Mahendragarh Bus Accident: स्कूल बस हादसे में दो और आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अब भी फरार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2205618

Mahendragarh Bus Accident: स्कूल बस हादसे में दो और आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अब भी फरार

Mahendragarh Bus Accident News: महेंद्रगढ़ स्कूल बस हादसे में दो पुलिस ने दो ओर आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अभी तक 7 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन पुलिस अब भी मुख्य आरोपी स्कूल चेयरमैन और उनके बेटे को गिरफ्तार करने में नाकाम रही हैं. 

Mahendragarh Bus Accident: स्कूल बस हादसे में दो और आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अब भी फरार

Mahendragarh School Bus Accident: महेंद्रगढ़ के कनीना में हुए भीषण सड़क हादसे मामले में पुलिस ने दो ओर आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस ने अभी तक 7 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन पुलिस अब भी मुख्य आरोपी स्कूल चेयरमैन और उनके बेटे को गिरफ्तार करने में नाकाम रही हैं. 

आज गिरफ्तार किए दोनों आरोपियों की पहचान गांव सेहलंग निवासी नरेश और भूदेव के तौर पर हुई है . ये दोनों युवक भी आरोपी ड्राइवर के गांव के रहने वाले हैं. पुलिस ने दोनों आरोपियों को कनीना कोर्ट में एसडीजेएम मेनका सिंह की कोर्ट में पेश किया, जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें 26 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. स्कूल बस चालक ने शराब का सेवन किया हुआ था, शराब के नशे में चालक बस चला रहा था. पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ आईपीसी और मोटर व्हीकल एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

ये भी पढे़ं: Palwal Crime: महिला को मंदिर ले जाने के बहाने से मंहत ने किया रेप और बनाया वीडियो

इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जांच करते हुए पता लगाया कि बस चालक ने सेहलंग में बस में अपने साथियों के साथ बैठकर शराब पी थी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बस चालक के चार साथियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनकी पहचान सेहलंग के ही रहने वाले निट्टू उर्फ हरीश, संदीप, नरेश और भूदेव के रूप में हुई. पुलिस ने जांच में पता लगाया कि आरोपी बस ड्राइवर ने बस में बैठकर शराब पी और उसके बाद बच्चों को स्कूल के लिए लाने के लिए निकला था. 

इस मामले में पुलिस सबसे पहले चालक धर्मेंद्र, स्कूल प्रिंसिपल दीप्ति और होशियार सिंह कनीना स्कूल के सचिव को गिरफ्तार किया. जिन्हें पहले ही न्यायालय में पेश कर 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया, जिनसे पूछताछ की जा रही है. वहीं पुलिस अभी तक मुख्य आरोपी संस्था के अध्यक्ष और उनके बेटे को गिरफ्तार करने में नाकाम रही है. घटना को चार दिन होने के बाद भी संस्था के अध्यक्ष और उनका बेटा पुलिस गिरफ्त से बाहर है.

INPUT: KARAMVIR SINGH

Trending news