Delhi NCR Live Update: BJP पर जमकर बरसे केजरीवाल, बोले- तुम जितने समन भेजोगे, मैं उतने स्कूल बनवाऊंगा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2147537

Delhi NCR Live Update: BJP पर जमकर बरसे केजरीवाल, बोले- तुम जितने समन भेजोगे, मैं उतने स्कूल बनवाऊंगा

Delhi NCR Live Update: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि इनका फार्मूला है सामने किसी को रखो ही नही,  कहते है मोदी नही तो कौन? सबको तो जेल में डाल दिया, फिर बचा कौन? ये कहने की कोशिश कर रहे है, तुम्हारे वोट की जरूरत नहीं है, उन्हे ऐसे ही 370 मिल रही है, आज देश के अंदर जनतंत्र खत्म कर रहे है अगर श्री राम चंद्र जी इस युग में होते तो ये श्री राम के घर भी ED भेज देते और कहते कि भाजपा में आ जाओ बरना जेल जाओ

Delhi NCR Live Update: BJP पर जमकर बरसे केजरीवाल, बोले- तुम जितने समन भेजोगे, मैं उतने स्कूल बनवाऊंगा
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि इनका फार्मूला है सामने किसी को रखो ही नही,  कहते है मोदी नही तो कौन? सबको तो जेल में डाल दिया, फिर बचा कौन? ये कहने की कोशिश कर रहे है, तुम्हारे वोट की जरूरत नहीं है, उन्हे ऐसे ही 370 मिल रही है, आज देश के अंदर जनतंत्र खत्म कर रहे है अगर श्री राम चंद्र जी इस युग में होते तो ये श्री राम के घर भी ED भेज देते और कहते कि भाजपा में आ जाओ बरना जेल जाओ

09 March 2024
14:14 PM

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री फरीदाबाद पहुंचकर लोकसभा क्लस्टर प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में संबोधित करेंगे

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव फरीदाबाद लोकसभा में आयोजित क्लस्टर प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में सेक्टर 17 के सभागार में पहुंचकर प्रबुद्ध जन को संबोधित करते हुए आने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर यहां मौजूद विधायक, जिले के वरिष्ठ भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए नजर आएंगे.

14:06 PM

कल दिल्ली में होगी प्रदेश कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक, ये बड़े नेता रहेंगे मौजूद, लोकसभा सीटों के पैनल पर होगा चर्चा

दिल्ली में रविवार यानी की कल प्रदेश कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होने जा रही है. प्रदेश कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष भगत चरण दास की अध्यक्षता में होगी. बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया सहित स्क्रीनिंग कमेटी के तमाम सदस्य मौजूद रहने वाले हैं. हरियाणा की 9 लोकसभा सीटों के पैनल पर चर्चा होगी.

13:36 PM

किसानों के रेल रोको पर पुलिस अलर्ट

10 मार्च 2024 को कुछ किसान संगठनों द्वारा रेल रोको की कॉल दी गई है, जिसको देखते हुए जिला अंबाला में प्रशासन द्वारा पहले से ही धारा 144 लगाई गई है. इस दौरान पांच या पांच से अधिक व्यक्तियों के एकत्रित होने की मनाही है. इसको लेकर अंबाला पुलिस ने पहले ही अलर्ट जारी करते हुए लोगों को रेल रोको से दूर रहने की अपील की है.

13:36 PM

केजरीवाल ने BJP पर जमकर साधा निशान

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने BJP की कार्यशैली को हिटलर से तुलना करते हुए कहा कि देश के अंदर सारा विपक्ष खत्म, हिटलर ने भी यही किया था, हिटलर ने 3 महीने में किया था, इन लोगों को 10 साल लग गए. ये जनतंत्र को खत्म कर रहे हैं. ये देश के साथ गद्दारी है.

 

13:34 PM

तुम जितने सम्मन भेजोगे हम उतने स्कूल बनाएंगे, सदन में घोषणा करता हूं आठ सम्मन आए है आठ स्कूल बनबाऊंगा- केजरीवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इनका फार्मूला है सामने किसी को रखो ही नही, कहते है मोदी नही तो कौन? सबको तो जेल में डाल दिया, फिर बचा कौन? ये कहने की कोशिश कर रहे है, तुम्हारे वोट की जरूरत नहीं है, उन्हे ऐसे ही 370 मिल रही है, आज देश के अंदर जनतंत्र खत्म कर रहे है अगर श्री राम चंद्र जी इस युग में होते तो ये श्री राम के घर भी ED भेज देते और कहते कि भाजपा में आ जाओ बरना जेल जाओ

13:26 PM
दिल्ली में सीवर ओवरफ्लो और पानी को लेकर समस्या हुई खत्म
सीवर ओवरफ्लो और पानी की सप्लाई को लेकर दिल्ली विधानसभा में संकल्प पास हो गया है. लगातार पानी और सीवरेज को लेकर शिकायत आ रहीं हैं. दिल्ली के मुख्य सचिव खुद इन शिकायतों को देखें समस्या हल नहीं हुई तो दिल्ली के मुख्य सचिव जिम्मेदार होंगे. दिल्ली विधानसभा एक दिन का स्पेशल सत्र होगा पानी और सीवर के मुद्दे पर 15 मार्च को एक दिन का स्पेशल सेशन मुख्य सचिव को तब तक सब ठीक करना होगा
13:24 PM
दिल्ली सरकार ने बिजली सब्सिडी की फाइल भेजी LG को
केजरीवाल सरकार ने बिजली सब्सिडी की फाइल LG को भेजी. 7 मार्च को केजरीवाल कैबिनेट ने पास किया था. बिजली सब्सिडी का प्रस्ताव दिल्ली में बिजली सब्सिडी जारी रहने की फाइल LG को भेजी.
13:17 PM

दिल्ली विधानसभा से अरविंद केजरीवाल का संबोधन, देखें लाइव

 

13:02 PM

बिजली सब्सिडी की फाइल केजरीवाल सरकार ने LG को भेजी

Delhi News: दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने बिजली सब्सिडी की फाइल LG को भेजी. 7 मार्च को केजरीवाल कैबिनेट ने बिजली सब्सिडी का प्रस्ताव पास किया था. दिल्ली में बिजली सब्सिडी जारी रहने की फाइल को केजरीवाल सरकार ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना को भेजी.

12:40 PM

प्रगतिशील किसान
परम्परागत खेती छोड़ कर बागवानी करने वाले किसानों को सरकार द्वारा प्रोत्साहन दिया जा रहा है. किसानों को बागवानी विभाग द्वारा सब्सिडी दी जा रही है और उनकी फसल लगने से बेचने तक मे मदद की जा रही है. जिससे प्रभावित हो लगातार किसान परम्परागत खेती छोड़ अग्रणी खेती कर रहे हैं.

12:28 PM

झज्जर में फिर दिख तेज रफ्तार का कहर
झज्जर में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां एक निजी कम्पनी से ड्यूटी कर अपने गांव वापिस लौट रहे दो युवकों को ट्रक ने कुचल दिया. हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. 

12:10 PM

मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना के तहत आज बल्लभगढ़ से रवाना हुई अयोध्या के लिए पहली बस
तीन दिवसीय इस यात्रा में यात्रियों के रात्रि विश्राम और खाने की व्यवस्था सरकार द्वारा की जाएगी. हरियाणा सरकार का उद्देश्य है की अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति को भी देवस्थानों के दर्शन का लाभ मिले. केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर और कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने दिखाई बस को हरी झंडी.

 

11:59 AM

तिलक नगर थाने की पुलिस टीम ने हथियार सप्लाई करने वाले एक तस्कर को किया गिरफ्तार
पश्चिमी जिलाके तिलक नगर थाने की पुलिस टीम ने हथियार सप्लाई करने वाले एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इसके पास से दो पिस्टल और सात जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं और एक बाइक भी बरामद की है.

 

11:37 AM

गुरमीत राम रहीम की पैरोल आज होगी पूरी, 50 दिनों के लिए जेल से बहार थे डेरा सच्चा प्रमुख गुरमीत राम रहीम
डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की पैरोल आज पूरी होने जा रही है. बता दें कि 50 दिन की पैरोल पर जेल से बाहर थे गुरमीत राम रहीम. कल जेल में होगी राम रहीम की वापसी. 19 जनवरी को राम रहीम को 50 दिन की पैरोल मिली थी. बता दें कि पैरोल अवधि के दौरान राम रहीम उत्तर प्रदेश के बागपत स्तिथ आश्रम में रहते हैं.

 

10:49 AM

15 मार्च को लोकसभा चुनाव का ऐलान कर सकता चुनाव आयोग, 11 मार्च को 2 हजार पर्यवेक्षकों के साथ एक बैठक में होगा फैसला

चुनाव आयोग 15 मार्च को लोकसभा चुनाव की घोषणा कर सकता है. इस तैयारी में चुनाव आयोग 11 मार्च को अपने सभी 2 हजार पर्यवेक्षकों के साथ एक बैठक करेगा. देशभर से आ रहे ये पर्यवेक्षक पुलिस, सिविल और अन्य सेवा से जुड़े हैं. दिल्ली में ब्रीफिंग के बाद लगभग 2,000 पर्यवेक्षकों को संबंधित निर्वाचन क्षेत्रों में भेजा जाएगा. बैठक के तुरंत बाद, चुनाव आयोग 12 और 13 मार्च को जम्मू-कश्मीर में चुनाव की तैयारियों की समीक्षा के लिए श्रीनगर जाएंगे. चुनाव की घोषणा से पहले किसी राज्य या केंद्र शासित प्रदेश की आखिरी यात्रा होने की संभावना है.

10:14 AM

Breaking News: आज दिल्ली विधानसभा को संबोधित करेंगे दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल, दोपहर 1 बजे विधानसभा पहुंचेंग

09:06 AM

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का गुरुग्राम दौरा, कमल कार्यालय में क्लस्टर की बैठक में होंगे मुख्य अतिथि

आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव गुरु कमल कार्यालय में क्लस्टर की बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में हिस्सा लेने वाले हैं.  गुरुग्राम गुरु कमल में शनिवार आज दोपहर 12 बजे क्लस्टर की बैठक होने जा रही है. क्लस्टर की बैठक में गुरुग्राम, फरीदाबाद, महेंद्रगढ़ भिवानी लोकसभा के संयोजक व सहसंयोजक होंगे शामिल. क्लस्टर प्रभारी पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर, लोकसभा संयोजक मनीष मित्तल भी रहेंगे उपस्थित.

08:59 AM

महामंडलेश्वर लक्ष्मी पति त्रिपाठी ने किन्नरों के साथ मिलकर धूमधाम से मनाई महाशिवरात्रि

देशभर में महाशिवरात्रि का त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया गया. वही द्वारका के उत्तम नगर में किन्नर समाज ने धूमधाम से  शिवरात्रि मनाई. शिव आराधना ग्रुप और किन्नर समाज ने मिलकर दिल्ली में की शिव परिवार की पूजा.

08:57 AM

खराब खाना खाने से फूड पॉइजनिंग का शिकार हुए छात्र

होस्टल में छात्रों को परोसा गया खराब खाना

लभगभ 100 छात्र हुए फूड पॉइजनिंग का शिकार

खाना खाने के बाद होने लगी छत्रों को उल्टियां ओर पेट में दर्द

सभी को नजदीकी अस्पताल में कराया गया भर्ती

शिकायत के आधार पर पुलिस और फूड विभाग की टीम जांच में जुटी

ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के हॉस्टल का मामला

08:55 AM

लोनी बॉर्डर में पिज्जा शॉप में हथियारबंद बदमाशों ने दिया लूट की घटना को अंजाम

गाजियाबाद में बैखौफ हुए बदमाश, पुलिस चौकी के सामने बनी पिज्जा शॉप में हथियारबंद बदमाशों ने सरे शाम लूट की घटना को  अंजाम दिया. इन बदमाशों ने दुकान में मौजूद ग्राहकों से भी की लूट.

08:20 AM

Elvish Yadav: एलविश यादव का मारपीट कांड

यूट्यूबर एल्विश यादव के यूट्यूबर सागर ठाकुर के साथ मारपीट की वीडियो वायरल होने के बाद गुरुग्राम पुलिस ने पीड़ित यूट्यूबर सागर ठाकुर की शिकायत पर एल्विश यादव के खिलाफ मारपीट और "अपराधिक" धमकी जैसी धाराओं में मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ेंः Elvish Yadav: यूट्यूबर सागर ठाकुर ने पुलिस पर एल्विश को बचाने का लगाया आरोप, हरियाणा CM से मदद की अपील

08:07 AM

कलयुगी बाप ने अपने ही बेटे का शादी से ठिक एक दिन पहले उतारा मौत के घाट, जयपुर से हुआ गिरफ्तार

शादी से ठिक एक दिन पहले दूल्हा बनने जा रहे युवक की कैंची से 15 बार वार कर घर से कुछ दूरी पर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद जहां शादी के घर मे मातम फैल गया, वहीं पुलिस मौके पर पहुंचकर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर जांच में जुट गई. पुलिस ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पांच टीम बनाई.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: सर चढ़ी थी खुन्‍नस! बेटे पर कैंची से किए 15 वार, आरोपी पिता ने पुलिस से सामने खोले सारे राज

07:26 AM

एलविश और सागर ठाकुर के मारपीट की पूरी कहानी..

सोशल मीडिया पर Maxtern नाम से मशहूर यूट्यूब सागर ठाकुर ने 7 मार्च को यूट्यूब एलविश यादव और उसके फैंस को टारगेट करते हुए 3 ट्वीट्स किए थे... इन 3 में से 2 ट्वीट्स में सागर ने एलविश और मुनव्वर फारूकी की एक क्रिकेट मैच के दौरान खींची फोटो को पोस्ट किया था.

ये भी पढ़ेंः Elvish Yadav की फिर बढ़ेंगी मुश्किलें, इस फेमस यूट्यूबर के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, जान से मारने की दी धमकी

06:18 AM

यूट्यूबर एल्विश यादव फिर विवादों में, मारपीट का वीडियो वायरल, गुरुग्राम पुलिस ने किया मामला दर्ज

फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं. एल्विश यादव का सोशल मीडिया पर एक मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. इसी के चलते गुरुग्राम पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है. इस वीडियो में एल्विश अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक युवक को पीट रहे हैं. पुलिस इस पूरे मामले में जांच कर रही हैं.

 

Trending news