PM Modi in Gurugram: गुरुग्राम में PM मोदी का 'मेगा शो', द्वारका एक्सप्रेस-वे का करेंगे उद्घाटन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2150516

PM Modi in Gurugram: गुरुग्राम में PM मोदी का 'मेगा शो', द्वारका एक्सप्रेस-वे का करेंगे उद्घाटन

PM Modi in Gurugram: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुरुग्राम पहुंचे हैं. यहां वो द्वारका एक्सप्रेस-वे का हरियाणा खंड का उद्घाटन करेंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल संग परिवहन मंत्री नितिन गडकरी मौजूद हैं.

PM Modi in Gurugram: गुरुग्राम में PM मोदी का 'मेगा शो', द्वारका एक्सप्रेस-वे का करेंगे उद्घाटन
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

 

 

11 March 2024
14:25 PM

PM Modi in Gurugram: PM मोदी ने कहा, विकसित होते भारत में आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर का निर्माण और देश में कम होती गरीबी आपस में जुड़े हुए हैं.

13:55 PM

समस्याओं को संभावनाओं में बदल देना मोदी की गारंटी है
Pm Modi in Gurugram: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि समास्याओं को संभावनाओं में सिर्फ सोच का फर्क होता है और समस्याओं को संभावनाओं में बदल देना ये मोदी की गारंटी है.

 

 

13:51 PM

PM Modi in Gurugram: प्रधानमंत्री ने कहा कि साल 2024 में अबतक 10 लाख करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलानयास या फिर लोकार्पण हो चुका है. प्रधानमंत्री ने कहा कि आज दिन कम पड़ जा रहे हैं इतना काम किया जा रहा है.

13:31 PM

पंजाब बनेगा हीरो, इस बार 13-0

अरविंद केजरीवाल ने कहा, हमारी सरकार के दो साल हुए हैं. अगर किसी को लगता हो कि दो साल में हमने काम किया हो तभी वोट देना. वे तो घूम घूमकर कह रहे हैं कि 370 सीटें आ रही हैं, आपका वोट नहीं चाहिए. इसलिए स्लोगन याद रखना. संसद में भी भगवंत मान खुशहाल पंजाब की बढ़ेगी शान. दूसरा एक और स्लोगन है, पंजाब बनेगा हीरो. इस बार 13-0.

13:12 PM

PM Modi in Gururgram: गुरुग्राम में पीएम मोदी का 'मेगा शो' द्वारका एक्सप्रेसवे के उद्घाटन कार्यक्रम में PM मोदी हरियाणा के सीएम मनोहर लाल रहे मौजूद.

12:45 PM

मान सरकार को काम नहीं करने दे रही केंद्र सरकार

CM Kejriwal in Punjab: अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मोहाली में कहा कि पंजाब सरकार को केंद्र सरकार तंग कर रही है. राज्यपाल हर काम में टांग अड़ा रहे हैं.

 

 

12:30 PM

Punjab AAP Election Campaign Launch: आज पंजाब में चुनावी कैंपेन लॉन्च के दौरान भगवंत मान ने कहा, आज पंजाब में कैंपेन लांच किया है. आप के संयोजक और दस वर्षों में पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी बनाने वाले अरविंद केजरीवाल को धन्यवाद और स्वागत. आज मैं सबसे पहले दिल की गहराइयों से धन्यवाद करता हूं अरविंद केजरीवाल का कि उन्होंने मुझपर इतना भरोसा जताया. मुझे विश्वास नहीं होता. उन्होंने नारा दिया की संसद में भी भगवंत मान खुशहाल पंजाब कि बढ़ेगी शान.

12:09 PM

AAP Election Campaign: लोकसभा चुनाव को लेकर पंजाब में आम आदमी पार्टी ने लॉन्च किया अपना कैपेन.

12:02 PM

Electoral Bond Hearing: इलेक्टोरल बॉन्ड मामले में सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने SBI को 30 जून तक का वक्त दिये जाने की अर्जी खारिज की. कोर्ट ने SBI को 12 मार्च तक जानकारी उपलब्ध कराने को कहा.

11:15 AM

PM Modi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय कृषि अनुसंधान संस्थान में सशक्त नारी- विकसित भारत कार्यक्रम में शामिल हुए. प्रधानमंत्री ने 'लखपति दीदी' की महिला लाभार्थियों से बातचीत की.

10:40 AM

PM Modi Gurugram Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज गुरुग्राम का दौरा है. प्रधानमंत्री आज द्वारका एक्सप्रेव वे का उद्घाटन करने वाले हैं. आज 11 बजे प्रधानमंत्री द्वारका एक्सप्रेस वे को लोगों को समर्पित करेंगे.

 

10:11 AM

Haryana News Live Update: बीती रात रेवाड़ी में एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, 6 लोग घायल हैं. घटना तब हुई जब कार में सवार लोग टायर बदल रहे थे और पीछे से आ रही दूसरी कार ने उन्हें टक्कर मार दी.

09:41 AM

Droupadi Murmu Mauritius Visit: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू मॉरीशस की राजकीय यात्रा पर दिल्ली से रवाना हुईं. राष्ट्रपति 12 मार्च को मॉरीशस के राष्ट्रीय दिवस समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होंगी.

09:25 AM

Delhi News Live Update: कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने कहा, "2004 के चुनाव के दौरान सोनिया गांधी ने हमसे एक बात कही थी कि आप लोकसभा चुनाव को राष्ट्रीय स्तर पर नहीं बल्कि इस प्रकार से देखें कि सभी 29 राज्यों में यह चुनाव हो रहे हैं और उसका नतीजा लोकसभा चुनाव के रूप में निकलेगा और उस वक्त भी यही हुआ तब हमारे पास कोई चेहरा नहीं था, कोई चुनाव चिह्न नहीं था. 2004 के बाद हमें 2009 में उत्तर प्रदेश में 22 सीटें मिली.

08:50 AM

BJP Meeting News Hindi: बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज शाम दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में होगी.

08:31 AM

Farmers Protest: किसान नेता सरवन सिंह पंढेर ने कहा, ''कल भारत के 6 राज्यों में रेल नाकाबंदी देखी गई। यह हमारा सबसे सफल कार्यक्रम था."

07:56 AM

Haryana News Live Update: 10 मार्च को हिसार में एक वैज्ञानिक ने अपनी 8 वर्षीय बेटी का गला काटकर उसकी हत्या करने के बाद कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. मामले में जांच जारी है.

07:30 AM

Delhi News Live Update: चिराग दिल्ली इलाके में डबल मर्डर से सनसनी बाप-बेटे की चाकूओं से गोदकर हत्या.

07:02 AM

Election News Live Update: बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज आज शाम 6 बजे होगी. BJP CEC की मीटिंग बैठक में हरियाणा की टिकटों पर भी चर्चा होगी.

06:59 AM

Live Update News: पंजाब में AAP का चुनावी कैंपेन लॉन्च होगा. पंजाब के मोहाली में CM अरविंद केजरीवाल आप का चुनावी कैंपेन लॉन्च करेंगे. दिल्ली, हरियाणा के बाद अब पंजाब में आप का कैंपेन लॉन्च होगा.

Trending news