Delhi NCR Live Update: दिल्ली सरकार को लग सकता है बड़ा झटका, AAP को अलविदा कह सकते हैं अशोक तंवर, BJP में शामिल होने की चर्चा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2053758

Delhi NCR Live Update: दिल्ली सरकार को लग सकता है बड़ा झटका, AAP को अलविदा कह सकते हैं अशोक तंवर, BJP में शामिल होने की चर्चा

Delhi NCR Live Update: आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लग सकता है. क्योंकि, आप को अलविदा कह सकते हैं अशोक तंवर, अशोक तंवर के बीजेपी में शामिल होने की चर्चाएं तेज है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल से अशोक तंवर की कल दिल्ली में हो चुकी है मुलाकात- सूत्र

Delhi NCR Live Update: दिल्ली सरकार को लग सकता है बड़ा झटका, AAP को अलविदा कह सकते हैं अशोक तंवर, BJP में शामिल होने की चर्चा
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

11 January 2024
11:40 AM

26 जनवरी के कार्यक्रमों से जुड़ी तैयारियों के कारण अरविंद केजरीवाल का गोवा दौरा टला, अगले हफ्ते गोवा जाएंगे केजरीवाल

11:35 AM

आरोपियों के नार्को और पोलोग्राफी टेस्ट

कोर्ट के आदेश पर दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की टीम गुजरात के अहमदाबाद में मौजूद है जहां देश की सबसे महत्वपूर्ण फोरेंसिक लैब में मनोरंजन D और सागर शर्मा का नार्को टेस्ट करवाया जा रहा है.

11:34 AM

रोडवेज बसों में सुनाई देगी रामधुन और राम भजन

गाजियाबाद में 22 तारीख को अयोध्या में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर रोडवेज बसों में भजन बजाए जाने के आदेश को लेकर निरीक्षण अभियान शुरू कर दिया गया है जहां 22 तारीख में सभी रोडवेज बसों में राम भजन और राम धुन बजाते हुए उत्सव की तरह मनाए जाने के आदेश परिवहन विभाग द्वारा जारी किए गए हैं.

10:05 AM
10:04 AM
10:04 AM
10:03 AM
10:01 AM

चोरी की घटना का सीसीटीवी आया सामने

गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के रामविहार मार्केट में करीब दर्जन भर नकाब पोश बदमाशों ने ज्वेलर्स की दुकान को बनाया निशाना. ज्वैलरी शोरूम का शटर तोड़ दिया चोरी की बड़ी घटना को अंजाम.

10:00 AM

कुरुक्षेत्र: कड़ाके की ठंड दुधारू पशुओं के स्वास्थ्य को बुरी तरह करती है प्रभावित

सर्दियों का मौसम जोर पकड़ चुका है. बरसात के साथ- साथ ठंडी हवाएं भी इन दिनों चल रही है. कड़ाके की यह ठंड दुधारू पशुओं के स्वास्थ्य को बुरी तरह प्रभावित करती है. नतीजतन, जानवर अक्सर बुखार और न्यूमोनिटिक समस्या से ग्रसित हो जाते हैं.

09:59 AM

दिल्ली एनसीआर में ठंड का सितम जारी, आज तापमान में थोड़ी कमी की संभावना

दिल्ली एनसीआर में ठंड का सितम जारी.आज बीते कल के मुकाबले तापमान में थोड़ा कमी होने की संभावना. आज कोहरा कम देखने को मिल रहा है. विभाग की तरफ से ठंड और कुछ जगहों पर कोहरे को लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है.

09:58 AM

10 दिन से जींद में नहीं हुए सूर्य देव के दर्शन

पहाड़ों ओर बर्फबारी के बाद 2024 में सर्दी का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा. जींद में तापमान में भारी गिरावट देखी जा रही है. वहीं, रात को तापमान 6 डिग्री से नीचे दर्ज किया गया है. लोगों का कहना है कि पिछले कई दिनों से सूर्य देव के दर्शन नहीं हुए.

09:57 AM

दिल्ली मे तापमान गिरने से कड़ाके की ठंड पड रही है

राजधानी दिल्ली में कोहरा ठंड और शीत लहर से लोगों को अभी कुछ राहत नहीं मिलती नजर आ रही है. लगातार तापमान गिरने से दिल्ली की सर्दी लोगों पर अपना खूब सितम ढा रही है.

08:48 AM

दिल्ली सरकार को लग सकता है बड़ा झटका, AAP को अलविदा कह सकते हैं अशोक तंवर, BJP में शामिले होने की चर्चा

आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लग सकता है. क्योंकि, आप को अलविदा कह सकते हैं अशोक तंवर, अशोक तंवर के बीजेपी में शामिल होने की चर्चाएं तेज है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल से अशोक तंवर की कल दिल्ली में हो चुकी है मुलाकात- सूत्र

07:49 AM

आउटर नॉर्थ स्पेशल स्टाफ की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर शाहबाद डेरी सी ब्लॉक पार्क से एक सेंट्रो कार के साथ हरियाणा की अवैध शराब 1400 क्वार्टर के साथ शराब तस्कर को गिरफ्तार किया.

06:28 AM
06:27 AM

दिल्ली: पहली बार गणतंत्र दिवस परेड में भाग लेने जा रही BSF की महिला टुकड़ी

06:26 AM

दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में शीतलहर जारी है। लोग ठंड से बचने के लिए रैन बसेरों में शरण ले रहे हैं.

06:24 AM

बर्फीली हवाओं ने छुड़ाई दिल्लीवासियों की कंपकंपी, धूप से भी नहीं मिली राहत, देखें मौसम अलर्ट

 

Trending news