Delhi Lok Sabha Election 2024: संगम विहार में लड्डुओं से तोले गए रामवीर सिंह बिधूड़ी, पूर्वांचल समाज ने दिया जीत का आश्वासन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2235823

Delhi Lok Sabha Election 2024: संगम विहार में लड्डुओं से तोले गए रामवीर सिंह बिधूड़ी, पूर्वांचल समाज ने दिया जीत का आश्वासन

Ramvir Singh Bidhuri: संगम विहार इलाके में पूर्वांचल समाज संवाद में भाजपा से दक्षिण दिल्ली लोकसभा प्रत्याशी रामवीर सिंह बिधूड़ी पहुंते. जहां पूर्वांचल के लोगों ने उन्हें लड्डू से तौलकर जीत का आश्वासन दिया और साथ ही उन्होंने केजरीवाल सरकार पर जमकर हमला बोला.

Delhi Lok Sabha Election 2024: संगम विहार में लड्डुओं से तोले गए रामवीर सिंह बिधूड़ी, पूर्वांचल समाज ने दिया जीत का आश्वासन

Delhi Lok Sabha Election 2024: राजधानी दिल्ली में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीति सरगर्मीया तेज हो गई हैं. सभी दलों के नेता अपने-अपने वोटर्स से जनसभा के माध्यम से लोगों से जुड़ रहे हैं. इसी कड़ी में आज दक्षिणी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रामवीर सिंह बिधूड़ी संगम विहार इलाके में पूर्वांचल समाज संवाद में पहुंचे. जहां पूर्वांचल के लोगों के साथ संवाद कर उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कल्याणकारी नीतियों के बारे में बताया. वहीं संगम विहार में पूर्वांचल संवाद कार्यक्रम के आयोजक भाजपा नेता शरद झा मौजूद रहे. इस कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में पूर्वांचल के लोग मौजूद रहे. कार्यक्रम के दौरान पूर्वांचल के लोगों ने रामवीर सिंह बिधूड़ी को लड्डुओं से तौलकर उन्हें जीत का आश्वासन दिया.

दक्षिणी दिल्ली के संगम विहार इलाके की जहां पूर्वांचल संवाद कार्यक्रम का आयोजन भाजपा नेता के द्वारा किया गया है, जिस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि दक्षिणी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रामवीर सिंह बिधूड़ी पहुंचे है और पूर्वांचल लोगों के साथ संवाद किया. इस दौरान प्रत्याशी रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा है कि संगम विहार क्षेत्र में पिछले 10 वर्षों से ज्यादा समय से आम आदमी पार्टी से विधायक दिनेश मोहनिया है. मगर संगम विहार की तस्वीर और तकदीर नहीं बदल रही. उन्होंने कहा कि जो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुद को ईमानदार बताते थे आज उनकी ईमानदारी जेल में दिख रही है. शराब में लिफ्ट और भ्रष्टाचार की वजह से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल में है.

ये भी पढ़ें: इंदिरा गांधी पर बोले मनोहर लाल- गरीबी हटाओ का नारा देकर किया राज, पर नहीं हटाई गरीबी

रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि वहीं विधायक  दिनेश मोहनिया भी पानी के टैंकरों की बिक्री करता है, जिसके वजह से संगम विहारवासियों को पानी की समस्या बनी रहती है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों के कल्याण के लिए दिल्लीवासियों को आयुष्मान योजना देना चाहते थे, मगर दिल्ली के मुख्यमंत्री आयुष्मान योजना लागू नहीं होने दिया. क्योंकि उन्हें डर था कि अगर दिल्ली में आयुष्मान योजना लागू हो जाएगा तो गरीबों को 5 लाख तक का इलाज मुफ्त मिलेगा. इसके बाद लोग मोदीजी की चर्चा करेंगे और उनकी राजनीति खत्म हो जाएगी.

वही बंगाल में हुए संदेशखाली में कांड का भी जिक्र करते हुए कहा कि किस प्रकार हिंदू भाइयों की बहनों के साथ रोहिंग्या ने बलात्कार किया. जिसका बचाव वहां की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कर रही हैं. वहीं कार्यक्रम के अंत में संगम विहार से भाजपा नेता शरद झा ने अपने भाजपा प्रत्याशी रामवीर सिंह बिधूड़ी को लड्डू से तौलकर उन्हें जीत का आश्वासन दिया है. शरद झा कहा है कि संगम विहार के पूर्वांचलों का भरपूर आशीर्वाद भाजपा से दक्षिण दिल्ली लोकसभा प्रत्याशी रामवीर सिंह बिधूड़ी को मिलेगा.

Input: Hari Kishor Sah

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news