पूर्व सीट पाए दांव लगाएगी. कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस अपने इस स्टार कैंपेनर को दिल्ली की सीट से चुनावी अखाड़े में उतारने को तैयार है. दिल्ली की उत्तर पूर्व सीट पर कन्हैया कुमार का मुकाबला बीजेपी के मनोज तिवारी से कराने की तैयारी में है. सूत्र ने आगे जानकारी दी है कि उत्तरपूर्व सीट से मनोज तिवारी 2014 और 2019 के चुनाव में जीत दर्ज कर चुके हैं.

09:07 AM

lok sabha election 2024: JNU छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार को बिहार की वजाय दिल्ली में मिल सकती है सीट- सूत्र लालू के विरोध के बाद कन्हैया कुमार पर दिल्ली की उत्तर पूर्व सीट पाए दांव लगाएगी. कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस अपने इस स्टार कैंपेनर को दिल्ली की सीट से चुनावी अखाड़े में उतारने को तैयार है. दिल्ली की उत्तर पूर्व सीट पर कन्हैया कुमार का मुकाबला बीजेपी के मनोज तिवारी से कराने की तैयारी में है. सूत्र ने आगे जानकारी दी है कि उत्तरपूर्व सीट से मनोज तिवारी 2014 और 2019 के चुनाव में जीत दर्ज कर चुके हैं.

07:24 AM

Delhi News: केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आज जतंर-मंतर पर AAP नेता और मंत्री रखेंगे सामूहिक उपवास, देश-विदेश के लोगों से भी समर्थन की अपील

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों शराब घोटाले मामले में तिहाड़ तेज में बंद है. इसको लेकर दिल्ली सरकार के सभी बड़े नेताओं ने 7 अप्रैल यानी की आज उपवास रखने का ऐलान किया था. आज सुबह 11 बजे AAP के सभी नेता और मंत्री दिल्ली के जतंर-मंतर पर केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में सामूहिक उपवास रखने जा रहे हैं. AAP ने देश-विदेश के लोगों से भी समर्थन की अपील की है.

07:24 AM

Delhi News: जेएनयु मे बॉलीवुड डायरेक्टर सुधीर मिश्रा की फिल्म की शूटिंग का छात्र संघ ने किया विरोध

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी एक बार फिर सुर्खियों में आया है. इस बार बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग के विरोध को लेकर के हैं. जी हां सुधीर मिश्रा द्वारा बनने वाली एक फिल्म की शूटिंग जवाहरलाल नेहरु युनिवर्सिटी कैंपस के अंदर हो रही है. 6 अप्रैल को शूटिंग कैंपस के अंदर शुरू हो गई,जो 8-10 दिनों तक चलेगा. लेकिन इस फिल्म को लेकर स्थानीय छात्र संघ विरोध कर रहा है.जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी छात्र संघ के प्रेसिडेंट धनंजय ने हमें बताया कि उन्हें सुधीर मिश्रा के फिल्म से कोई शिकायत नहीं है.

06:57 AM

Delhi Weather: आने वाले 4 दिन गर्मी दिखाएगी तेवर, सुबह-शाम छूटेगा पसीना, इस दिन खुशनुमा होगा मौसम, IMD का अलर्ट

Delhi Weather: दिल्ली के लोग अब भीषण गर्मी के लिए हो जाए तैयार, क्योंकि अब सूर्य देवता बरसाएंगे कहर. IMD की रिपोर्ट के अनुसार, आने वाले 4 दिन में मौसम में तेजी के साथ बदलाव होने वाला है. 10 अप्रैल से लोगों को दिल्ली की गर्मी का सामना करना पड़ेगा. न सिर्फ दोपहर बल्कि सुबह और शाम को भी गर्मी से अब पसीने छुटने वाले हैं.

06:16 AM

Delhi- NCR LIVE Update: मेडिकल छात्राओं के शोषण मामले में दोषी प्रोफेसर सस्पेंड, सौरभ भारद्वाज बोले- LG साहब 2 महीने की देरी क्यों लगी

आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने 31 जनवरी, 2024 को हमारी मेडिकल की छात्राओं का शोषण हुआ, कई अफसरों ने दोषी को बचाने की कोशिश की, बहानेबाजी बनाई गई. मुख्य सचिव भी बहानेबाजी करते रहे. लेकिन, मैंने भी ठान रखा था कि जब तक कार्यवाही नहीं होगी, मैं LG साब के पीछे पड़ा रहूंगा. अंत में दोषी प्रोफेसर को सस्पेंड किया गया. इतनी देरी क्यों हुई, इसके लिए LG साब आत्ममान्थन जरूर करें. दो महीने की देरी नहीं होनी चाहिए थी.

Trending news