Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2246571
photoDetails0hindi

Sirsa Lok Sabha Election: BJP में बढ़ रही बौखलाहट, स्वीकार ली है अपनी हार: सैलजा

Sirsa Lok Sabha Election 2024: सिरसा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी सैलजा ने फतेहाबाद में चुनावी दौरा किया. फतेहाबाद जिले के अंतर्गत रतिया विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीणों के दौरें पर रही. दौरे के दौरान गांव भोडियाखेड़ा में कुमारी सैलजा पहुंची. कांग्रेस नेता बीरेंद्र डूमरखां भी मौजूद रहे. कुमारी सैलजा के पक्ष में कांग्रेस नेताओं ने वोटों की अपील की.

1/5

सिरसा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार कुमारी सैलजा आज फतेहाबाद पहुंची. फतेहाबाद जिले की रतिया विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले गांवों का दौरा किया और जनसभाओं को संबोधित किया. 

 

2/5

अपने दौरे के दौरान गांव भोडियाखेड़ा पहुंची कुमारी सैलजा का ग्रामीणों ने जबरदस्त स्वागत किया. जनसभा में उनके साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चौ. बीरेंद्र सिंह डूमरखां भी मौजूद रहे. 

 

3/5

जनसभा के बाद कुमारी सैलजा ने कहा कि वे भाजपा की नीतियों और विचारधारा के खिलाफ वोट मांगे रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमें आज भविष्य के बारे में सोचना, युवाओं के भविष्य के बारे, महिलाओं के बारे में. भाजपा ने हमेशा झूठे नारे देकर बरगलाया है.

 

4/5

कुमारी सैलजा ने भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि जिस प्रकार दिनों दिन भाजपा में बौखलाहट बढ़ रही है. वे इस बात की ओर इशारा करती है कि इन्होंने अपनी हार स्वीकार कर ली है. उन्होंने कहा कि आज केवल सिरसा या प्रदेश में ही बदलाव नजर नहीं आ रहा बल्कि पूरे देश में बदलाव की हवा बह रही है और यह हवा आने वाले दिनों में आंधी में तब्दल हो जाएगी.

 

5/5

वहीं सिरसा में राहुल गांधी या प्रियंका गांधी के दौरों की संभावनाओं के सवाल पर बोलते हुए कुमारी सैलजा ने कहा कि 19 मई के बाद कुछ संभव है कि केंद्रीय नेतृत्व के दौरे हों.