Haryana Lok Sabha Election: कुरूक्षेत्र की जनता को AAP प्रत्याशी सुशील गुप्ता ने दिया नामांकन रैली का न्योता, कल भरेंगे नामांकन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2230585

Haryana Lok Sabha Election: कुरूक्षेत्र की जनता को AAP प्रत्याशी सुशील गुप्ता ने दिया नामांकन रैली का न्योता, कल भरेंगे नामांकन

Haryana Lok Sabha Election News: कुरुक्षेत्र लोकसभा से गुरुवार को आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और कुरुक्षेत्र लोकसभा से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ताअपना नामांकन दाखिल करेंगे. इस दौरान उन्होंने हल्के के लोगों को नामांकन रैली का शामिल होने का निमंत्रण दिया.

Haryana Lok Sabha Election: कुरूक्षेत्र की जनता को AAP प्रत्याशी सुशील गुप्ता ने दिया नामांकन रैली का न्योता, कल भरेंगे नामांकन

Kurukshetra Lok Sabha Election 2024: आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और कुरुक्षेत्र लोकसभा से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता ने बुधवार को शाहाबाद विधानसभा के गांवों में लोगों से जनसंपर्क किया और जनसभा की. उन्होंने हल्के के लोगों को नामांकन रैली का भी निमंत्रण दिया. डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि कुरूक्षेत्र में नामांकन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. वे कुरुक्षेत्र लोकसभा से गुरुवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगे. इस दौरान आप और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान, आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद एनडी गुप्ता, पंजाब के वित्त मंत्री सरदार हरपाल सिंह चीमा और वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा मौजूद रहेंगे. उन्होंने कुरुक्षेत्र लोकसभा की जनता से अपील करते हुए कहा कि लोकतंत्र को तानाशाही से बचाने के इस संघर्ष में आप सभी मेरा सहयोग करें. 

उन्होंने कहा, मैं कुरुक्षेत्र की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि संसद में कुरुक्षेत्र लोकसभा के स्थानीय मुद्दों को उठाऊंगा और उनको पूरा करने का काम करूंगा. कुरूक्षेत्र को धार्मिक पर्यटन नगरी के तौर पर विकसित करूंगा और रिंग रोड का निर्माण कराऊंगा. साथ ही अस्पतालों में डॉक्टर, बेड और अन्य सुविधाओं को सुनिश्चित करना, शिक्षण संस्थानों में अध्यापकों, शौचालयों, पानी बिजली जैसी मूलभूत सुविधाओं को पहुंचाकर उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर का बनाऊंगा. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र को बचाने की इस लड़ाई और कुरूक्षेत्र की आवाज संसद में उठाने के लिए आम आमदी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने उन्हें चुना है. इस लड़ाई में सभी के सहयोग की जरूरत है. इसलिए इस नामांकन रैली में सभी शामिल हों.

ये भी पढ़ें: Haryana Lok Sabha Election: हरियाणा के इन दिग्गज नेताओं ने भरा नामांकन, देखें लिस्ट

उन्होंने कहा कि बीजेपी का कुरुक्षेत्र से एक डरा हुआ प्रत्याशी चुनाव लड़ रहा है. बीजेपी को कोई प्रत्याशी नहीं मिला तो नवीन जिंदल को ईडी का डर दिखाकर उम्मीदवार बना दिया. जिस व्यक्ति को खुद बीजेपी ने कुरूक्षेत्र की धरती पर कोयला चोर कहा, उसे ही कुरुक्षेत्र से बीजेपी का प्रत्याशी बना दिया. उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति अपनी आवाज नहीं उठा सकता, वो कुरुक्षेत्र की जनता की आवाज क्या उठाएगा. आज कुरुक्षेत्र की जनता को मजबूर उम्मीदवार नहीं मजबूत उम्मीदवार की जरूरत है.

उन्होंने कहा कि अगर देश का प्रधानमंत्री झूठ बोले तो जनता किस पर विश्वास करे. ये वही प्रधानमंत्री मोदी है, जिसने हर खाते में 15 लाख रुपये, किसानों को एमएसपी देने का वादा किया था और 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था. मगर प्रधानमंत्री मोदी के सभी वादे जुमला निकले. कोई पार्टी और चुनाव महत्वपूर्ण नहीं है, इस समय देश और लोकतंत्र सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है. जिसको बचाने के लिए इंडिया गठबंधन बना है. जब से इंडिया गठबंधन बना है तब से बीजेपी में हड़कंप मचा हुआ है, क्योंकि इस बार पीएम मोदी की विदाई तय है. इसलिए इन्होंने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया ताकि गठबंधन टूट जाए, लेकिन अरविंद केजरीवाल ने कहा जेल से सरकार चला लेंगे, लेकिन इंडिया गठबंधन नहीं तोड़ेंगें.

Trending news