Delhi News: केंद्र सरकार के असली मकसद को पहचानें और 25 मई को इसे पूरा न होने दें, गोपाल राय की जनता से अपील
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2210383

Delhi News: केंद्र सरकार के असली मकसद को पहचानें और 25 मई को इसे पूरा न होने दें, गोपाल राय की जनता से अपील

Gopal Rai: वेस्ट दिल्ली के तिलक नगर इलाके में दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने संकल्प सभा का आयोजन किया. इस दौरान उन्होंने दिल्ली की जनता को आश्वस्त किया कि भले ही सीएम अरविंद केजरीवाल जेल में हैं, उन्हें दी जा रही सुविधाएं जारी रहेंगी.

Delhi News: केंद्र सरकार के असली मकसद को पहचानें और 25 मई को इसे पूरा न होने दें, गोपाल राय की जनता से अपील

Delhi Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव की तैयारी में प्रचार शुरू हो चुका है और बड़े नेताओं का मैदान में उतरना भी शुरू हो गया है. इसी कड़ी में वेस्ट दिल्ली के तिलक नगर इलाके में आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष और दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने संकल्प सभा का आयोजन किया. इस संकल्प सभा में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल भेजने के कारण केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला.

गोपाल राय ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी सिर्फ अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी नहीं है, बल्कि दिल्ली के लाखों लोगों की भावनाओं की गिरफ्तारी है. केंद्र सरकार अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता से डर गई, इसलिए चुनाव से पहले उन्हें बिना किसी सबूत और जांच एजेंसियों का गलत इस्तेमाल करके जेल भेज दिया.

गोपाल राय ने लोगों से आह्वान किया कि इस बात से न तो पार्टी को कोई डर है और न ही दिल्लीवालों को फिक्रमंद होने की जरूरत है. उनके लोकप्रिय मुख्यमंत्री द्वारा शुरू किए गए दिल्लीवालों के लिए योजनाएं और अन्य काम बिना किसी रुकावट के जारी रहेंगे, उसमें कोई बाधा नहीं आएगी.

गोपाल राय ने कहा कि केंद्र सरकार चाहती है कि चुनाव में अरविंद केजरीवाल प्रचार न करें, इसलिए उन्हें जबरन जेल में डाल दिया, लेकिन वह भूल गए कि अरविंद केजरीवाल के साथ जनता की ताकत है. सबसे बड़ी ताकत जनता का वोट है. उन्होंने लोगों से घर-घर जाकर आह्वान किया कि अगर उनको लगता है कि अरविंद केजरीवाल ने उनके लिए कोई भी एक काम किया है तो वह केंद्र सरकार की तानाशाही और केजरीवाल की ईमानदारी के बारे में बताएं. साथ ही 25 मई को अपने वोट की ताकत दिखाकर तानाशाह सरकार को कुर्सी से  हटाएं.

ये भी पढ़ें: CM Kejriwal को जेल में खतरा, अतीक अहमद का दिया उदाहरण, HC में याचिका दायर

साथ ही गोपाल राय ने साफ तौर पर कहा कि यह बीजेपी वाले जो 400 पार 400 पार कर रहे हैं, उसका सिर्फ एक ही मकसद है कि वह इस बार 400 पार कर संविधान को पूरी तरह से बदलकर रख देना चाहते हैं, जो लोकतंत्र के लिए बड़ा खतरा है. इसलिए लोग उनके इस मकसद को समझें और अपने मताधिकार का प्रयोग कर सरकार के एक मकसद को पूरा न होने दें. नहीं तो न संविधान रहेगा न लोकतंत्र रहेगा.

Input: Rajesh Kumar Sharma

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news