Lok Sabha Election 2024: BJP के घोषणा पत्र में हर वर्ग के विचारों को मिलेगा सम्मान व स्थान: ओपी धनखड़
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2181571

Lok Sabha Election 2024: BJP के घोषणा पत्र में हर वर्ग के विचारों को मिलेगा सम्मान व स्थान: ओपी धनखड़

Haryana Lok Sabha Election: ओपी धनखड़ ने चुनाव घोषणा पत्र तैयार करने वाली समिति में शामिल होने पर कहा कि पीएम मोदी के संकल्प को साकार करने के लिए पार्टी के घोषणा पत्र में समाज के हर वर्ग के विचारों को बराबर सम्मान व स्थान दिया जाएगा. 

Lok Sabha Election 2024: BJP के घोषणा पत्र में हर वर्ग के विचारों को मिलेगा सम्मान व स्थान: ओपी धनखड़

Haryana Lok Sabha Election: भाजपा ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए गठित चुनाव घोषणा पत्र समिति में हरियाणा बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष एवं मौजूदा राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ को शामिल किया है. धनखड़ ने चुनाव घोषणा पत्र तैयार करने वाली समिति में शामिल करने पर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त किया है. धनखड़ ने कहा कि पीएम मोदी के सशक्त नेतृत्व में इस बार भाजपा 400 पार के संकल्प को जनता जर्नादन के आशीर्वाद से पार्टी का हर कार्यकर्ता पूरा करने को तैयार है. भाजपा के पास मोदी जैसा सशक्त, कुशल व लोकप्रिय नेतृत्व,  सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास की नीति और नीतियों को लागू करने की नेक नीयत है.

मेनिफेस्टो समिति के सदस्य धनखड़ ने कहा कि यह चुनाव भारत को अमृत काल में आत्मनिर्भरता की ओर लेकर जाने वाला ऐतिहासिक चुनाव है. यह चुनाव भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थ व्यवस्था बनाने का चुनाव है. धनखड़ ने जोर देते हुए कहा कि पीएम मोदी के संकल्प को साकार करने के लिए पार्टी के घोषणा पत्र में समाज के हर वर्ग के विचारों को बराबर सम्मान व स्थान दिया जाएगा. पिछले दस साल में केंद्र में भाजपा की मोदी सरकार ने सुशासन, गरीब कल्याण, महिला उत्थान, किसानों के लिए बीज से बाजार तक नीति, युवाओं के कौशल विकास के लिए अनेक संस्थान व स्टार्टअप जैसी योजनाएं, सेना का आधुनिकीकरण, फौज को दुश्मन के घर में जाकर मारने की छूट, अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर, तीन तलाक का खात्मा, कश्मीर को धारा 370 से मुक्ति सहित देश को आगे बढ़ाने के ऐतिहासिक कार्य किए हैं. 

ये भी पढ़ें: Delhi Maharally: इंडिया गठबंधन की महारैली में 28 दल और ये बड़े नेता करेंगे शिरकत
     
दिल्ली प्रदेश चुनाव प्रभारी धनखड़ ने कहा कि भारत को वर्ष 2047 तक विकसित देश बनाने का संकल्प बहुत बड़ा कार्य है. हर भारतीय का भी सपना है कि हमारा देश विकसित राष्ट्रीय देशों की श्रेणी में शामिल हो. हर भारतीय के सपने को मोदी ने अपना संकल्प बनाया है. इसलिए पूरे देश में राजनीतिक माहौल भाजपा के पक्ष में हैं और चार जून को इस बार भाजपा 400 पार के संकल्प को देश की जनता जर्नादन साकार करने जा  रही है. उन्होंने कहा कि केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के नेतृत्व में हर भारतीय के सपने को साकार करने वाला चुनावी घोषणा पत्र तैयार किया जाएगा.

Trending news