Lok Sabha Election: मंत्री सुनील शर्मा ने किया मतदान, बोले- गिनीज बुक में नाम दर्ज कराएंगे अतुल गर्ग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2222480

Lok Sabha Election: मंत्री सुनील शर्मा ने किया मतदान, बोले- गिनीज बुक में नाम दर्ज कराएंगे अतुल गर्ग

Lok Sabha Election: सुनील कुमार शर्मा ने वसुंधरा के सेक्टर-5 नरेंद्र मोहन पब्लिक स्कूल में मतदान किया. इस दौरान अपनी अपनी विधानसभा में ऐतिहासिक जीत की बात पर सुनील शर्मा ने कहा कि अतुल गर्ग भी अपना नाम इस बार उनकी तरह गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज कराएंगे.

Lok Sabha Election: मंत्री सुनील शर्मा ने किया मतदान, बोले- गिनीज बुक में नाम दर्ज कराएंगे अतुल गर्ग

Lok Sabha Election: उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और साहिबाबाद विधायक सुनील कुमार शर्मा ने वसुंधरा के सेक्टर-5 नरेंद्र मोहन पब्लिक स्कूल में मतदान किया. वहीं, पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने राहुल गांधी के लिए कहा कि हम राहुल गांधी को गंभीरता से नहीं लेते और न ही देश, महिलाओं के मंगलसूत्र और विरासत टैक्स की बात करना बड़ा गंभीर विषय है.

सुनील शर्मा ने साधा निशाना
उन्होंने कहा कि यह कहां तक सही है कि अगर हमारे पास दो कमरे हैं तो उसमे से एक कमरा सरकार का हो जाए. साथ ही महिलाओं के गहने आभूषण को सरकार ले जाए. सुनील शर्मा ने कहा कि गाजियाबाद में 65 से 70 फीसदी मतदान भाजपा के पक्ष में होने जा रहा है और भाजपा विरोधी जो लोग हैं उन्हें खुद यह एहसास हो चुका है कि एक बार फिर भाजपा की सरकार आने वाली है. इसके साथ ही खुद दो बार अपनी विधानसभा में ऐतिहासिक जीत की बात पर सुनील शर्मा ने कहा कि अतुल गर्ग भी अपना नाम इस बार उनकी तरह गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज कराएंगे.

ये भी पढ़ें: गौतमबुद्ध नगर में वोटिंग जारी, पूरे परिवार संग जिलाधिकारी ने किया मतदान

गाजियाबाद सीट पर टक्कर
बता दें कि गाजियाबाद में भाजपा ने अतुल गर्ग को उम्मीदवार बनाया है. इसके साथ ही कांग्रेस ने डॉली शर्मा को प्रत्याशी बनाया है. वहीं बहुजन समाज पार्टी ने नंदकिशोर पुंडीर को प्रत्याशी बनाया है. बता दें कि गाजियाबाद लोकसभा सीट से चुनाव जीतना काफी मुश्किल भरा काम होता है. गाजियाबाद सीट साल 2008 में अस्तित्व में आया था, जिसके बाद से अब तक इस सीट पर तीन चुनाव हुए हैं. इन चुनावों में 44 प्रत्याशी मैदान में उतरे, जिनमें से 38 की जमानत जब्त हो गई थी. साल 2014 के लोकसभा चुनाव में इस सीट से वीके सिंह चुनाव जीतकर लोकसभा पहुंचे थे. वहीं, राजबब्बर जैसे उम्मीदवार की जमानत जब्त हो गई थी.

Input- Piyush Gaur

Trending news