Kurukshetra News: सुशील गुप्ता ने गिनाए केजरीवाल के कसूर, बोले- अब AAP के बढ़ जाएंगे 1 लाख वोट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2244041

Kurukshetra News: सुशील गुप्ता ने गिनाए केजरीवाल के कसूर, बोले- अब AAP के बढ़ जाएंगे 1 लाख वोट

Haryana News: केजरीवाल की गिरफ्तारी को मुद्दा बनाकर फ्रंटफुट पर खेलने वाली भाजपा को सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले ने बैकफुट पर लाकर खड़ा कर दिया है.

Kurukshetra News: सुशील गुप्ता ने गिनाए केजरीवाल के कसूर, बोले- अब AAP के बढ़ जाएंगे 1 लाख वोट

Lok Sabha Election: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बीते दिन अंतरिम जमानत मिला गई है. वहीं इसे समीकरणों में बड़े बदलाव के तौर पर देखा जा रहा है. जहां आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से भारी जोश पैदा हुआ है. वहीं लोकसभा चुनाव में पार्टी के प्रत्याशियों को भी अपनी जीत साफ नजर आने लगी है. हरियाणा के कुरुक्षेत्र से पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी डॉ सुशील गुप्ता ने तो यहां तक कह दिया कि अरविंद केजरीवाल के बाहर आने से उनके खाते में 1 लाख वोटों का इजाफा हो जाएगा. 

BJP बैकफुट पर आ गई है
केजरीवाल की गिरफ्तारी को मुद्दा बनाकर फ्रंटफुट पर खेलने वाली भाजपा को सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले ने बैकफुट पर लाकर खड़ा कर दिया है. विशेषज्ञों का कहना है कि अरविंद केजरीवाल की प्रचार शैली दिल्ली, पंजाब और हरियाणा जैसे राज्यों में भाजपा के लिए लोकसभा चुनाव को कठिन बना सकती है. इसके साथ ही केजरीवाल के आने से इंडिया गठबंधन की सीटें बढ़ती दिखाई दे रही हैं. 

ये भी पढ़ें- हाई वोल्टेज तारों की चपेट में आने से 3 लोग झुलसे, 1 की मौके पर ही मौत

केजरीवाल का कसूर बस इतना 
शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल की जमानत की खबरें आते ही हरियाणा में जगह-जगह लड्डू बांटकर सभी पार्टी कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को बधाई दी. केजरीवाल अब जल्द ही हरियाणा में जनसभा करते हुए दिखाई देंगे. आम आदमी पार्टी के कुरुक्षेत्र लोकसभा प्रत्याशी डॉ सुशील गुप्ता ने कहा है कि केजरीवाल का कसूर क्या था. उनका कसूर ये था कि वह दुनिया के सबसे अच्छे स्कूल-कॉलेज बनाते हैं, सबसे अच्छे हॉस्पिटल बनाते हैं, हर गांव में मोहल्ला क्लिनिक बनाते. 24 घंटे मुफ्त बिजली-पानी देते हैं, महिलाओं को फ्री बस सेवा और बुजुर्गों को मुफ्त तीर्थ यात्रा देते हैं. कोई जवान शहीद हो जाने पर पीड़ित परिवार को 1 करोड़ रुपये सम्मान राशि देते हैं. अगर फसल खराब हो जाए तो खराब का मुआवजा फसल कटने से पहले बैंक में भेजते हैं.

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news