Karnal News: BJP में मनोज वधवा किए जा रहे थे प्रताड़ित तो लोकसभा चुनाव से पहले हुए Congress में शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2246645

Karnal News: BJP में मनोज वधवा किए जा रहे थे प्रताड़ित तो लोकसभा चुनाव से पहले हुए Congress में शामिल

Karnal News: करनाल में पूर्व डिप्टी मेयर का कहना है कि उन्हें बीजेपी में सम्मान नहीं मिल रहा रहा था. बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल होने की वजह से  प्रताड़ित करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि आगे जो होगा, उसे देख लेंगे.

Karnal News: BJP में मनोज वधवा किए जा रहे थे प्रताड़ित तो लोकसभा चुनाव से पहले हुए Congress में शामिल

Haryana Congress: करनाल में पूर्व डिप्टी मेयर मनोज वधवा ने बीजेपी को अलविदा कह दिया है. उन्होंने राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस को ज्वाइन किया. इस दौरान दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा की केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि जब भाजपा छोड़ने के बाद मनोज वधवा के कांग्रेस ज्वाइन करने की चर्चाएं चल रही थीं तो उस समय केंद्रीय एजेंसियों ने सख्ती दिखाने की कोशिश की, लेकिन इसके बावजूद भी मनोज वधवा नहीं झुके और कांग्रेस को ज्वाइन कर किया.सांसद ने कहा कि कांग्रेस में मनोज वधवा को पूरा मान सम्मान दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि पिछले एक वर्ष में 40 से अधिक विधायक, पूर्व विधायक, सांसद, पूर्व सांसद, पूर्व मंत्री व वरिष्ठ नेता कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं.

क्या बीजेपी छोड़ने पर गिरती है गाज?
सांसद से पूछा गया कि जब कोई बीजेपी छोड़कर दूसरी पार्टी में शामिल होता है तो क्या ईडी उसके पीछे लग जाती है, इस पर दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जो देगा बीजेपी को चंदा, बीजेपी उसे देगी धंधा। जाे नहीं देगा चंदा, उसे बीजेपी मारेगी ईडी का डंडा. 

ये  भी देखें : Sirsa Lok Sabha Election: BJP में बढ़ रही बौखलाहट, स्वीकार ली है अपनी हार: सैलजा

 

सरकार अल्पमत में, सीएम इस्तीफा दें 
कांग्रेस कह रही है बीजेपी अल्पमत में है और बीजेपी कह रही है विधायकों की राज्यपाल के सामने परेड करवा लीजिए. इस सवाल पर दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि तीन विधायकों के समर्थन वापसी के बाद हरियाणा की सरकार अल्पमत में है. नैतिकता यह कहती है कि अब सीएम को इस्तीफा दे देना चाहिए और राष्ट्रपति शासन में लोकसभा का चुनाव होना चाहिए. अगर बीजेपी ऐसा नहीं करती है तो राज्यपाल को संज्ञान लेना चाहिए. दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि राज्यपाल हमारे डेलीगेशन से मिले ही नहीं. डिप्टी स्पीकर कह रहे हैं कि छह महीने से पहले अविश्वास प्रस्ताव नहीं आ सकता. वे तकनीकी कारण बताकर सच छुपाने की कोशिश कर रहे हैं. हम मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग करते हैं. 

पार्टी में रहते हुए बीजेपी ने किया प्रताड़ित 
मनोज वधवा ने कहा कि उन्होंने जिस विचारधारा और नीतियाें से प्रभावित होकर भाजपा ज्वाइन की थी, लेकिन सरकार की जाे नीतियां थी न तो बीजेपी उन पर चली और न ही मेरी विचारधारा बीजेपी से मिली. बीते दिनों में भाजपा में रहते हुए मुझे कैसे प्रताड़ित करने का काम किया गया, यह किसी से भी नहीं छिपा हैं. करनाल में जब में डिप्टी मेयर था तो मैने विकास के लिए कार्य किया है और कोई मुझ पर उंगली नहीं उठा सकता. 

इस वजह से छोड़ा बीजेपी का साथ 
मनोज वधवा ने कहा, मैं करीब साढ़े चार साल तक बीजेपी में रहा, मेरी मंशा करनालवासियों के लिए काम करने की थी, लेकिन वह नहीं हो पाया. मैं बीजेपी में मान सम्मान के लिए गया था, लेकिन वह मुझे नहीं मिला और जहां पर मान सम्मान न हो, वहां पर  रुकना नहीं चाहिए, इसलिए मैने भाजपा छोड़ दी. क्या बीजेपी आपको अब प्रताड़ित नहीं करेगी, इस सवाल पर मनोज वधवा ने जवाब दिया कि मैं जब पार्टी में था कि तब बीजेपी ने कोई कसर नहीं छोड़ी, आगे भी देखा जाएगा.

इनपुट: कमरजीत सिंह 

 

Trending news