Delhi-NCR Live Update: भीषण ठंड बढ़ाएगी लोगों की परेशानी, आज दिल्ली में हल्की बारिश की संभावना
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2050400

Delhi-NCR Live Update: भीषण ठंड बढ़ाएगी लोगों की परेशानी, आज दिल्ली में हल्की बारिश की संभावना

Delhi-NCR Live Update: दिल्ली- एनसीआर में लगातार पारा गिरता जा रहा है. आज भी भीषण ठंड लोगों को परेशान करेगी. मौसम विभाग के अनुसार, आज हल्की बारिश की संभावना है. मौसम विभाग की तरफ से ठंड और कुछ जगहों पर कोहरे को लेकर येलो अलर्ट जारी कल के लिए भी जारी किया गया है. दिल्ली में आज का अधिकतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस तो वही न्यूनतम तापमान 6 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है. पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और राजस्थान में भी ठंड का येलो अलर्ट जारी किया गया है. दिल्ली में वायु गुणवत्ता 369 के आसपास दर्ज किया गया है.

Delhi-NCR Live Update: भीषण ठंड बढ़ाएगी लोगों की परेशानी, आज दिल्ली में हल्की बारिश की संभावना
LIVE Blog

Delhi-NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

09 January 2024
13:21 PM

बिट्टू बजरंगी के भाई की मौत पर लोगों का रोष
 बिट्टू बजरंगी के भाई महेश की मौत से गुस्साए लोग, आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से महेश का अंतिम संस्कार करने से परिवार ने इनकार कर दिया है. 

12:59 PM

पलवल के छज्जुनगर में निकला अजगर

हरियाणा के पलवल जिले के गांव छज्जुनगर में अजगर निकलने की खबर फिर से सामने आई है. ग्रामीणों को आगरा कैनाल पर अजगर दिखाई दिया है. जैसे ही आसपास के लोगों को इस बात की खबर लगी तो मौके लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. इसके बाद देखते ही देखते अजगर आगरा कैनाल की झाड़ियों में गायब हो गया.

12:55 PM

11 और 12 जनवरी को गोवा जाएंगे AAP संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल

 

12:23 PM

Rajya Sabha के लिए पर्चा दाखिल करने के बाद स्वाति मालीवाल बोलीं- 'अब संसद के जरिये महिलाओं को उनका हक दिलाउंगी

 

11:36 AM

दिल्ली के इन लोगों को जाम से मिलेगी मुक्ति! पंखा रोड पर फ्लाईओवर बनाने का प्लान तैयार

उत्तम नगर बस टर्मिनल टी-पॉइंट से लेकर करियप्पा मार्ग तक करीब 6 किमी लंबी पंखा रोड को सिग्नल फ्री करने के लिए करीब 1.25 किमी लंबा फ्लाईओवर बनाने का प्लान तैयार किया गया है. इस फ्लाईओवर के लिए एक एजेंसी को कंसलटेंसी सर्विस के लिए टेंडर दिया जाएगा.

10:16 AM

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 44 पर दिखा कोहरे का कहर

सोनीपत जीटी रोड पर दर्दनाक हादसा

कुंडली थाना क्षेत्र में कार व ट्रक टककर

हादसे में कर सवार दिल्ली पुलिस के दो इंस्पेक्टर्स की मौत

दिल्ली पुलिस में स्पेशल स्टाप में थे दोनों इंस्पेक्टर तैनात

मृतक दिनेश बहादुरगढ़ का रहने वाला था

वहीं रणबीर चल निवासी नरवाना का रहने वाला था

कुंडली थाना एरिया में देर रात हुआ हादसा

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 44 पर कुंडली प्याऊ मनियारी के पास दिल्ली पानीपत लाइन पर हुआ हादसा

कुंडली थाना पुलिस ने दोनों के शवों को निकाल कर नागरिक अस्पताल में भिजवाए

10:15 AM

कड़ाके की ठंड से काम धंधे ठप्प

पहाड़ों पर बर्फबारी के बाद 2024 में सर्दी का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा. जींद में तापमान में भारी गिरावट देखी जा रही है. दिन का तापमान 14 डिग्री सेल्सियस से कम हो गया है. वहीं, रात को तापमान 6 डिग्री से नीचे दर्ज किया गया है.

10:06 AM

बीती रात कुंडली बॉर्डर पर हुआ हादसा...

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी में ही फंसे रह गए थे दोनों. दोनों एक गाड़ी में सवार थे. रात तकरीबन साढ़े 11 बजे के आसपास हादसा हुआ.

09:56 AM

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 44 पर कुंडली प्याऊ मनियारी के पास दिल्ली पानीपत लाइन पर हादसा हुआ. कुंडली थाना पुलिस ने दोनों के शवों को निकाल कर नागरिक अस्पताल में भिजवाए

09:20 AM

दिल्ली में एक व्यक्ति ने बच्चे के साथ कुकर्म किया, सिगरेट से दागा

8 जनवरी को दिल्ली के करोल बाग में एक खाली पड़े क्लिनिक के अंदर एक व्यक्ति ने कथित तौर पर दो महीने से अधिक समय तक 11 वर्षीय लड़के से कुकर्म किया और उसे सिगरेट से दागा. यह जानकारी सोमवार को दिल्ली पुलिस दी है.

09:19 AM

धर्मनगरी में कोहरे ने मचाया कोहराम

धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में कोहरे ने कोहराम मचाया दिखता है भीषण ठंड के चलते जहां लोग आलाव सेकने पर मजबूर है वही कोहरे के कारण जीटी रोड पर वाहनों की रफ्तार सुस्त हुई दिखती है.

07:04 AM

राज्यसभा चुनाव के लिए आपके तीन उम्मीदवारों में एन.डी. गुप्ता सबसे अमीर: हलफनामा

आठ जनवरी दिल्ली की तीन राज्यसभा सीट के लिए 19 जनवरी को होने वाले चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवारों में सांसद एन. डी. गुप्ता सबसे अमीर हैं। गुप्ता की ओर से निर्वाचन अधिकारियों को सौंपे गए हलफनामे से यह जानकारी मिली है.

 

07:03 AM

गौतमबुद्ध नगर: गैंगस्टर रवि नागर की और संपत्ति कुर्क

नोएडा पुलिस ने सोमवार को गैंगस्टर रवि नागर उर्फ रवि 'काना' की अनुमानित 50 करोड़ रुपये की कबाड़ फैक्टरी को सील कर दिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि इस बीच, एक स्थानीय अदालत ने नागर और उसके गिरोह के छह सदस्यों के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया. नागर पिछले साल 30 दिसंबर को नोएडा में दर्ज सामूहिक बलात्कार के मामले में फरार आरोपी है.

06:43 AM

भीषण ठंड बढ़ाएगी लोगों की परेशानी, आज दिल्ली में हल्की बारिश की संभावना

दिल्ली- एनसीआर में लगातार पारा गिरता जा रहा है. आज भी भीषण ठंड लोगों को परेशान करेगी. मौसम विभाग के अनुसार, आज हल्की बारिश की संभावना है. मौसम विभाग की तरफ से ठंड और कुछ जगहों पर कोहरे को लेकर येलो अलर्ट जारी कल के लिए भी जारी किया गया है. दिल्ली में आज का अधिकतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस तो वही न्यूनतम तापमान 6 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है. पंजाब,  हरियाणा, चंडीगढ़ और राजस्थान में भी ठंड का येलो अलर्ट जारी किया गया है. दिल्ली में वायु गुणवत्ता 369 के आसपास दर्ज किया गया है.

 

 

Trending news