Delhi NCR Live Update: MP, CG के बाद अब राजस्थान की बारी, पैटर्न ने उड़ाई नींद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2006125

Delhi NCR Live Update: MP, CG के बाद अब राजस्थान की बारी, पैटर्न ने उड़ाई नींद

राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.  

Delhi NCR Live Update: MP, CG के बाद अब राजस्थान की बारी, पैटर्न ने उड़ाई नींद
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

12 December 2023
13:20 PM

भाजपा के केंद्रीय पर्यवेक्षक राजनाथ सिंह, विनोद तावड़े और केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी जयपुर के लिए रवाना हुए.

 

12:58 PM

लोन माफिया लक्ष्य तंवर की संपत्ति की कुर्क की कार्रवाई
लोन माफिया लक्ष्य तंवर की 15 करोड़ की संपत्ति कुर्क की जाएगी. 70 करोड़ की संपत्ति पहले कुर्क की जा चुकी है. इससे पहले बैंक कर्मियों समेत कई लोगों पर कार्रवाई की जा चुकी है. फर्जी संपत्ति और फर्जी कागज बनाकर बेनामी लोन कराता था.

12:11 PM

FBI चीफ दिल्ली पुलिस कमिश्नर से मुलाकात करने पुलिस मुख्यालय पहुंचे. आतंकवाद साइबर क्राइम फेक कॉल सेंटर्स जैसे मुद्दों पर चर्चा होगी.

 

11:35 AM

राजस्थान के लिए ऐतिहासिक दिन- राजेंद्र राठौड़ 
बीजेपी नेता राजेंद्र राठौड़ का कहना है कि राजनीति संभावनाओं का खेल है. हमारे विधायक आज शाम 4 बजकर 30 मिनट पर तय करेंगे कि राजस्थान का सीएम कौन होगा.

 

10:50 AM

पूर्वी दिल्ली थाना शकरपुर पुलिस टीम ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया

09:52 AM

अंबाला कैंट में भाई ने चाकू से गला रेत कर बहन की निर्मम हत्या कर दी

08:57 AM

राजधानी में प्रदूषण का स्तर बेहद खराब श्रेणी में
बीते कुछ दिनों से राजधानी में प्रदूषण का स्तर बेहद खराब श्रेणी में दर्ज किया जा रहा है. केंद्रीय प्रदूषण कंट्रोल बोर्ड (सीपीसीबी) के एयर बुलेटिन के अनुसार, सोमवार को राजधानी का औसत एक्यूआई 317 रहा. राजधानी में 29 जगहों पर प्रदूषण का स्तर बेहद खराब रहा. 8 जगहों पर यह खराब रहा. आज दिल्ली का ओवरऑल AQI 331 दर्ज की गई है. दिल्ली का वजीरपुर सबसे ज्यादा प्रदूषित स्टेशन है, जहां AQI का स्तर 392 के आस पास दर्ज किया गया है. मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार, 12 से 14 दिसंबर तक प्रदूषण का स्तर बेहद खराब रहेगा. इसके बाद अगले छह दिनों तक यह खराब से बेहद खराब के बीच रह सकता है.

08:19 AM

राजनाथ सिंह आज सुबह 11 बजे इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से स्पेशल एयरक्राफ्ट से जयपुर के लिए रवाना होंगे.

 

08:18 AM

अंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्सव पर 24 दिसंबर तक लोगों को अपने-अपने प्रदेशों की लोक कला के साथ जोड़ने का प्रयास करेंगे

07:18 AM

11 बजे शुरू होगी बैठक
भाजपा केंद्रीय नेतृत्व की तरफ से राजस्थान के लिए नियुक्त तीनों पर्यवेक्षक आज जयपुर में पार्टी ऑफिस में होने वाली विधायक दल की बैठक में रहेंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री के नाम पर चर्चा होगी. आज सुबह 11 बजे तक तीनों पर्यवेक्षकों के पहुंचने की संभावना है. सीएम पद के लिए सबसे बड़ी दावेदार पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया हैं. वहीं अश्विनी वैष्णव, अर्जुन मेघवाल, सीपी जोशी, बाबा बालक नाथ, किरोड़ी लाल मीणा, ओम बिरला, ओम माथुर, गजेंद्र सिंह शेखावत, राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और दिया कुमारी भी मुख्यमंत्री पद के रेस में हैं.

Trending news