Lok Sabha Election 2024: पाकिस्तान और बांग्लादेश से सीखकर PM मोदी देश में करना चाहते हैं ये काम: CM केजरीवाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2252596

Lok Sabha Election 2024: पाकिस्तान और बांग्लादेश से सीखकर PM मोदी देश में करना चाहते हैं ये काम: CM केजरीवाल

Lok Sabha Election 2024: सीएम केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी पाकिस्तान-बांग्लादेश से सीखकर देश के विपक्षी नेताओं को जेल में डाल कर चुनाव जीतना चाहते हैं और संविधान व जनतंत्र को खत्म करना चाहते हैं. 

Lok Sabha Election 2024: पाकिस्तान और बांग्लादेश से सीखकर PM मोदी देश में करना चाहते हैं ये काम: CM केजरीवाल

Lok Sabha Election 2024: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों के समर्थन में महाराष्ट्र में रैली की. इस दौरान एनसीपी शरद गुट के शरद पवार, आप के सांसद संजय सिंह समेत अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. 

रैली में सीएम केजरीवाल ने कहा कि मैं आपसे वोट मांगने नहीं, बल्कि देश बचाने के लिए भीख मांगने आया हूं. मोदी जी ने शिवसेना और एनसीपी के दो टुकड़े कर दिए. अब शरद पवार को भटकती आत्मा और उद्धव ठाकरे को नकली संतान कहते हैं. यह तो पूरे महाराष्ट्र का अपमान है. इन्होंने कांग्रेस का बैंक खात फ्री कर दिया. मुझे जेल भेज दिया, ममता बनर्जी और एमके स्टालिन के कई मंत्रियों को जेल में डाल दिया. ये तो कायरों की निशानी है. सीएम ने कहा कि पीएम मोदी तो इतने ताकतवर हैं. अगर वो देशभर में 5-5 हजार स्कूल-अस्पताल बनवाते और बिजली फ्री कर देते, तो उनका बड़प्पन था, लेकिन वो पाकिस्तान-बांग्लादेश से सीखकर देश के विपक्षी नेताओं को जेल में डाल कर चुनाव जीतना चाहते हैं और संविधान व जनतंत्र को खत्म करना चाहते हैं. 

अरविंद केजरीवाल ने कहा, मैं दिल्ली से आप सबके सामने झोली फैलाकर आप सबसे इस देश को बचाने की भीख मांगने के लिए आया हूं. कुछ दिन पहले पीएम मोदी ने एक झूठे केस में गिरफ्तार कर लिया था. कुछ दिन पहले ही मैं जेल से बाहर आया हूं. मैं अपने वोट मांगने नहीं बल्कि देश को बचाने के लिए भीख मांगने आया हूं. 

ये भी पढ़ें: Swati Maliwal पर बिभव ने किया पलटवार, दिल्ली पुलिस को दी शिकायत; लगाए ये आरोप

केजरीवाल ने कहा, मैं सोच रहा था कि मुझे जेल क्यों भेजा? मेरा कसूर क्या है? मेरी छोटी सी पार्टी है, दिल्ली-पंजाब में मेरी सरकार है, जबकि ये लोग तो बहुत ताकतवार हैं. इनके पास पैसा और सत्ता है. मेरे को जेल इसलिए भेजा, क्योंकि दिल्ली के अंदर मैंने गरीबो के बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा का इंतजाम किया, सरकारी स्कूलों को शानदार बना दिया, मोदीजी उसको रोकना चाहते हैं, वो नहीं चाहते हैं कि गरीबों को अच्छी शिक्षा मिले. उन्होंने कहा कि मैं मोदीजी से कहना चाहता हूं कि मैंने दिल्ली में 500 स्कूल बनाए, आप 5 हजार स्कूल बनाओ, तब आपका बड़प्पन है. 500 स्कूल बनाने पर केजरीवाल को जेल में डाल दो, यह तो छोटी मानसिकता है. मैंने दिल्ली में शानदार सरकारी अस्पताल और मोहल्ला क्लीनिक बना दिया, सबका इलाज मुफ्त कर दिया.  

केजरीवाल ने कहा कि बिड़म्बना देखा कि मैंने दिल्ली में सबको सारी दवाइयां फ्री कर दी, लेकिन जब मैं जेल में गया तो 15 दिन तक इन्होंने मेरी दवाई बंद कर दी. मैं शुगर का मरीज हूं, मैं रोज इंसुलिन लेता हूं. मेरी शुगर 300 से 350 तक पहुंच गई थी. ज्यादा शुगर रहने पर किड़नी और लीवर खराब हो जाते हैं. मुझे नहीं कि ये लोग क्या करना चाहते थे। इतिहास गवाह है कि ऐसे बहुत किस्से हुए हैं, जब विरोधियों को जेल में डाल कर उनको शारीरिक तौर पर खत्म कर दिया गया.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस वक्त देश के हालात बहुत खराब हैं. रूस का राष्ट्रपति पुतीन हैं. पुतीन ने सभी विपक्षी नेताओं को या तो जेल में डाल दिया या फिर मरवा दिए. फिर चुनाव कराया तो उसे 87 फीसद वोट मिले. बांग्लादेश के अंदर कुछ दिन पहले चुनाव हुए. वहां भी सारे विपक्षी नेताओं को जेल में डाल दिया और शेख हसीना जीत गईं. पाकिस्तान में चुनाव हुए. पाकिस्तान के सबसे बड़े नेता इमरान खान को जेल में डाल दिया, उनकी पार्टी का तहस नहस कर दिया, उनका चुनाव चिन्ह छीन लिया और चुनाव करा कर जीत गए. पीएम मोदी पाकिस्तान और बांग्लादेश से सीखकर यही काम भारत के अंदर करना चाहते हैं. एक समय ऐसा था, जब पाकिस्तान और बांग्लादेश भारत से सीखा करते थे. आज मोदी पाकिस्तान और बांग्लादेश से सीख रहे हैं.

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news