Delhi NCR Live Update: अमेरिकी शहर ल्यूइस्टन में गोलीबारी, कम से कम 16 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1930766

Delhi NCR Live Update: अमेरिकी शहर ल्यूइस्टन में गोलीबारी, कम से कम 16 लोगों की मौत

Delhi NCR Live Update:  अमेरिका के ल्यूइस्टन शहर में गोलीबारी हुई है. इसमें कम से कम 16 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है. इस घटना के बाद पुलिस ने चेतावनी जारी की है.

Delhi NCR Live Update: अमेरिकी शहर ल्यूइस्टन में गोलीबारी, कम से कम 16 लोगों की मौत
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

26 October 2023
20:18 PM

शादी से किया इनकार तो आरोपी ने ऐसे किया बदनाम
दिल्ली में एक लड़की ने शादी करने से इनकार कर दिया तो आरोपी शख्स ने उससे बदला लेने के लिए Instagram पर उसके नाम से फर्जी आईडी बनाई और उस पर अश्लील चीजें शेयर की. 

19:34 PM

ज्वेलर के घर नौकर ने की चोरी
करनाल के एक मसहूर ज्वेलर के घर उसी के नौकर ने करोड़ों रुपये के माल पर हाथ साफ कर दिया. चोर करीब 1 करोड़ की ज्वेलरी लेकर फरार हो गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है.

18:40 PM

कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि मौजूदा सरकार की वजह से लोगों में सरकार के प्रति विश्वास बड़ा है. पिछली सरकारों में गरीबों को सरकार से कोई उम्मीद नहीं होती थी. 

 

17:00 PM

पड़ोसी से परेशान ITBP जवान
राज्यमंत्री कमलेश ढांडा के सामने ITBP के जवान ने रखी अपनी फरियाद, मंत्री कमलेश ढांडा ने कहा कि इनकी समस्या का जल्द समाधान करो. बाथरूम के गड्डे को लेकर पड़ोसी से परेशान है ITBP जवान

 

16:12 PM

आंगनवाड़ी वर्कर्स ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा
आशा वर्कर्स के बाद आब आंगनवाड़ी वर्करों ने भी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. आंगनवाड़ी वर्करों ने दो दिनों के लिए सरकार के खिलाफ अपना रोष प्रदर्शन गुरुवार को शुरू किया.

 

15:03 PM

दिवाली पर मुंबई जैसे महानगरों को रोशन करेंगे झज्जर के दिये

दिवाली के मौके पर झज्जर के दिए महाराष्ट्र के साथ-साथ गुजरात तक जाएगा. महाराष्ट्र और गुजरात में झज्जर के मिट्टी के दियों की काफी डिमांड होती है. 

14:03 PM

गुरुग्राम पुलिस ने 5 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है

गुरुग्राम पुलिस ने एक 5 हाज के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. पिछले कई साल पुलिस को इस अपराधी की तलाश थी. 

13:24 PM

दिल्ली में 'रेड लाइट ऑन, गाड़ी ऑफ' अभियाीन शुरू

दिल्ली में वाहन प्रदूषण को कम करने के लिए 'रेड लाइट ऑन, गाड़ी ऑफ' अभियान पर पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा, "यह अभियान आज आईटीओ से शुरू हो गया है. यह बाराखंभा रोड और शहर के अन्य स्थानों पर आयोजित किया जाएगा. 2 नवंबर को यह अभियान दिल्ली के 70 विधानसभा क्षेत्रों में आयोजित किया जाएगा. 3 नवंबर को स्कूलों में इको क्लब के माध्यम से अभियान का प्रचार-प्रसार किया जाएगा. 

 

12:25 PM

विदेश भेजने वाले ठगों का पर्दाफाश

कनाडा और खाड़ी देशों का वीजा देकर कई लोगों को ठगने वाले एक बड़े रैकेट का क्राइम ब्रांच ने भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन्होंने सैकड़ों लोगों को धोखा दिया. लैपटॉप, मोबाइल फोन, जाली कनाडाई वीजा वाले 6 पासपोर्ट और धोखाधड़ी में प्रयुक्त सामग्री बरामद किए गए. 

11:23 AM
 
एलवीश यादव को धमकी देने वाला गिरफ्तार
 
Big Boss OTT-2 के विजेता एलवीश यादव को धमकी देने वाला आरोपी गुरूग्राम से गिरफ्तार हुआ. आरोपी ने एलविश यादव को धमकी दी. मांगी थी रंगदारी.
11:19 AM
एलवीश यादव को धमकी देने वाला गिरफ्तार
 
Big Boss OTT-2 के विजेता एलवीश यादव को धमकी देने वाला आरोपी गुरूग्राम से गिरफ्तार हुआ. आरोपी ने एलविश यादव को धमकी दी. मांगी थी रंगदारी.
10:26 AM
 
बिग बॉस OTT 2 के विनर रहे एलवीश यादव से मांगी 1 करोड़ रुपए की रंगदारी
एलवीश यादव से कुछ अंजान लोगों ने मांगी रंगदारी. ऐसे में एलवीश यादव ने गुरुग्राम पुलिस को शिकायत दी है. फिलहाल एलवीश यादव की शिकायत पर गुरुग्राम पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.
09:51 AM

'खराब' हुई दिल्ली की हवा
SAFAR-India के मुताबिक, दिल्ली में समग्र वायु गुणवत्ता सूचकांक (AQI) 256 है, जो 'खराब' श्रेणी में है. 

09:20 AM

भारत आज से शुरु करेगा कनाडा के लिअ वीजा सेवाएं
भारत आज से कनाडा में कुछ श्रेणियों के लिए वीजा सेवाएं फिर से शुरू करने वाला है. ये श्रेणियां हैं प्रवेश वीजा, बिजनेस वीजा, मेडिकल वीजा और कॉन्फ्रेंस वीजा.

09:01 AM

आतिशी संभालेंगी जल विभाग
दिल्ली सरकार से बड़ी खबर सामने आ रही है. मंत्री आतिशी अब जल विभाग को संभालेंगी. ये विभाग पहले सौरभ भारद्वाज के पास था.

08:40 AM

गाजियाबाद स्वास्थ्य विभाग ने लिया बड़ा एक्शन
गाजियाबाद स्वास्थ्य विभाग का बड़ा एक्शन अवैध रूप से संचालित 87 नशा मुक्ति केंद्र को जिला स्वास्थ्य विभाग ने किया नोटिस जारी.

 

08:05 AM

अमेरिका में मास शूटिंग

अमेरिका के ल्यूइस्टन शहर में गोलीबारी हुई है. इसमें कम से कम 16 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है. इस घटना के बाद पुलिस ने चेतावनी जारी की है, जिसमें कहा गया है कि एक बंदूकधारी खुलेआम घूम रहा है. पुलिस ने लोगों से सुरक्षित रहने की अपील की है. 

07:35 AM

फलस्तीन-इसराइल पर ये बोले जो बाइडन

हमास के हमलों के बाद से फलस्तीन और इसराइल के बीच पनपे तनाव के बारे में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने कहा है कि हालात अब 6 अक्टूबर जैसे कभी नहीं हो सकते. वो ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीज के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. 

Trending news