New Year Party: न्यू ईयर सेलिब्रेट करने का बने रहो हो प्लान तो ये हैं दिल्ली-एनसीआर की बेस्ट डेस्टिनेशन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2032311

New Year Party: न्यू ईयर सेलिब्रेट करने का बने रहो हो प्लान तो ये हैं दिल्ली-एनसीआर की बेस्ट डेस्टिनेशन

New Year Party: नए साल पर जश्न मनाने के लिए आज हम आपको दिल्ली एनसीआर की बेस्ट डेस्टिनेशन्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां आप फैमिली और दोस्तों को साथ खूब फन कर सकते हैं.

New Year Party: न्यू ईयर सेलिब्रेट करने का बने रहो हो प्लान तो ये हैं दिल्ली-एनसीआर की बेस्ट डेस्टिनेशन

New Year Party: 2024 के आने में चंद दिन ही बाकी रह गए हैं. इस मौके पर लोग सेलिब्रेट करने के लिए पहाड़ों पर और समुद्र किनारे पहुंच चुके हैं या जाने वाले हैं. वहीं जो लोग बाहर नहीं जा पाए हैं, वो उदास न हों हम उन्हें यहीं दिल्ली एनसीआर में ऐसी जगह बताने जा रहे हैं कि आपको बाहर न जाने का अफसोस नहीं होगा. कहते हैं नए साल पर सारा दिन खुश रहने से पूरा साल अच्छा जाता है. इसलिए हम आपको ऐसे डेस्टिनेशन बताने जा रहे हैं, जहां आप अफने दोस्तों व रिश्तेदारों के साथ एंजॉय कर सकें. ये सभी दिल्ली, नोएडा और गुरुग्राम में स्थि​त हैं. 

ये भी पढ़ें: Delhi Weather: उत्तर भारत में कोहरे से मचा कोहराम! IMD की रिपोर्ट ने बढ़ाई टेंशन, इतने दिन नहीं मिलेगी प्रचंड ठंड से राहत

 

अगर आप दोस्तों के साथ पार्टी का प्लान बना रेह हैं तो खान मार्केट स्थित पर्च वाइन ऐंड कॉफी बार बेस्ट प्लेस रहेगा. यहां कम बजट में आप अच्छा खासा मजा कर सकते हैं. दो लोगों के लिए यहां 2 हजार रुपये का चार्ज रखा गया है. यहां रात 8 बजे से 1 बजे तक आप न्यू ईयर पार्टी सेलिब्रेट कर सकते हैं.

वहीं दूसरा विकल्प के तौर पर आप दिल्ली के साकेत स्थित हार्ड रॉक कैफे को चुन सकते हो. दोस्तों के साथ मस्ती के लिए यहां आपको बजट फैसेलिटी मिलेगी और यहां का टाइमिंग 12 से 1 बजे का है. यानी 1 बजे पार्टी ओवर होने के बाद आप घर लौटकर सकते हैं. दो लोगों के लिए 2500 से 3000 रुपये खर्च करने होंगे.

वहीं आप फैमिली के साथ पार्टी का प्लान बना रहे हो तो दिल्ली के रोहिणी में सेक्टर 16 स्थित उत्सव फॉर्महाउस आपके लिए बेस्ट रहेगा. यह भी लगभग बजट के अंदर ही आ जाएगा. यहां के पार्टी करने के लिए पैकेज की स्टार्टिंग 2000 रुपये से की गई है. यहां पर आप अपने बजट के हिसाब से पैकेज का चुनाव कर सकते हैं.

वहीं आप दिल्ली के समलखा स्थित द उमराव में भी सेलिब्रेट कर सकते हैं. यहां दो लोगों के लिए 5000 रुपये की फीस है. यहां पार्टी टाइमिंग रात 8 बजे से 1 बजे तक है और आप चाहें तो नाइट स्टे भी ले सकते हैं. यहां पर भी आप अपनी पसंद के हिसाब से भी पैकेज ले सकते हैं.

स्टूडेंट के लिए बजट में बेहतरीन पार्टी मनाने के लिए बेस्ट प्लेस है गुरुग्राम. यहां गुरुग्राम के 11/12 सेक्टर 29 स्थित 21 शॉट्स रेस्त्रा ऐंड बार बेस्ट रहेगा. यहां अपने दोस्तों के साथ रात को 8 बजे से 1 बजे तक डांस और वेब्रेज के साथ पार्टी सेलिब्रेट कर सकते हैं. यहां दो लोगों के लिए एंट्री फीस 2000 रुपये है.

वहीं बेटर ऑप्शन के लिए आप गुरुग्राम में आप फूड फ्रॉलिक रेस्तरां और माइक्रोब्रूअरी बार, स्टूडियो एक्सओ, इम्परफेक्टो बुटीक, पर्ल बॉलरूम, द लीला एम्बिएंस, ब्रिस्टल होटल, लीला परिवेश गुरुग्राम आदि का चयन कर सकते हैं.

वहीं आप नोएडा में भी आप रात को 8 बजे से लेकर 1 बजे तक डांस फ्लोर पर जमकर धमाल मचा सकते हैं. इसके लिए बेस्ट प्लेस है फ्लेवर पार्टीज. इसके लिए आपको अभी से बुकिंग करानी होगी. एंट्री फीस 3500 है और कपल के लिए यह चार्ज 5000 है. वहीं बजट की कोई दिक्कत नहीं है तो सबसे बेस्ट ऑप्शन हैं- रेडिसन ब्लू एमबीडी होटल, अपूर्ण, क्लब आइस क्यूब, देसी वाइब, चिकेन क्लब और लाउंज, स्काई हाउस बार और कैफे का भी चयन कर सकते हैं. 

Trending news