किसी ने कहा 'सोना', किसी ने मांगी कॉस्ट ऑडिट, जानें क्यों चर्चा में है नोएडा का ये U-Turn
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1637313

किसी ने कहा 'सोना', किसी ने मांगी कॉस्ट ऑडिट, जानें क्यों चर्चा में है नोएडा का ये U-Turn

Noida U-Turn: नोएडा सेक्टर 67-70  में नया यू-टर्न बनाया गया है, जिसकी लागत 99.71 लाख रुपये है. लागत के बारे में पता लगते ही लोगों ने इस पर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं. 

किसी ने कहा 'सोना', किसी ने मांगी कॉस्ट ऑडिट, जानें क्यों चर्चा में है नोएडा का ये U-Turn

Noida U-Turn: नोएडा सेक्टर 67-70 से गुजरने वाले लोगों के लिए एक अच्छी खबर है, ट्रैफिक की वजह से लोगों को होने वाली परेशानी को दूर करने के लिए यहां पर एक यू-टर्न बनाया गया है. इस बात की जानकारी नोएडा अथॉरिटी की मुख्य कार्यपालक अधिकारी ऋतु महेश्वरी (Ritu Maheshwari) ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके दी. लेकिन लोगों की सुविधा के लिए बनाया गया ये यू-टर्न अपनी लागत को लेकर सवालों के घेरे में है. 

क्या है पूरा मामला
नोएडा अथॉरिटी की मुख्य कार्यपालक अधिकारी ऋतु महेश्वरी (Ritu Maheshwari) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके नोएडा सेक्टर 67-70  में बने नए यू-टर्न के बारे में जानकारी दी. लेकिन इस ट्वीट को पढ़ने के बाद लोगों ने इस पर सवाल उठाने शुरू कर दिए. दरअसल ऋतु महेश्वरी ने अपने ट्वीट में इस यू-टर्न की लागत का भी जिक्र किया. उनके अनुसार इस यूटर्न को बनाने में 99.71 लाख रुपये खर्च हुए हैं. लागत के बारे में पता लगते ही लोगों ने इस पर सवाल उठाने शुरू कर दिए. 

ऋतु महेश्वरी का ट्वीट
 ऋतु महेश्वरी ने ट्वीट में लिखा कि '99.71 लाख रुपये की परियोजना लागत से सेक्टर 67-70 की सड़क पर एक नए यू-टर्न का निर्माण किया गया है. यह यातायात में देरी को कम करेगा, कम स्टॉप सुनिश्चित करेगा और यातायात में वाहनों की भीड़ को कम करेगा. यह लोगों की समय बचाने में मदद करेगा.'

 

ट्विटर यूजर्स पूछ रहे सवाल
ऋतु महेश्वरी के इस ट्वीट के बाद एक-एक करके इसमें लोगों की प्रतिक्रिया आना शुरू हो गई, महज एक यू-टर्न को बनाने में 1 करोड़ रुपये के खर्ज पर ट्विटर यूजर  नोएडा अथॉरिटी और जिम्मेदार विभाग को जमकर ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. 

एक यूजर ने ट्वीट कर मांगा कॉस्ट ऑडिट

fallback 

एक ट्विटर यूजर ने मजे लेते हुए कहा कि सस्ता बना दिया. कम से कम 10 करोड़ में बनना चाहिए था.

fallback

एक यूजर ने सवाल उठाते हुए कहा कि गोल्ड लगाया है या करप्शन?

AAP नेता ने कसा PM मोदी पर तंज.
fallback

एक यूजर ने लिखा 1 करोड़ के यू-टर्न में चक्कर लगाने आना तो बनता है.

fallback

 

 

 

 

 

 

Trending news