NIA का एक्शन, Delhi-NCR सहित देशभर में गैंगस्टर्स के 40 ठिकानों पर छापेमारी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1400384

NIA का एक्शन, Delhi-NCR सहित देशभर में गैंगस्टर्स के 40 ठिकानों पर छापेमारी

देश में लगातार गैंगस्टर्स द्वारा अपराधिक वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है, साथ ही इनके आतंकियों से कनेक्शन की खबरें भी सामने आ रही हैं. जिन पर रोक लगाने के लिए राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) द्वारा देशभर में गैंगस्टर्स के 40 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.   

NIA का एक्शन, Delhi-NCR सहित देशभर में गैंगस्टर्स के 40 ठिकानों पर छापेमारी

 

नई दिल्ली: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) द्वारा आतंकी कनेक्शन को लेकर Delhi-NCR सहित देशभर के 40 से ज्यादा गैंगस्टरों के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. पिछले कुछ दिनों में देश ही नहीं विदेशों में बैठे गैंगस्टर्स द्वारा अपराधिक गतिविधियों के मामले तेजी से बढ़े हैं, जिनपर नकेल लगाने के उद्देश्य से NIA द्वारा देशभर में छापेमारी की जा रही है. 

इन राज्यों में चल रही NIA की छापेमारी
-Delhi-NCR 
-पंजाब
-हरियाणा
-राजस्थान
-चंडीगढ़
-बिहार 

गैंगस्टर नरेश सेठी के आवास पर NIA की रेड
NIA की 3 सदस्यीय टीम ने झज्जर के सिलानीगेट क्षेत्र में स्थित गैंगस्टर नरेश सेठी के आवास पर 5 घंटों तक छापेमारी की. NIA की टीम लोकल पुलिस के साथ यहां पहुंची थी. इस दौरान घर के सदस्य बाहर खड़े नजर आए. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार छापेमारी में सेठी की अवैध संपत्ति और बैंक डिटेल को भी खंगाला गया, इस दौरान सेठी के परिजनों से पूछताछ भी की गई. गैंगस्टर नरेश सेठी पर हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, फिरौती सहित कई संगीन अपराध के मामले दर्ज हैं. सेठी का नाम लॉरेंस बिश्नोई सहित कई गैंग के साथ भी जुड़ चुका है. सेठी अभी दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद हैं. 

गैंगस्टर कौशल के शार्प शूटर के भाई के घर छापेमारी
NIA द्वारा नाहरपुर रूपा इलाके में गैंगस्टर कौशल के शार्प शूटर संदीप बंदर के भाई अनिल के घर छापेमारी की गई. इससे पहले गैंगस्टर कौशल चौधरी, गैंगस्टर अमित डागर और शार्प शूटर संदीप बंदर के घर पर भी छापेमारी की गई थी. सुल्तानपुर डबास गांव स्थित नवीन बाली के घर पर भी  NIA ने छापेमारी की.   

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर के घर छापेमारी
हरियाणा के सोनीपत में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर राजू बसोदी और अक्षय पलड़ा के घर पर NIA की टीम द्वारा छापेमारी की गई. इस दौरान भारी पुलिस बल की मौजूदगी में राजू बसोदी और अक्षय पलड़ा के घर वालों से भी पूछताछ की गई.

रेवाड़ी के सरपंच उम्मीदवार के घर पर छापेमारी  
रेवाड़ी के रालियावास गांव में NIA की टीम एडवोकेट अविनाश के घर पर छापेमारी कर रही है. अविनाश गांव के सरपंच पद के उमामीदवार भी हैं. 

Trending news