Delhi NCR Live Update: सुनीता केजरीवाल लोकसभा चुनाव में करेंगी प्रचार, आज शाम 4 बजे रोड शो को करेंगी संबोधित
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2223886

Delhi NCR Live Update: सुनीता केजरीवाल लोकसभा चुनाव में करेंगी प्रचार, आज शाम 4 बजे रोड शो को करेंगी संबोधित

Delhi NCR Live Update: कोर्ट के आदेश के पर अरविंद केजरीवाल की हेल्थ की जांच के लिए बनाई गई मेडिकल बोर्ड ने वीसी के जरिए केजरीवाल से की मीटिंग AIIMS के 5 डाक्टरों की टीम ने शनिवार को VC के जरिए केजरीवाल के हेल्थ को रिव्यू किया. तकरीबन आधे घंटे तक चले वीसी में मेडिकल बोर्ड के 5 डॉक्टर, तिहाड़ जेल के 2 डॉक्टर और अरविंद केजरीवाल जुड़े थे.

Delhi NCR Live Update: सुनीता केजरीवाल लोकसभा चुनाव में करेंगी प्रचार, आज शाम 4 बजे रोड शो को करेंगी संबोधित
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

27 April 2024
14:11 PM

Delhi News: दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल आज शाम 4 बजें रोड शो को संबोधित करेंगी
Sunita Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल करेंगी लोकसभा चुनाव में प्रचार. आज शाम करीब 4 बजे पूर्वी दिल्ली में रोड शो को संबोधित करेंगी.

13:14 PM

Delhi News: दिल्ली के मंत्री गोपाल राय और AAP के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने किया'AAP वॉर रूम' का उद्घाटन

 

 

11:51 AM

Delhi News: रोहिणी सेक्टर 14 के मिलनसार अपार्टमेंट में आग लगने से मचा हड़कंप, दो लोगों रेस्क्यू कर भेजा अस्पताल

रोहिणी के एक अपार्टमेंट में आग लगने से हड़कप मच गया। अचानक से आग लगने के बाद अफरातफरी का माहौल बन गया. आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई। सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गई और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

11:50 AM

Delhi Crime: आरोपी दिल्ली में स्कूलों के आसपास नशीले पदार्थ छात्रों को दिया करते थे

क्राइम ब्रांच की एक टीम ने उड़ीसा से दिल्ली/एनसीआर क्षेत्र में अवैध तस्करी में शामिल एक अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़ किया है, गिरोह में 3 सदस्यों के नाम जो दिल्ली के स्कूलों में बच्चों को नशीला पदार्थ दिया करते थे.

10:53 AM

Haryana News: हरियाणा में भाजपा की कांग्रेस के साथ आमने सामने की कोई लड़ाई नही

कांग्रेस पार्टी द्वारा हरियाणा के 9 उम्मीदवारों की घोषणा करने के बाद चुनावी सरगर्मियां तेज होनी शुरू हो गई है. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा कांग्रेस पार्टी हाई कमान पर अपना दबदबा बनाने में कामयाब रहे और अपने चेहतों को टिकट दिलवाया. कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारो की घोषणा के बाद राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पवार से बातचीत हुई तो उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि एक दूसरे का कांटा निकालने में लगे रहते हैं।

09:41 AM

Delhi News: राजधानी दिल्ली के जेल रोड गुरुद्वारे के पास मेन रोड पर सड़क धंस गई बन गई सुरंग

पश्चिमी जिला के जेल रोड पर आज रात्रि अचानक गुरुद्वारे के पास तीन जगह सड़क धंस चुकी है जिसमें दो जगह गहरे गड्ढे बन गए और सड़क ने सुरंग का रूप धारण कर चुकी है वहीं उसी के नजदीक एक और गढ़ा सड़क पर बना हुआ है।वही डीएम एडवाइजर ओंकार सिंह ने अलर्ट जारी किया है और जेल रोड पर तीन जगह सड़क पर गड्ढे बन गए हैं और मिट्टी धंस चुकी है और मिट्टी कमजोर हो चुकी है।तो लोग इधर से जाने से परहेज रखें और कोई दूसरा रोड पकड़ ले नहीं तो कोई भी अप्रिय घटना घट सकती है.

09:40 AM

Delhi Fire News: रोहिणी सेक्टर 14 के मिलनसार अपार्टमेंट में लगी आग

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग की पांच गाडियां

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

हादसे में दो लोगों को रेस्क्यू कर भेजा गया अस्पताल

आग में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं

शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगने की आशंका

09:09 AM

Haryana News: करनाल से कांग्रेस उम्मीदवार दिव्यांशु बुद्धि राजा की बढ़ सकती है मुश्किलें

पंचकूला कोर्ट में करनाल से कांग्रेस के प्रत्याशी दिव्यांशु बुद्धिराजा को PO घोषित किया.

वर्ष 2018 के एक मामले में पंचकूला कोर्ट ने किया पीओ घोषित

कांग्रेस द्वारा दिव्यांशु बुद्धिराजा को करनाल से लोकसभा से दिया है टिकट

कांग्रेस ने दिव्यांशु बुद्धि राजाको पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ मैदान में उतारा है

वर्ष 2018 में सेक्टर 14 थाना में डैमेज आफ पब्लिक प्रॉपर्टी का मामला किया था पुलिस ने दर्ज

08:40 AM

Delhi Crime: दक्षिणी दिल्ली के छतरपुर में युगांडा की महिला से छेड़छाड़, लूटपाट

दक्षिणी दिल्ली के छतरपुर पहाड़ी इलाके में दो लोगों ने युगांडा की 27 वर्षीय एक महिला के साथ कथित तौर पर लूटपाट और छेड़छाड़ की। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पीसीआर कॉल पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला घायल अवस्था में सड़क पर मिली। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, "बृहस्पतिवार रात लगभग 12 बजे महरौली थाने में सड़क पर घायल पड़ी एक महिला के बारे में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई। मौके पर पहुंचने पर युगांडा की एक महिला घायल पाई गई।" अधिकारी ने बताया कि 24 वर्षीय मनोज और 26 वर्षीय रिंकू कश्यप को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है जो पेशे से मजदूर हैं। महिला ने आरोप लगाया कि दोनों लोगों ने उसे पीछे से पकड़ लिया और उसे एक दीवार के पीछे ले गए। शिकायत के अनुसार, दोनों ने महिला के सिर पर पत्थर से वार किया और उसके कपड़े फाड़ दिए। उन्होंने उसका पर्स छीन लिया, जिसमें 800 रुपये नकद और एक चांदी की अंगूठी थी। अधिकारी ने कहा, "दोनों नशे के आदी हैं...जब उन्हें पकड़ा गया तो वे नशे में थे।"

 

 

08:39 AM

Delhi Crime: दिल्ली के जहांगीरपुरी में नाबालिग ने की महिला की हत्या

उत्तर पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में शुक्रवार को कथित तौर पर एक नाबालिग लड़के ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि नाबालिग का मृतक महिला की बेटी के साथ संबंध था। इस संबंध में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "आरोपी ने रिश्ते का विरोध करने पर महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी और उसके दो दोस्तों ने पिस्तौल खरीदी और अपराध को अंजाम दिया।" पुलिस ने कहा कि सोशल मीडिया पर एक कथित वीडियो सामने आया है जिसमें दावा किया गया है कि लड़के ने हत्या से एक दिन पहले अपने 'व्हाट्सऐप स्टेटस' पर पिस्तौल और कारतूसों की तस्वीर साझा की थी। अधिकारी ने कहा कि नाबालिग की पहचान कर ली गई है और उसे पकड़ने के लिए टीम गठित की गई हैं एवं संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

08:18 AM

Delhi News: जेएनयु एबीवीपी के छात्रों ने प्रदर्शन के दौरान सिक्योरिटी गार्ड द्वारा मारपीट का आरोप लगाया

JNU में ABVP के छात्रों का जेएनयू प्रशासन और सुरक्षा कर्मियों पर गंभीर आरोप है कि डिन ऑफ स्टूडेंट ऑफिस के आगे हॉस्टल की मांग के लिए प्रदर्शन कर रहे एबीवीपी के छात्रों के ऊपर वहां के सुरक्षा गार्ड ने हमला किया, जिसके कारण कई छात्रों को चोट पहुंची है. वही एक छात्रा का हाथ पूरी तरह जख्मी हो गया,जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.

08:11 AM

Delhi Weather: अभी नहीं मिलेगी लू से राहत, मई की शुरुआत होगी ठंड के साथ, जानें कैसा रहेगा आज का मौसम

दिल्ली- NCR में भीषण गर्मी के बाद एक बार फिर मौसम ने करवट ले ली है. पिछले कई दिनों से दिल्लीवासी गर्मी के साथ लू के थपेड़े झेल रहे थे. बीते शुक्रवार को शाम की शुरुआत बादलों के साथ देखने को मिली. इसके बाद दिल्ली के कई इलाकों में बारिश होने से मौसम सुहाना हो गया.

07:15 AM

Delhi News: सुनीता केजरीवाल लोकसभा चुनाव में करेंगी प्रचार, आज शाम 4 बजे रोड शो को करेंगी संबोधित

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल लोकसभा चुनाव में प्रचार करेंगी. वह 27 अप्रैल यानी की आज को शाम करीब 4 बजे पूर्वी दिल्ली में रोड शो को संबोधित करेंगी.

Trending news