Delhi Lok Sabha Election: मां बगलामुखी मंदिर पहुंचकर मनोज तिवारी ने CM केजरीवाल को दी हिदायत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2249523

Delhi Lok Sabha Election: मां बगलामुखी मंदिर पहुंचकर मनोज तिवारी ने CM केजरीवाल को दी हिदायत

उत्तर पूर्वी लोकसभा के वजीराबाद कालीघाट पर स्थित बगलामुखी मंदिर में पूर्व सांसद मनोज तिवारी पहुंचे. जिन्होंने बगलामुखी मंदिर में आकर पूजा आरती की और प्रसाद ग्रहण किया.

Delhi Lok Sabha Election: मां बगलामुखी मंदिर पहुंचकर मनोज तिवारी ने CM केजरीवाल को दी हिदायत

Delhi Lok Sabha Election 2024: उत्तर पूर्वी लोकसभा के वजीराबाद कालीघाट पर स्थित बगलामुखी मंदिर में पूर्व सांसद मनोज तिवारी पहुंचे. जिन्होंने बगलामुखी मंदिर में आकर पूजा आरती की और प्रसाद ग्रहण किया. बगलामुखी मंदिर में आने के बाद पूर्व सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि वह जल्द यमुना किनारे बने इस मंदिर को विकसित करेंगे और एक भव्य मंदिर बनाकर जनता को सौंपेंगे. जिससे लोग यहां पूजा पाठकर सके और साथ ही यमुना किनारे को साफ व स्वच्छ करने का काम करेंगे.

दिल्ली में चुनाव का आगाज में आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि भाजपा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह दोनों तानाशाह नेता है. अपनी तानाशाही के सामने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भी राजनीति खत्म कर देंगे, उनकी सीट खतरे में है.

ये भी पढ़ें: BJP ने दिल्ली को प्रचार से पाटा, आयोग ने सभी दलों के 2423 विज्ञापनों को दी मंजूरी

इस बयान को लेकर उत्तरी पूर्वी लोकसभा से चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी व पूर्व सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की सीट के बारे में न सोचें. वह खुद अपनी सीट बचा लें. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मानसिक रूप से दिवालिया हो चुके हैं. उन्हें खुद सुप्रीम कोर्ट ने बेइज्जत करके 20 दिनों की अंतरिम जनमानत पर भेजा है. वह खुद मुख्यमंत्री होकर अपने कार्यालय नहीं जा सकते, कोई भी ऐसे निर्णय नहीं लेते जिससे सरकार को फायदा हो. इसी के चलते वह अब बुनियादी टिप्पणी लोकसभा चुनाव के प्रचार प्रसार में दिल्ली की जनता के सामने कर रहे हैं.

आपको बता दें कि बगलामुखी मंदिर में दर्शन के बाद सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि वह अगले 5 साल लोकसभा और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में दिल्लीवासी भाजपा को चुने. इसके बाद वह यमुना को पूर्ण रूप से साफ कर देंगे और कहीं न कहीं आने वाले कुछ वर्षों के बाद यमुना सफाई अभियान पूरा होते ही वह खुद यमुना घाट पर पहुंचेंगे और यमुना आरती करेंगे. अगर उनकी सरकार बनती है तो स्वच्छ दिल्ली हमारी दिल्ली वह बनाकर छोड़ेंगे. 

Input: नसीम अहमद

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news