Kurukshetra News: यहां है मेरे भाई का ससुराल, एक भी वोट BJP को नहीं जाना चाहिए: CM केजरीवाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2248417

Kurukshetra News: यहां है मेरे भाई का ससुराल, एक भी वोट BJP को नहीं जाना चाहिए: CM केजरीवाल

Arvind Kejriwal News: सीएम केजरीवाल ने पिहोवा से रिश्तेदारी भी जोड़ी. उन्होंने कहा कि मेरे छोटे भाई और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के ससुराल वाले पिहोवा के हैं. केजरीवाल ने कहा, मान के ससुर इंद्रजीत सिंह आज हमारे साथ है. यहां से एक भी वोट भाजपा को नहीं जाना चाहिए. 

Kurukshetra News: यहां है मेरे भाई का ससुराल, एक भी वोट BJP को नहीं जाना चाहिए: CM केजरीवाल

Kurukshetra Lok Sabha Election 2024: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार चुनाव प्रचार जारी है. इसी कड़ी में मंगलवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इंजिया गठबंधन के कुरुक्षेत्र प्रत्याशी सुशील गुप्ता के समर्थन में रोड शो किया. सीएम केजरीवाल ने कुरुक्षेत्र के पिहोवा, शाहबाद, लाडवा और रादौर में भव्य रैली को संबोधित किया. जहां उन्होंने भाजपा पर तंज कसा और कहा भाजपा की वॉशिंग मशीन सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार का कारण है, जिसे जीतने के बाद चौराहे पर लाकर तोड़ा जाएगा.

इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी तो जेल नहीं जाना पड़ेगा
कुरुक्षेत्र में दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल ने आप प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए पिहोवा में रोड शो कर चुनाव प्रचार किया. वहीं केजरीवाल ने कहा कि मैं लोकसभा चुनाव का प्रचार न कर संकू इसलिए मुझे जेल में ड़ाला गया. उन्होंने कहा कि 16 मार्च को चुनाव घोषित हुआ और 21 मार्च को इन्होंने मुझे गिरफ्तार कर लिया, जिससे कि मैं प्रचार न कर सकूं, लेकिन लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने ऐसा होने नहीं दिया. उन्होंने मुझे चुनाव प्रचार के लिए अनुमति दी. अब अगर आप लोग 4 जून को इंडिया गठबंधन की सरकार बनवा दोगे तो मुझे जेल नहीं जाना पड़ेगा. 

तानाशाह को हटाने की क्रांति हरियाणा से ही हो रही शुरू 
केजरीवाल ने कहा कि तानाशाह को हटाने की क्रांति हरियाणा से ही शुरू हो रही. बीजेपी वालों ने हमारी पहलवान बेटियों के साथ बदतमीजी की. जिसने उनके सम्मान पर हाथ डाला, उसके बेटे को टिकट दे दिया. ये लोग हरियाणा की जनता को अंगूठा दिखाते हुए कह रहे हैं कि जो करना है कर लो. इस बार इनको करके ही दिखा ही दो. इस बार इन लोगों को ऐसा सबक सिखना है, जिससे ये लोग हमारी बेटियों की तरफ आंख भी न उठा पाएं. इन लोगों ने किसानों के साथ अन्याय किया, पहलवान बेटियों का अपमान किया. बेटियों के साथ दुर्व्यवहार करने वाले के बेटे को टिकट दिया.

ये भी पढ़ें: Swati Maliwal केस में FIR होने से पहले बोले संजय सिंह- CM केजरीवाल करेंगे कार्रवाई

पिहोवा से है सीएम केजरीवाल की रिश्तेदारी
इतना ही नहीं सीएम केजरीवाल ने पिहोवा से रिश्तेदारी भी जोड़ी. उन्होंने कहा कि मेरे छोटे भाई और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के ससुराल वाले पिहोवा के हैं. केजरीवाल ने कहा, मान के ससुर इंद्रजीत सिंह आज हमारे साथ है. यहां से एक भी वोट भाजपा को नहीं जाना चाहिए. 

किसान को बीजेपी अपना समझती है दुश्मन 
साथ ही सीएम केजरीवाल ने यह भी कहा कि BJP ने  पंजाब और हरियाणा के किसानों को दिल्ली में नहीं घुसने दिया. क्या इनके पिता की दिल्ली है. किसान को ये अपना दुश्मन समझते हैं? चीन हमारी जमीन पर कब्जा कर लेता है, तब ये उनके रास्ते में कीलें नहीं बिछाते, लेकिन किसानों को रोकने के लिए दीवारें खड़ी कर देते हैं और कीलें बिछा देते हैं. इस बार झाड़ू का बटन इतनी जोर से दबाना कि ये बाहर हो जाएं. 

ये भी पढ़ें: Haryana: जानें हरियाणा में कब-कब होगी PM मोदी, अमित शाह समेत बड़े नेताओं की रैलीलेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें

Trending news