Delhi News: बिधूड़ी ने सीएम केजरीवाल पर किया पलटवार, बोले- CM रोहिंग्या मुसलमानों के समर्थक
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2154521

Delhi News: बिधूड़ी ने सीएम केजरीवाल पर किया पलटवार, बोले- CM रोहिंग्या मुसलमानों के समर्थक

Delhi News: CAA पर सीएम केजरीवाल ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा था, जिस पर रामवीर सिंह बिधूड़ी ने पलटवार करते हुए कहा कि केजरीवाल बांग्लादेशी घुसपैठी और रोहिंग्या मुसलमान के समर्थक हैं.

Delhi News: बिधूड़ी ने सीएम केजरीवाल पर किया पलटवार, बोले- CM रोहिंग्या मुसलमानों के समर्थक

Delhi News: दक्षिणी दिल्ली से बीजेपी लोकसभा के प्रत्याशी रामवीर सिंह बिधूड़ी ने CAA कानून पर बड़ी बात कह दी. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस कानून पर कहा है कि चुनाव के मौके पर इस कानून को लाने का मकसद बीजेपी को चुनावी फायदा पहुंचाना है. 

ये भी पढ़ें: Delhi News: पाकिस्तानी हिंदू शरणार्थियों के लिए खुशखबरी! DDA की कार्रवाई पर HC ने लगाई रोक

 

इसका विरोध करते हुए रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल बांग्लादेशी घुसपैठी और रोहिंग्या मुसलमान के समर्थक हैं. देश में ही ढाई करोड़ ऐसे घुसपैठिये हैं जो दिल्ली एवं देश के अन्य राज्यों में अवैध रूप से रहते हैं और जहां भी रहते हैं वहां पर आपराधिक गतिविधि में सम्मिलित रहते हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें यहां से निकालना है. 

छतरपुर विधानसभा में पूर्व विधायक ब्रह्म सिंह तंवर द्वारा युवा कार्यकर्ता सम्मेलन और लोकसभा चुनाव के लिए ऑफिस उद्घाटन का कार्यक्रम रखा गया था. कार्यक्रम में मौजूद जब क्षेत्र के लोगों द्वारा और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा उन्हें सम्मानित किया जा रहा था. उस समय काफी संख्या में लोग उनसे मिलने आए थे. रामवीर सिंह बिधूड़ी ने लोगों की समस्याओं को सुनकर दावा किया कि जब वो जीतकर आएंगे तो सभी समस्याओं को लेकर काम करेंगे, लेकिन जो काम चुनाव से पहले हो सकते हैं वह उसके लिए भी अभी से लोगों की मदद करेंगे. 

बहरहाल स्थानीय लोगों और भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव में रामवीर सिंह बिधूड़ी के पक्ष में वोट डालने की अपील की और बीजेपी के प्रत्याशी ने भी कहा कि वह जीत कर आते हैं तो क्षेत्र के लिए हमेशा अच्छा काम करते रहेंगे. बीजेपी कार्यकर्ताओं औऱ पूर्व विधायक ब्रह्म सिंह तंवर ने रामबीर बिधूड़ी को आश्वासन दिया कि दक्षिणी दिल्ली के सभी दस विधानसभाओं में से छतरपुर विधानसभा से सबसे ज्यादा मतों से विजय दिलाएंगे.

Input: Mukesh Singh

Trending news