Delhi NCR Live Update: प्रदूषण से बेहाल दिल्ली-NCR, AQI 372 के पार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1934655

Delhi NCR Live Update: प्रदूषण से बेहाल दिल्ली-NCR, AQI 372 के पार

राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.   

Delhi NCR Live Update: प्रदूषण से बेहाल दिल्ली-NCR, AQI 372 के पार
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

 

29 October 2023
14:43 PM

दिवाली पर होगा 3.5 लाख करोड़ रुपये का व्यापार
भारत में दिवाली और उसके त्योहारों का सीजन शुरू हो गया है. त्योहारों के सीजन में देश के बाजारों में लगभग 3.5 लाख करोड़ रुपये के व्यापार होने की संभावना है.

 

13:14 PM

दिवाली के त्योहारों में देश में लगभग 3.5 लाख करोड़ रुपये के व्यापार की संभावना

 

12:40 PM

AAP ने चलाया मेघा सफाई अभियान बुराड़ी की सड़कें हुई चंद घण्टों में हुईं साफ

 

11:37 AM

ओपन जिम को किया आग के हवाले
प्रताप नगर में सांसद फंड के ओपन जिम और झूलों को कुछ असामाजिक तत्वों ने आग हवाले कर दिया. इससे अब वहां के लोगों को काफी दिक्कत हो रही है.

 

10:40 AM

नायब सैनी कल लेंगे शपथ
हरियाणा बीजेपी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी कल पदभार संभालेंगे. रोहतक पार्टी कार्यालय में नायब सैनी का पदभार ग्रहण समारोह होगा. हरियाणा बीजेपी प्रभारी बिप्लब देब, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता और प्रदेश के मुख्यमंत्री रहेंगे मौजूद बीजेपी के कई विधायक, सांसद, मंत्री मौजूद रहेंगे.

09:00 AM

दक्षिणी दिल्ली सांसद रमेश बिधूड़ी ने महर्षि वाल्मीकि जयंती पर महर्षि वाल्मीकि चौक का किया नामकरण और उद्घाटन

 

07:49 AM

NCR प्रदूषण से बेहाल
दिल्ली का ओवरऑल AQI आज भी 309 दर्ज हुआ है, जो कि बहुत ख़राब श्रेणी में है. नोएडा में प्रदूषण स्तर बहुत खराब श्रेणी में AQI 372 दर्ज हुआ है. गुरुग्राम में AQI 221 जो खराब की श्रेणी में.  दिल्ली सुबह सुबह प्रदूषण की चादर से ढकी है. दिल्ली के कई इलाकों में AQI 300 के पार दर्ज किया गया है.

 

Trending news