Manish Sisodia: क्या संजय सिंह के बाद मनीष सिसोदिया को मिलेगी रिहाई? चिट्ठी लिख बोले- जल्दी ही बाहर मिलेंगे
Advertisement

Manish Sisodia: क्या संजय सिंह के बाद मनीष सिसोदिया को मिलेगी रिहाई? चिट्ठी लिख बोले- जल्दी ही बाहर मिलेंगे

Manish Sisodia Letter: दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली की जनता के लिए एक भावुक चिट्ठी लिखकर भेजी है, जिसमें उन्होंने लिखा कि जल्दी ही बाहर मिलेंगे. शिक्षा क्रांति जिंदाबाद, Love You All अपनी विधानसभा के लोगों को लिखी चिट्ठी पिछले एक साल में मुझे सबकी याद आई.

Manish Sisodia: क्या संजय सिंह के बाद मनीष सिसोदिया को मिलेगी रिहाई? चिट्ठी लिख बोले- जल्दी ही बाहर मिलेंगे

Manish Sisodia Letter: आम आदमी पार्टी की मुश्किलें इन दिनों खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. AAP के चार बड़े नेता एक के बाद एक जेल में बंद है. AAP के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों तिहाड़ जेल में बंद हैं. वहीं, दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया में भी इन दिनों जेल में कैद है. हाल ही में, AAP नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह जमानत पर बाहर आए हैं.

इस बीच, दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली की जनता के लिए एक भावुक चिट्ठी लिखकर भेजी है. इस चिट्ठी में उन्होंने अपने खास मित्र और दिल्ली के सीएम की जमकर तारीफ भी की है. उन्होंने कहा है कि 'मुझे खुशी है अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली में शिक्षा क्रांति आई. ' उन्होंने चिट्ठी में लिखा कि जल्दी ही बाहर मिलेंगे. शिक्षा क्रांति जिंदाबाद, Love You All अपनी विधानसभा के लोगों को लिखी चिट्ठी पिछले एक साल में मुझे सबकी याद आई.

ये भी पढ़ेंः Sanjay Singh Bail: तिहाड़ में कैद केजरीवाल को मिली संजय सिंह वाली संजीवनी, चुनाव अभियान में अब दोस्त फूंकेगा जान

उन्होंने आगे लिखा सबने बहुत ईमानदारी से मिलकर काम किया जैसे आजादी के समय सबने लड़ाई लड़ी वैसे ही हम अच्छी शिक्षा और स्कूल के लिए लड़ रहे हैं. अंग्रेजों की तानाशाही के बाद भी आजादी का सपना सच हुआ. वैसे ही एक दिन हर बच्चे को सही और अच्छी शिक्षा मिलेगी. अंग्रेजों को भी अपनी सत्ता का बहुत घमंड था. अंग्रेज भी झूठे आरोप लगाकर लोगों को जेल में बंद करते थे. अंग्रेजों ने कई सालों तक गांधी को जेल में रखा. अंग्रेजों ने नेल्सन मंडेला को भी जेल में डाला.

मनीष सिसोदिया ने चिट्ठी में आगे लिखा कि ये लोग मेरी प्रेरणा है और आप सब मेरी ताकत. विकसित देश होने के लिए अच्छी शिक्षा, स्कूल का होना जरूरी मुझे खुशी है. अरविंद केजरीवाल जी के नेतृत्व में दिल्ली में शिक्षा क्रांति आई. अब पंजाब शिक्षा क्रांति की खबर पढ़कर सुकून मिलता है. जेल में रहकर मेरा प्यार आप लोगों के लिए और बढ़ा मेरी पत्नी का आप लोगों ने बहुत ध्यान रखा. सीमा आपकी सबकी बात करते हुए भावुक हो जाती है. आप सब अपना ख्याल रखिए.

Trending news