Delhi NCR Live News: सावधान! दिल्ली में व्यापारियों के बाद अब बदमाशों के निशाने पर आए ATM, रंजीत नगर में मशीन काटकर ले गए कैश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1764769

Delhi NCR Live News: सावधान! दिल्ली में व्यापारियों के बाद अब बदमाशों के निशाने पर आए ATM, रंजीत नगर में मशीन काटकर ले गए कैश

Delhi NCR Live News: अभी कुछ दिन पहले ही सराय रोहिल्ला में स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को गैस कटर से काटकर लाखों रुपये लेकर चोर फरार हो गए थे, अब सेंट्रल दिल्ली के रंजीत नगर थाने के अंतर्गत मेन रोड स्थित इंडस इंड बैंक का एटीएम काटा और पैसे लेकर फरार हो गए. 

Delhi NCR Live News: सावधान! दिल्ली में व्यापारियों के बाद अब बदमाशों के निशाने पर आए ATM, रंजीत नगर में मशीन काटकर ले गए कैश
LIVE Blog

Delhi NCR Live News: मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में आज कैबिनेट की बैठक होगी. यह बैठक आज सुबह 11 बजे सचिवालय में होने जा रही है. इस कैबिनेट बैठक में कई एजेंडों पर चर्चा होने वाली है. इसी के साथ विधवा, निराश्रित महिलाओं के लिए पेंशन नियमों में बदलाव किया जाएगा. गांव में जलापूर्ति के बिल कलेक्शन की जिम्मेदारी सेल्फ हेल्प ग्रुप को मिलेगी.

04 July 2023
14:08 PM

गुरुग्राम में एक फिर बदला मौसम का मिजाज

सावन महीने के पहले दिन शुरू हुई तेज बारिश

साइबर सिटी में शुरू हुई झमाझम बारिश

आसमान में छाए है काले बादल देर तक बारिश होने की संभावना

तेज बारिश से तापमान में आई गिरावट

बारिश होने से गुरुग्राम में लोगों को तपती गर्मी से मिली राहत

उमस भरी चिपचिपाती गर्मी से लोगों को मिली राहत

ज्यादा बारिश के कारण गुरुग्राम की सड़कों पर हो सकता है जलभराव

13:29 PM

एलिवेटेड रोड पर मना जश्न, वायरल वीडियो देख तलाश में जुटी पुलिस

एलिवेटेड रोड जिसको की जाम से निजात देने के लिए बनाया गया था, युवाओं के लिए रील बनाने और जश्न और बर्थडे बनाने का ठिकाना बन गया है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें आधा दर्जन युवक कार के बोनट पर केक काटते फुलझड़ियां छोड़ते दिखाई दे रहे है, वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस हरकत में आई है और कार्रवाई की बात कह रही है

13:27 PM

हरियाणा कैबिनेट की बैठक शुरू, मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में हो रही बैठक, उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने भी लिया हिस्सा

गृह मंत्री अनिल विज, कृषि मंत्री जेपी दलाल, शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर, परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा, बिजली मंत्री रणजीत चौटाला, महिला एवं बाल विकास मंत्री कमलेश ढांडा, शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कमल गुप्ता, सहकारिता मंत्री बनवारी लाल, पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली, स्टेशनरी मंत्री संदीप सिंह भी मौजूद

 

 

13:25 PM

बीजेपी ने दिल्ली सरकार पर लगाया भर्ती घोटाले का आरोप

बीजेपी ने दिल्ली सरकार पर भर्ती घोटाले का आरोप लगाया है. बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा के मुताबिक जो 400 लोग एलजी ने सरकार से नौकरी से हटाए है वो रिश्वत लेकर नियुक्त हुए थे. सिरसा ने मामले में जांच की भी मांग उठाई है.

13:23 PM

महंगी होती सब्जी आम आदमी की पहुंच से हुई बाहर

गाजियाबाद में अब सब्जियों के दाम लगातार बढ़ते हुए नजर आ रहा है. पिछले हफ्ते की तुलना में सब्जियां और महंगी हुई थी, जिससे टमाटर के दामों में भी 20 से ₹30 तक की वृद्धि हो चुकी है जहां 80 से ₹100 किलो बिकने वाला टमाटर ₹120 किलो तक बिक रहा है.

11:00 AM

इंडस इंड बैंक का एटीएम काटकर ले गए कैश 
देश की राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. व्यापारियों से लूट की कई वारदात होने के बाद अब बदमाशों के निशाने पर एटीएम आ गए हैं. अभी कुछ दिन पहले ही सराय रोहिल्ला में स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को गैस कटर से काटकर लाखों रुपये लेकर चोर फरार हो गए थे, वहीं अब सेंट्रल दिल्ली के रंजीत नगर थाने के अंतर्गत मेन रोड स्थित इंडस इंड बैंक का एटीएम काटा और पैसे लेकर फरार हो गए. ये घटना मंगलवार अलसुबह करीब 3 बजे की है.पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी की मदद से आरोपियों को तलाश शुरू कर दी है. 

 

10:56 AM

मंदिरों में दर्शन का खास महत्व

श्रावण माह में शिव दर्शन करने से अनेक पापों का नाश होता है साथ ही इस माह में जो भी भक्त शिव को जलधारा, दुग्ध धारा व बैल पत्र चढ़ाता है तो उसके तीन जन्मों के पाप का विनाश होता है

09:43 AM

दिल्ली के नांगलोई इलाके में हिन्दू समुदाय की 8 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप

सोमवार देर शाम 8 साल की मासूम बच्ची घर के पास खेल रही थी तभी शहजाद जबरन मासूम बच्ची को अपने गोदाम में ले गया और उस बच्ची के साथ गलत काम किया. पीड़ित बच्ची जब गोदाम से बाहर निकली तो वो रो रही थी, जिसके बाद भीड़ इकठ्ठा हो गई और आरोपी शहजाद को पकड़ लिया गया.

09:40 AM

मासूम के साथ यौन शौषण

दिल्ली के नांगलोई इलाके में एक बच्ची के साथ यौन शोषण के मामले में जूस की दुकान पर काम करने वाले एक शख्श को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम शहजाज है, जिसने इलाके में रहने वाली 8 साल की बच्ची को दुकान में खींचकर उसके साथ यौन शोषण किया, जिसके बाद लोगों ने आरोपी की पिटाई कर दी. शहजाज मोहमद नजरू की दुकान पर काम करता है. मामला दो अलग-अलग समुदाय का है लिहाजा पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. शहजाज के मालिक नजरू की भूमिका की जांच की जा रही है.

09:38 AM

दिल्ली में स्कूटी सवार को गोली मारकर बदमाशों ने लूट की वारदात को दिया अंजाम

उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस थाना इलाके में स्कूटी सवार को गोली मारकर बदमाशों ने लूट की वारदात को दिया अंजाम. घायल हालात में पीड़ित को नजदीकी महावीर अस्पताल पहुंचाया गया. जहां हालत बिगड़ता देख किसी बड़े अस्पताल में किया गया रेफर. बदमाशों ने बैग छीनने की कोशिश विरोध करने पर मारी गोली रुपये से भरा बैग लेकर बदमाश फरार हो गए. नेताजी सुभाष प्लेस थाना पुलिस और जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी.

09:35 AM

उत्तम नगर में पुलिस चौकी के सामने से महज़ 30 सेकेंड में बाइक चोरी

उत्तम नगर में पुलिस चौकी के सामने से महज 30 सेकेंड में बाइक चोरी करके ले गए बदमाश. हरियाणा नंबर की व्हाइट बोलेरो में आये बदमाश. दिल्ली में बदमाश कितने बेखौफ हैं कि उन्हें पुलिस से बिल्कुल भी डर नहीं लगता और पुलिस चौकी के सामने से महज 15 सेकेंड के अंदर बाइक चोरी करके ले जाते हैं में आप देख सकते हैं कि बदमाश बोलेरो में आई थे बोलेरो का नंबर HR 38 N 6790 है। दिल्ली पुलिस अपनी चौकी के सामने ही नही रोक सकती वारदात। कानून व्यवस्था ठेंगे पर। मेवाती गैंग का वारदात में शामिल होने का शक.

09:33 AM

दिल्ली में बदमाश बेखौफ, लगातार बढ़ रहे है क्राइम ग्राफ

वारदात दिल्ली के सुभाष प्लेस इलाके की है,जानकारी के मुताबिक जब रितेश गर्ग नाम के एक चार्टेड अकाउंटेंट स्कूटी से अपने घर लौट रहे थे,तभी बदमाश रितेश से बैग लूटना चाहा,लेकिन जब रितेश ने इसका विरोध किया तो पकड़े जाने के डर से बदमाशों ने रितेश को गोली मार थी,रितेश का इस वक्त अस्पताल में ईलाज चल रहा है

 

08:25 AM

जलभराव वाली भूमि के प्रभावी उपयोग के लिए व्यापक योजनाएँ तैयार करें अधिकारी- मनोहर लाल

हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में आज यहां हुई जल आपूर्ति एवं सीवरेज बोर्ड की 56वीं बैठक में राज्य के शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में पेयजल आपूर्ति बढ़ाने के उद्देश्य से 834.10 करोड़ रुपये की लागत की 795 नई पेयजल आपूर्ति योजनाओं को मंजूरी दी गई। इसमें 104.27 करोड़ रुपये की लागत की 134 नई शहरी जल आपूर्ति और सीवरेज योजनाएं भी शामिल हैं।

07:42 AM

रोहतक में युवक की सरेआम चाकू से गोद कर हत्या, कई लोगों ने दिया हत्या को अंजाम

रोहतक के सुनारिया गांव में एक युवक की सरेआम गली में बेरहमी से हत्या कर दी, जिसके चलते गांव में सनसनी फैल गई है. मृतक की पहचान रवि के नाम से हुई है, जिसके शरीर पर चाकुओं के कई निशान पाए गए हैं. गांव सुनारिया कलां का रहने वाला रवि 30 साल का है और रोहतक की गनीपुरा में ड्राइवर की नौकरी करता था.

07:42 AM

हरियाणा कैबिनेट की आज होगी बैठक

मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में होगी बैठक

सुबह 11 बजे सचिवालय में होगी बैठक

कैबिनेट बैठक में कई एजेंडों पर होगी चर्चा

विधवा ,निराश्रित महिलाओं के लिए पेंशन नियमों में होगा बदलाव

अर्बन एरिया एक्ट- 1975 में दोबारा संशोधन करेगी सरकार

गांव में जलापूर्ति के बिल कलेक्शन की जिम्मेदारी सेल्फ हेल्प ग्रुप को मिलेगी

स्टेट पुलिस अवार्ड शुरू करने पर कैबिनेट की लग सकती है मुहर

गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी के चुनावों के बनेंगे नियम

खिलाड़ियों के सर्विस रूल में होगा बदलाव

07:34 AM

दिल्ली के कंझावला में कारोबारी को गोली से मारने की धमकी

दिल्ली के कंझावला थाना क्षेत्र में कारोबारी को ₹5 लाख रुपये की रंगदारी न देने पर गोली मारने की धमकी कारोबारी ने पुलिस को शिकायत में बताया कि नीटू पहलवान नाम से फोन पर मांगी गई रंगदारी पुलिस ने किया मामला दर्ज जांच जारी.

Trending news