Live Breaking News: एमपी के सीएम मोहन यादव पहुंचेंगे दिल्ली, करेंगे अरविंद केजरीवाल से मुलाकात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2060317

Live Breaking News: एमपी के सीएम मोहन यादव पहुंचेंगे दिल्ली, करेंगे अरविंद केजरीवाल से मुलाकात

राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.  

Live Breaking News: एमपी के सीएम मोहन यादव पहुंचेंगे दिल्ली, करेंगे अरविंद केजरीवाल से मुलाकात
LIVE Blog

Delhi-NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

15 January 2024
20:30 PM

Delhi Tendua: दिल्ली के बवाना में दिखाई दिया तेंदुआ, DSIIDC के गार्ड की माने तो नील गाय का पीछा कर रहा था तेंदुआ

20:25 PM

Wall Writing: सीएम मनोहर लाल ने लोकसभा चुनाव के लिए 'दीवार लेखन' कार्यक्रम के शुभारंभ में पार्टी के प्रतीक 'कमल' को रंगा

19:50 PM

Chandigarh Mayor Election: 18 जनवरी को आम आदमी पार्टी कांग्रेस के समर्थन से करेगी मेयर नियुक्त- आप नेता मलविंदर सिंह

19:40 PM

Ayodhya: कल होने वाली प्रायश्चित और कर्मकूटी पूजन सुबह 9.30 राम मंदिर में की जाएगी

 

19:39 PM

Mohan Yadav Delhi Visit: मुख्यमंत्री मोहन यादव दिल्ली के लिए हुए रवाना, केंद्रीय नेतृत्व से सीएम करेंगे मुलाकात

18:34 PM

Indigo News: इंडिगो फ्लाइट में झगड़ा करने वाले साहिल कटारिया को पुलिस ने किया गिरफ्तार 
इंडिगो फ्लाइट में झगड़ा करने वाले साहिल कटारिया को पुलिस ने गिरफ्तार किया. जमानती धारा होने के चलते थाने से जमानत भी दे दी गई. साहिल कटारिया अमर कॉलोनी के रहने वाला है.

 

18:20 PM

Panipat News: पानीपत से 22 जनवरी की पूर्व संध्या पर भगवान श्रीराम की निकलेगी विशाल शोभायात्रा 

17:43 PM

Wall Writing: फिर एक बार मोदी सरकार, दीवार लेखन कार्यक्रम में अनुराग ठाकुर का लेख

16:56 PM

Delhi Swiss Woman Murder: स्विस महिला हत्याकांड मामले में दायर आरोपपत्र पर पुलिस ने लिया संज्ञान 
दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने स्विस महिला हत्याकांड मामले में दायर आरोपपत्र पर संज्ञान लिया. दिल्ली पुलिस ने अक्टूबर 2023 में आरोपी गुरप्रीत सिंह को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने हत्या, सबूत नष्ट करने आदि धाराओं के तहत आरोप पत्र दायर किया है.

 

16:39 PM

Big Breaking: पिछले 9 सालों के दौरान 24.82 करोड़ व्यक्तियों के बहुआयामी गरीबी से बचने का अनुमान

16:23 PM

Ram Mandir: 20 और 21 जनवरी को जनता के लिए बंद रहेंगा राम मंदिर

15:54 PM

Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने ओडिशा के देवगढ़ के कांधल गांव में लोकसभा चुनाव के लिए 'दीवार लेखन' कार्यक्रम के शुभारंभ के दौरान पार्टी के प्रतीक कमल बनाया

 

15:11 PM

Chandigarh Mayor Election: 18 जनवरी को होंगे चंडीगढ़ मेयर चुनाव, मैदान में मिलकर उतरेगी कांग्रेस और AAP
18 जनवरी को होने वाले चंडीगढ़ मेयर चुनाव में कांग्रेस और AAP मिलकर मैदान में उतरेगी. आम आदमी पार्टी मेयर पद पर चुनाव लड़ेगी. वहीं कांग्रेस सीनियर डिप्टी मेयर और डिप्टी मेयर के पद लड़ेगी. चंडीगढ़ मेयर चुनाव में कुल 35 पार्षद वोटिंग करेंगे. वर्तमान में भाजपा के पास 14 पार्षद और एक सांसद का भी वोट है. वहीं आम आदमी पार्टी के पास 13 पार्षद हैं और कांग्रेस के पास 7 पार्षद हैं. वहीं 1 पार्षद अकाली के पास है. बहुमत के लिए 18 वोट चाहिए, जिनमें सबसे ज्यादा भाजपा के पास 15 वोट हैं. हालांकि अगर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस साथ आती है तो उनके पास में कुल 20 वोट हो जाएंगे.

14:48 PM

MCD सदन में हो रहा हंगामा
मेयर के आते ही MCD सदन में विपक्ष के पार्षदों का हंगामा शुरू हो गया. विपक्ष के पार्षद जमकर नारेबाजी और तख्तियां दिखा रहे हैं. पार्षद स्थायी समिति के गठन की मांग को लेकर हंगामा हो रहा है.

 

14:48 PM

MCD सदन में हो रहा हंगामा
मेयर के आते ही MCD सदन में विपक्ष के पार्षदों का हंगामा शुरू हो गया. विपक्ष के पार्षद जमकर नारेबाजी और तख्तियां दिखा रहे हैं. पार्षद स्थायी समिति के गठन की मांग को लेकर हंगामा हो रहा है.

 

14:16 PM

22 जनवरी को हरियाणा में भी रहेंगी शराब की दुकानें बंद

14:04 PM

दिल्ली के बुराड़ी जगतपुर गांव में राधा कृष्ण मंदिर से एक साथ 2000 कलश उठाए गए और भव्य यात्रा भी निकाली गई. वहीं अयोध्या में राम प्रतिष्ठा को लेकर जगतपुर गांव में भव्य आयोजन होने जा रहा है, जिसमें महंत, ऋषि मुनि समेत कई बड़े धर्मगुरु शामिल होंगे और यह लगभग 7 दिनों तक चलेगी.

13:25 PM

रामवीर बिधूड़ी ने AAP पर किया पलटवार, बोले- आप ने झुग्गी वालों को एक भी मकान नहीं दिया

13:09 PM

निर्माणाधीन बिल्डिंग का लेंटर गिरने से एक की मौत सात घायल

 

12:51 PM

2 दिन के लिए बढ़ी पटवारियों की हड़ताल, लोगों ने की यह अपील

12:21 PM

प्रधानमंत्री के आदेश से चल रहा है मंदिर में स्वच्छता अभियान

 

12:20 PM

दीपेंद्र हुड्डा जा रहे अयोध्या
कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा रामलाल के दर्शन करने अयोध्या जा रहे हैं. इससे पहले भी सांसद दीपेंद्र हुड्डा विधायक नीरज शर्मा राम लला के दर्शन करके आ चुके हैं. कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा मकर संक्रांति के अवसर पर दोबारा अयोध्या पहुंच रहे हैं. 

10:34 AM

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर दिखा कोहरे का कहर
कोहरे में कम विजिबिलिटी होने से सड़क हादसा हुआ. एक्सप्रेस-वे से छोटा हाथी लोडर सड़क किनारे गढ्ढे में जा गिरा. चालक और लोडर में सवार अन्य लोगों की बाल बाल बची जान.

10:28 AM

Jagannath Heritage Corridor: ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक 17 जनवरी को जगन्नाथ हेरिटेज कॉरिडोर परियोजना का उद्घाटन करेंगे

10:08 AM

राहुल गांधी पश्चिम इंफाल के सेकमाई से सुबह 8 बजे अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा फिर से शुरू करेंगे. वह मणिपुर हिंसा के गढ़ कांगपोकपी की ओर बढ़ेंगे.

09:45 AM

Delhi News: मरीज को अस्पताल में इलाज न देने से इनकार करने पर 4 डॉक्टर्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई, 2 सस्पेंड व 2 बर्खास्त 
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उन 4 डॉक्टरों के खिलाफ तत्काल और कड़ी कार्रवाई के स्वास्थ्य विभाग के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी, जिन्होंने एक मरीज को चिकित्सा सहायता देने से इनकार कर दिया था. जिसकी मृत्यु हो गई. संबंधित प्राधिकारी ने जीटीबी अस्पताल से एक डॉक्टर और एलएनजेपी अस्पताल से एक डॉक्टर को बर्खास्त करने के साथ-साथ प्रत्येक अस्पताल से एक डॉक्टर को निलंबित करने का प्रस्ताव दिया था. सीएम ने इन जवाबदेह अधिकारियों के खिलाफ निर्णायक कार्रवाई से संबंधित प्रस्ताव एलजी की मंजूरी के लिए भेजा. 

 

09:42 AM

पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई

09:06 AM

राममंदिर के प्राण प्रतिष्ठा और गणतंत्र दिवस को लेकर नोएडा पुलिस भी अलर्ट मोड पर

 

08:46 AM

MCD Speical Meeting: स्थानीय शॉपिंग सेंटरों को डी-सील करने तक स्टैंडिंग कमेटी की शक्तियां सदन को सौंपने का प्रस्ताव पारित
आज सत्र में 2 प्रस्ताव रखे गए. एक तो 6 महीने से सील की गई दुकानों को डी-सील करना और दूसरा जब तक स्टैंडिंग कमेटी का गठन नहीं हो जाता, तब तक स्टैंडिंग कमेटी की शक्ति सदन को दे दी जाए. मेयर ने कहा कि हम स्टैंडिंग कमेटी बनाना चाहते हैं, लेकिन हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार है. बीजेपी के हंगामे के बीच दोनों प्रस्ताव पास कर दिए. 

 

08:32 AM

सुबह 3 बजे 0 मीटर की दृश्यता
आईजीआई हवाई अड्डे पर कोहरे की स्थिति आज सुबह आज बेहतर है और केवल अब 50 मीटर आरवीआर पर घना कोहरा है, जो वर्तमान में 250 से 400 मीटर के बीच है. लेकिन, बहुत घने कोहरे की स्थिति थी.सुबह 3 बजे 0 मीटर की दृश्यता रही.

08:07 AM

MCD Special Meeting: स्थानीय शॉपिंग सेंटरों को डी-सील करने तक स्टैंडिंग कमेटी की शक्तियां सदन को सौंपने का प्रस्ताव पारित
एमसीडी सदन की विशेष बैठक में आज 2 प्रस्ताव रखे गए. एक तो 6 महीने से सील की गई दुकानों को डी-सील करना और दूसरा जब-तक स्टैंडिंग कमेटी नहीं बन जाती, तब तक स्टैंडिंग कमेटी की शक्ति सदन को दे दी जाए. मेयर ने कहा कि हम चाहते हैं कि स्टैंडिंग कमेटी बने लेकिन सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार कर रहे हैं. बीजेपी के हंगामे के बीच ये दोनों प्रस्ताव पारित कर दिए.

07:58 AM

गरीबों को पुलिस ने बांटे कंबल
नोएडा में पुलिस का एक अलग ही चेहरा सामने आया है. पुलिस न सिर्फ अपराधियों पर सख्ती दिखाती है, बेसहारा और गरीब लोगों की मदद भी करती है. इतनी भयंकर सर्दी को देखते हुए पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के निर्देश पर DCP मनीष कुमार मिश्र और ACP रजनीश कुमार ने असहाय लोगों को कंबल बांटे 

 

06:07 AM

Hanuman Garhi: अयोध्या में हनुमान गढ़ी मंदिर पहुंचे दीपेंद्र हुड्डा, कहा- हम उस संस्कृति से आते हैं जहां हम एक-दूसरे का स्वागत 'राम राम' करके करते हैं

05:00 AM

Ram Mandir: रामलला के दर्शन करने पहुंचे कांग्रेस के कार्यकर्ता अनोखेलाल से झंडा छीनकर फाडा और की पिटाई
अयोध्या श्रीराम जन्मभूमि में रामलला के दर्शन करने पहुंचे कांग्रेसियों का तिरंगा झंडा अराजक तत्वों ने फाड़ा, कांग्रेस के कार्यकर्ता अनोखेलाल से झंडा छीनकर फाडा गया. अनोखे लाल की पिटाई भी की. कांग्रेस ने घटना की निंदा की.

04:00 AM
Congress Rally: घर-घर कांग्रेस, हर-घर कांग्रेस रैली जींद से हुई शुरुआत

Trending news