Haryana Lok Sabha Election: 4 जून को लिखा जाएगा इतिहास, अशोक तंवर का दावा- 400 पार होगा आंकड़ा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2162880

Haryana Lok Sabha Election: 4 जून को लिखा जाएगा इतिहास, अशोक तंवर का दावा- 400 पार होगा आंकड़ा

Haryana Lok Sabha Election 2024: अशोक तंवर ने कहा कि भाजपा का लक्ष्य हर बूथ पर 370 वोटों की बढ़ोतरी का है. इस बार 4 जून को इतिहास लिखा जाएगा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी और पिछले 10 साल में विकसित भारत की जो बुनियाद रखी गई है, उस पर भव्य इमारत बनाने का काम होगा. 

बीजेपी नेता अशोक तंवर

Fatehabad News: हरियाणा की सिरसा लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार अशोक तंवर ने आज फतेहाबाद का दौरा किया. अशोक तंवर ने बीजेपी कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. बैठक में चुनावों को लेकर की मंथन किया. अशोक तंवर ने कहा कि हर बूथ पर 370 वोटों को बढ़ाने का लक्ष्य है और 4 जून को इतिहास लिखा जाएगा. कहा कि 400 के पार आंकड़ा होगा. साथ ही विपक्षीय दलों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि विपक्ष मृत्युशैया पर पड़ा है.

सिरसा संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ. अशोक तंवर आज फतेहाबाद दौरे पर रहे. भाजपा कार्यालय में उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और आगामी चुनावों को लेकर चर्चा की गई और जरूरी दिशा निर्देश दिए गए. बैठक में फतेहाबाद और रतिया के विधायकों के अलावा भाजपा संगठन से जुड़े पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

बैठक के बाद अशोक तंवर ने कहा कि पिछले चुनावों में सिरसा सीट पर भाजपा 3 लाख से अधिक वोटों से जीती थी. इस बार यह आंकड़ा इससे कहीं बड़ा होगा. उन्होंने कहा कि भाजपा का लक्ष्य हर बूथ पर 370 वोटों की बढ़ोतरी का है. उन्होंने कहा कि इस बार 4 जून को इतिहास लिखा जाएगा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी और पिछले 10 साल में विकसित भारत की जो बुनियाद रखी गई है, उस पर भव्य इमारत बनाने का काम होगा. 

ये भी पढ़ें: Election 2024: मनोज तिवारी ने गिनाए काम, AAP विधायक बोले- गोद लिए गांव को देख लीजिए

उन्होंने विपक्षी दलों को आड़े हाथ लेते हुए विपक्षी को मृतप्राय: बताया. उन्होंने कहा कि विपक्ष तो मृत्युशैया पर है. उन्होंने कहा यह उनके कर्म हैं जो किए वो सामने आ रहे हैं. देश की जनता ने इन्हें बार-बार मौका दिया, मगर ये लोग देश की जनता की अपेक्षाओं पर खरा नहीं उतरे. अशोक तंवर ने कहा कि जो जनता की भावनाओं पर खरा उतरेगा, देश उसके साथ चलेगा. उन्होंने दावा किया इस बार फिर देश में भाजपा की सरकार बनेगी और 400 का आंकड़ा पार होगा. 

Input: Ajay Mehta

Trending news