Delhi- NCR Live Update: कोलकाता एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेक के पास लगी आग, विमानों की लैंडिंग कैंसिल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1736745

Delhi- NCR Live Update: कोलकाता एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेक के पास लगी आग, विमानों की लैंडिंग कैंसिल

Delhi- NCR Live Update: कोलकाता एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेक के पास आग लगने से अफरातफरी का माहौल हो गया है. इस घटना के बाद से कई विमानों की लैंडिंग रोक दी गई है. घटनास्थल पर दमकल की कई गाड़ियां मौजूद हैं. 

 

Delhi- NCR Live Update: कोलकाता एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेक के पास लगी आग, विमानों की लैंडिंग कैंसिल
LIVE Blog

Delhi- NCR Live Update: कोलकाता एयरपोर्ट पर बुधवार 14 जून को आग लग गई, जिसके बाद एयरपोर्ट पर दमकल की गाड़ियां पहुंचकर आग बुझाने के लिए जद्दोजहद कर रही हैं. 

14 June 2023
21:51 PM

राहुल गांधी के खिलाफ समन जारी

बंगलुरु की एक अदालत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या को डिफेमेशन मामले में सम्मन जारी करने का आदेश दिया है. ये मामला बीजेपी के सचिव केश्वप्रसाद द्वारा 9 मई को दाखिल कराया गया था, जिसमे कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं द्वारा प्रचार सामाग्री और भाषणों में 40% की सरकार कह कर भाजपा की छवि को खराब करने का आरोप लगाया था. 

21:11 PM

दिल्ली में तेज हवाओं के साथ शुरू हुई मूसलाधार बारिश 
कई दिन से चिलचिलाती गर्मी से लोगों को राहत नहीं थी. एसी, कूलर, पंखे भी गर्मी के चलते फेल होते हुए नजर आ रहे थे, लेकिन बुधवार शाम मौसम ने करवट ली, जिसके चलते आसमान में घने काले बादल छाए और तेज हवाओं के साथ मूसलाधार बरसात हुई. जिससे मौसम सुहाना हुआ और लोगों को गर्मी से रालत मिली है.

20:16 PM

केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ दिल्ली सरकार को मिला सीपीआई का भी साथ

19:08 PM

पेड़ पर व्यक्ति का शव
कुरुक्षेत्र के पिहोवा उपमण्डल के गांव खेड़ी के पास पेड़ पर व्यक्ति की शव लटका मिला. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. जांच अधिकारी बोले प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा.

 

18:25 PM

ट्रिपल मर्डर मामले में आरोपी गिरफ्तार
हिसार पुलिस की स्पेशल स्टाफ पुलिस टीम ने कृष्णा नगर में हुए ट्रिपल मर्डर मामले में आरोपी राकेश पंडित को राजकोट गुजरात से काबू किया है. आरोपी ने रविवार को अपने पारिवारिक झगड़े में अपनी पत्नी और दो सालों की गोली मारकर हत्या कर दी थी. आरोपी से पूछताछ जारी है. आरोपी को कल पेश अदालत कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा.

17:29 PM

दूध लेकर आ रही महिला की मौत
महेंद्रगढ़के गांव पाली की एक महिला सुबह पाली-लावन के कच्चे रास्ते से दूध लेकर अपने गांव की तरफ आ रही थी. उस समय वह ट्रक की चपेट में स्कूटी सहित आ गई और महिला की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल महेंद्रगढ़ में पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुटी हुई है. पुलिस ने मौके से ट्रक को काबू कर, ट्रक चालक के खिलाफ धारा 279 ओर 304ए आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है.

16:26 PM

हरियाणा के मौसम में फिर आएगा बदलाव, कल से हो सकती है हल्की बारिश 
हरियाणा के मौसम में फिर आएगा बदलाव. जहां मौसम विभाग ने कल से अगले 5 दिनों में हल्की बारिश और बादल छाए रहने की संभावना जताई है. पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने और बिपरजॉय चक्रवात का मिलाजुला असर रहेगा. 

15:47 PM

गृहमंत्री ने रद्द किया दौरा
साइक्लोन बिपरजॉय के चलते गृहमंत्री अमित शाह ने रद्द तेलंगाना दौरा किया. दिल्ली में रहकर मॉनिटरिंग करेंगे. 15 जून को 1 दिन के प्रवास के लिए गृहमंत्री को तेलंगाना जाना था.

15:10 PM

18 जून तक येलो अलर्ट
हरियाणा में 17-18 जून से मौसम विभाग ने बारिश का अलर्ट जारी किया है.

13:58 PM

Farmer Protest Upadate: डीसी के आश्वासन के बाद हाईवे से हटे किसान, खोला रास्ता 
झज्जर में केअएमपी हाईवे पर घटों जाम के बाद किसानों ने खोला रास्ता दिया है. उपायुक्त शक्ति सिंह ने किसानों के साथ समझौता किया. तीन दिन के भीतर किसानों की सरकार से बात कराए जाने का उन्होंने आश्वासन दिया. 

 

12:28 PM

AAP पार्षद के दुर्व्यवहार से नाराज लामबंद हुए निगम अधिकारी व कर्मचारी सिविक सेंटर पर कर रहे प्रदर्शन

11:51 AM

हरियाणा सरकार ने कर्मचारियों को दी बड़ी खुशखबरी, इतना बढ़ जाएगा वेतन 
हरियाणा सरकार ने कर्मचारियों और पेंशनरों को बड़ा तोहफा दिया है. सरकार ने छठे वेतन आयोग की सिफारिशों के अनुसार वेतन और पेंशन ले रहे कर्मचारियों को 9 प्रतिशत महंगाई भत्ता बढ़ाने का फैसला किया है. राज्य के वित्त विभाग के इस आदेश के बाद महंगाई भत्ता 212 प्रतिशत से बढ़कर 221 प्रतिशत हो गया है. कर्मचारियों और पेंशनर्स को डीए बढ़ोतरी का लाभ जनवरी से मिलेगा.

11:27 AM
11:26 AM

दिल्ली में समालखा के पास निर्माणाधीन फ्लाईओवर का स्पैन गिरने से जेसीबी चालक घायल 
दिल्ली साउथ वेस्ट जिले मे द्वारका एक्सप्रेसवे को जोड़ने के लिए एनएच-48 समालखा के पास निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक स्पैन गिर गया है. इस दौरान वहां काम कर रहा जेसीबी चालक घायल हो गया. उसे अस्पताल ले जाया गया है. दमकल और दिल्ली पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. 

09:43 AM

पुलिस वाले ने बचाई डूबते शख्स की जान

हरियाणा के अंबाला में सुबह सैर करने गया व्यक्ति गया नरवाना ब्रांच नहर में गिर गया. इस पर वहां से गुजर रही डायल-112 की टीम को लोगों ने सूचित किया. नहर में व्यक्ति को डूबता देख डायल-112 के इंचार्ज रोहताश ने छलांग लगाई और ड्राइवर HC श्रीराम और SPO किरण पाल समेत अन्य लोगों की मदद से व्यक्ति को नहर से बाहर निकाला. व्यक्ति की जान खतरे से बाहर बताई गई है.

09:43 AM

करनाल- नदी में नहाने आए चार नवयुवक गहरे पानी में डूबे, 1 की बची जान, तीन डूबे

गांव सदरपुर के पास यमुना नदी में एक बार फिर दुखद हादसा हुआ. नदी में नहाने आए चार नवयुवक गहरे पानी में डूब गए. हादसे के बाद यमुना नदी में फंसे एक युवक को ग्रामीणों ने सकुशल निकाल लिया. जबकि तीन नवयुवक डूब गए.  रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए प्रशासन के अधिकारी और गोताखोरों का दल मौके पर पहुंचा और नदी में डूबे युवकों की तलाश शुरू की.

09:32 AM

नाले में मिला व्यक्ति का शव

उत्तरी दिल्ली के सराय रोहिल्ला थाना इलाके में नाले में मिला व्यक्ति का शव मिलने का मामला सामने आया है. शव मिलने की पुलिस को दी गई जानकारी. सराय रोहिल्ला थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव मिलने की सूचना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल.नाले में काफी दूर से बहता हुआ आ रहा शव.

 

08:01 AM

गुरुग्राम- 9 साल केंद्र सरकार के शासन की उपलब्धियों को लेकर हुई बैठक, CM मनोहर लाल समेत ये नेता होंगे शामिल

गुरुग्राम में जिला बीजेपी कार्यालय पर बीजेपी की छोटी टोली की बैठक हुई. इस बैठक में सभी सांसद, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनकड़, सीएम मनोहर लाल, हरियाणा प्रदेश प्रभारी विप्लव देव और रविंद्र राजू शामिल हुए. इस बैठक में 2024 के चुनाव को मद्देनजर रखते हुए चर्चा की गई साथ की सभी लोकसभा और राज्यसभा सांसदों से उनकी रायशुमारी भी इस बैठक में की गई.

Trending news