Delhi NCR Live News: बहुचर्चित एयर होस्टेस गीतिका सुसाइड मामले में गोपाल कांडा मुख्य आरोपी, कोर्ट के फैसले से तय होगा कांडा का राजनीतिक भविष्य
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1787394

Delhi NCR Live News: बहुचर्चित एयर होस्टेस गीतिका सुसाइड मामले में गोपाल कांडा मुख्य आरोपी, कोर्ट के फैसले से तय होगा कांडा का राजनीतिक भविष्य

Delhi NCR Live News: साल 2012 के बहुचर्चित एयर होस्टेस गीतिका सुसाइड मामला में दिल्ली की रॉउज एवन्यू कोर्ट आज सुनाएगी अपना बड़ा फैसला. हरियाणा के पूर्व गृह राज्य मंत्री गोपाल कांडा हैं मामले में मुख्य आरोपी. कोर्ट के फैसले से तय होगा कांडा का राजनीतिक भविष्य.

 

Delhi NCR Live News: बहुचर्चित एयर होस्टेस गीतिका सुसाइड मामले में गोपाल कांडा मुख्य आरोपी, कोर्ट के फैसले से तय होगा कांडा का राजनीतिक भविष्य
LIVE Blog

Delhi NCR Live News: मणिपुर में लगातार हिंसा जारी है. इस बीच मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा. कथित तौर पर ये वीडियो मणिपुर का है. इस वीडियो में दो महिलाओं को बंधक बनाकर नग्न अवस्था में घुमाया जा रहा है और उनके बंधकों द्वारा लगातार उनके साथ यौन हिंसा की जा रही है. हमारे संज्ञान में लाया गया है कि वीडियो 4 मई को कांगपोकपी जिले के बी फीनोम गांव की है, जहां पूरे गांव को जलाने के बाद दोनों महिलाओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया.

 

20 July 2023
14:25 PM

कोर्ट ही लेगी फैसला
DERC अध्यक्ष पर नियुक्ति पर सुनवाई शुरू. केन्द्र सरकार को बताया गया कि इस पद पर LG और CM के बीच हुई मीटिंग में किसी एक नाम पर सहमति नहीं बन पाई है. इसलिए कोर्ट ही इस पर फैसला लेगी. 

 

14:09 PM

दिल्ली के सफदरजंग इलाके में फैशन डिजाइनर ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली के साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट स्थित सफदरजंग एनक्लेव इलाके में एक लेडी फैशन डिजाइनर द्वारा खुदकुशी का मामला सामने आया है, मृतका की पहचान 26 साल की दीपिका के रूप में हुई है. बॉडी का पोस्टमार्टम के लिए एम्स ट्रामा सेंटर भेज दिया गया है.

13:03 PM

करोल बाग के आर्य समाज रोड पर धसी सड़क

दिल्ली में अब बारिश का साइड इफेक्ट अब देखने को मिल रहा है. करोल बाग के आर्य समाज रोड पर 5 फुट चौड़ा और 10 फुट गहरा गड्डा हो गया ये स्थानीय लोगों के मुताबिक ये गड्डा दो-तीन दिन पहले हुआ था. लोगों ने इसकी शिकायत संबंधित विभाग से की तो संबंधित विभाग में दूसरे विभाग पर टाल दिया जबकि ये रोड पीडब्ल्यूडी की है लोगों का कहना है कि प्रशासन को शायद  किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रही है ये रोड काफी व्यस्त रहती है और ये गड्डा लगातार बढ़ता जा रहा है.

12:59 PM

चोरी के माल सहित पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी में कैद हुए चोर

गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. बदमाशों द्वारा आज सुबह एक टेक्सटाइल डिजाइनिंग की कंपनी को अपना निशाना बना, चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. फैक्ट्री में रखी एक स्कूटी और कंप्यूटर, सीपीयू , स्टेबलाइजर सहित टेक्सटाइल डिजाइनिंग में काम आने वाले उपकरणों को चोरी कर बेखौफ वहां से फरार हो गए.

12:24 PM

ट्रेडमिल में दौड़ा करंट, युवक की जिम में हुई मौत

रोहिणी के केएन काटजू मार्ग इलाके में एक जिम के अंदर ट्रेडमिल में करंट आने से एक नौजवान युवक की दर्दनाक मौत हो गई. घटना मंगलवार सुबह सात बजे की है. मृतक 24 साल का है. पुलिस ने ‌जिम संचालक अनुभव दुग्गल के खिलाफ लापरवाही से मौत की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

12:09 PM

मणिपुर घटना ने निर्भया कांड को पीछे छोड़ा, सीएम दें इस्तीफा- अनिल चौधरी

मणिपुर में हुए कांड का वीडियो सामने आने के बाद विपक्ष लगातार बीजेपी के खिलाफ आक्रामक है. दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी ने मणिपुर सीएम के इस्तीफे की मांग की है. अनिल चौधरी के मुताबिक मणिपुर की वीडियो ने निर्भया कांड को पीछे छोड़ा.

12:08 PM

बहुचर्चित एयर होस्टेस गीतिका सुसाइड मामले में गोपाल कांडा मुख्य आरोपी, कोर्ट के फैसले से तय होगा कांडा का राजनीतिक भविष्य

साल 2012 के बहुचर्चित एयर होस्टेस गीतिका सुसाइड मामला में दिल्ली की रॉउज एवन्यू कोर्ट आज सुनाएगी अपना बड़ा फैसला. हरियाणा के पूर्व गृह राज्य मंत्री गोपाल कांडा हैं मामले में मुख्य आरोपी. कोर्ट के फैसले से तय होगा कांडा का राजनीतिक भविष्य.

10:51 AM

नमकीन के पैसे मांगना पड़ा कैंटीन संचालक को भारी, अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति ने झोंका फायर

गाजियाबाद के थाना मसूरी के रावली इलाके में नमकीन के पैसे मांगने युवक को पड़ा भारी शराबी से नमकीन के पैसे मांगने पर शराबी ने दुकान संचालक को मारी गोली. दरअसल, विपिन इलाके में शराब के ठेके के पास कैंटीन का कार्य चलाते हैं बीती शाम सौरभ नाम का शख्स विपिन की कैंटीन पर पहुंचा विपिन से नमकीन मांगी और पैसे नहीं दिए विपिन द्वारा पुराने पैसों के बारे में कहे जाने पर सौरव वहां से चला गया कुछ देर बाद वहां आकर कैंटीन संचालक विपिन पर तमंचे से फायर झोंक दिया.

10:48 AM

दिल्ली के मुकुंदपुर में राशन की दुकानों पर दिल्ली के खाद्य आपूर्ति मंत्री व विभाग के अधिकारियों की रेड

राजधानी दिल्ली के मुकुंदपुर इलाके में शाम के वक्त खाद्य आपूर्ति विभाग और खाद्य आपूर्ति मंत्री द्वारा अवतल छापेमारी की गई. इस छापेमारी में विभाग के अधिकारी और मंत्री जिस पहली दुकान पर पहुंचे थे उस दुकान को सील कर दिया गया, लेकिन यह खबर आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई और जैसे ही राशन दुकान वालों को अधिकारियों के छापेमारी की खबर मिली तो दुकानदार अपनी राशन की दुकानों पर ताला लगाकर वहां से रफूचक्कर हो गए.

10:46 AM

राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से घटने लग गया यमुना का जलस्तर

लगातार यमुना के जलस्तर में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा था पहाड़ी इलाकों में लगातार बारिश की वजह से यह परेशानी सामने आ रही थी. दिल्ली के कई इलाके हैं अभी भी ऐसे हैं जो बाढ़ से प्रभावित है. ऐसे में यमुना का जलस्तर कहीं न कहीं चिंता का विषय बन गया था. मगर अब फिर से यमुना के जलस्तर में डाउनट्रेंड देखने को मिल रहा है. मौजूदा जलस्तर 205.3 मीटर आ गया है.

10:44 AM

दिल्ली पुलिस ने की इन लाठीबाजों की पहचान, जल्द होगी गिरफ्तारी

दिल्ली के मोहन गार्डन पुलिस स्टेशन एरिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लड़के हंगामा करते हुए नजर आ रहे है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, ये वीडियो 17 जुलाई का है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक योगेश नाम का शख्स जो कि प्रॉपर्टी का काम करता है उसके आफिस के बाहर कुछ लड़के हंगामा कर रहे थे तभी योगेश ने मना किया. लड़के वह से चले गए, लेकिन कुछ देर बाद लड़के दोबारा आये उनके साथ और भी लोग आए और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया. लाठियों से एक दूसरे पर हमला कर दिया.

10:42 AM

हरियाणा सरकार बाढ़ राहत के लिए हिमाचल सीएम राहत कोष में 5 करोड़ रुपये की सहायता का देगी योगदान

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि हरियाणा सरकार बाढ़ राहत के लिए हिमाचल सीएम राहत कोष में 5 करोड़ रुपये की सहायता का योगदान देगी. उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार राज्य में पिछले दिनों हुई भारी बारिश के कारण प्रभावित इलाकों और लोगों को आर्थिक तथा मेडिकल सहायता सहित हर संभव मदद प्रदान कर रही है.

10:40 AM

मांस से भरे टेम्पो को गौ रक्षक दल ने पकड़ा, पुलिस टेम्पो को कब्जे मे लेकर जांच में जुटी

गौ रक्षक दल के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने मांस से भरे एक टेम्पो को चिराग दिल्ली फ्लाई ओवर के पास पकड़ा. इनका आरोप है कि इसमें गौ मांस है. ग्रेटर कैलाश थाने की पुलिस को सुचना दी गई. वो तुरंत मौके पर पहुंचे और टेम्पो को अपने कब्जे मे लेकर टेम्पो और ड्राइवर को थाने ले आई. पुलिस ड्राइवर से पूछताछ कर रही है और मांस को सेम्पल टेस्ट के लिए लैब में भेज दिया है. गौ रक्षक दल के कार्यकर्ता एक लिखित शिकायत थाने मे दी है और कार्रवाई करने की मांग की है.

10:37 AM

महिला सम्मान की बात तो सिर्फ लाल किले के भाषण के लिए सीमित थी

आप ने नेता आतिशी ने मणिपुर की घटना पर कहा कि शायद इनमें इंसानियत ही नहीं है. अगर होती तो अब तक मणिपुर हिंसा पर कुछ तो कहते, कुछ तो करते. जो मणिपुर में बेटियों के साथ हुई हैवानियत और रोज हो रही हत्याओं पर एक्शन लेने के बजाय चुप है. वो इंसान नहीं, इंसानियत पर कलंक है.

10:28 AM

मणिपुर की वारदात बेहद शर्मनाक और निंदनीय, भारतीय समाज में इस तरह की घिनौनी हरकत बर्दाश्त नहीं की जा सकती

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मणिपुर के हालात बेहद चिंताजनक बनते जा रहे हैं. मैं प्रधानमंत्री जी से अपील करता हूं कि वे मणिपुर के हालातों पर ध्यान दें. इस वारदात की वीडियो में दिख रहे दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें. भारत में ऐसे आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के लिए कोई जगह नहीं होनी चाहिए.

10:21 AM

हिंसा के दौरान महिलाओं पर होने वाले अत्याचार के लिए बने अलग कानून: रंजीत रंजन

सदन में एक महिला होने के नाते मैं ये बात रखूंगी कि हर हिंसा में महिला और उसकी देह को टारगेट किया जाता है. इसके लिए कोई कानून बनेगा या नहीं. हिंसा की जांच अलग हो, लेकिन इसके लिए अलग से कानून बने ये मांग आज सदन में रखेंगे हम. राष्ट्रपति भी महिला हैं अगर उनकी ओर से भी कोई प्रतिक्रिया आती तो अच्छा होता.

10:05 AM

कैथल में विवाद के चलते सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण

कैथल में विवाद के चलते सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण 10 के स्थान पर समय से पहले 8 बजे भाजपा के तीन गुर्जर नेताओं ने कर दिया. बोले कोई विवाद नहीं है शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर ने उद्घाटन करना था परंतु उन्हें मुख्यमंत्री के साथ एक जरूरी मीटिंग करनी है इसलिए नहीं आए. कोई भी व्यक्ति किसी भी समाज का हो वो यहां आकर मल्यार्पण कर सकता है.

08:36 AM

मणिपुर की दिल दहलाने वाली हैवानियत भरी वीडियो वायरल, दो महिलाओं को कैमरे के सामने घुमाया नग्न, रेप का आरोप

मणिपुर में लगातार हिंसा जारी है. इस बीच मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा. कथित तौर पर ये वीडियो मणिपुर का है. इस वीडियो में दो महिलाओं को बंधक बनाकर नग्न अवस्था में घुमाया जा रहा है और उनके बंधकों द्वारा लगातार उनके साथ यौन हिंसा की जा रही है.

08:34 AM

प्रॉपर्टी डीलर से मांगी फिरौती, रकम न देने पर घर के बाहर की कई राउंड फायरिंग

मध्य जिला के थाना आनंद पर्वत के मिल्ट्री रोड पर प्रॉपर्टी डीलर विरमानंद के घर के बाहर करीब 11 बजे अचानक कुछ बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दिया. फायरिंग से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. प्रॉपर्टी डीलर के मुताबिक, कुछ दिन पहले 20 लाख रुपये की फिरौती को लेकर फोन आया था,  जिसको इग्नोर कर दिया था और आज अचानक कुछ बदमाशों ने आकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. राहत की बात ये रही कि गोली किसी को नहीं लगी पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुट गई है.

 

 

07:12 AM

दिल्ली में 8 साल की मासूम बच्ची की गर्दन चाइनीज मांझे में उलझी, गला कटने से हुई दर्दनाक मौत

दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके के भैरो एनक्लेव रोड पर दर्दनाक हादसा सामने आया है. जहां अपने पिता के साथ स्कूटी पर सवार होकर जा रही बच्ची की चाइनीज मांझे से गला कट गया और खून ज्यादा बहने की वजह से उसकी दर्दनाक मौत हो गई. 

Trending news