Noida Rape Case: 12वीं की छात्रा से रेप, विरोध करने पर दी जान से मारने की धमकी, डर के साए में पीड़िता
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2143382

Noida Rape Case: 12वीं की छात्रा से रेप, विरोध करने पर दी जान से मारने की धमकी, डर के साए में पीड़िता

Noida Rape News: नोएडा में एक 12वीं क्लास की छात्रा के साथ एक उस्मान नाम के शख्स द्वारा रेप करने का मामला सामने आया है. उस्मान ने पहले पीड़िता को नशीला पदार्थ पिलाया और इसके बाद रेप की वारदात को अंजाम दिया. लड़की ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी.

Noida Rape Case: 12वीं की छात्रा से रेप, विरोध करने पर दी जान से मारने की धमकी, डर के साए में पीड़िता

Noida Rape News: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक बार फिर से बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है. नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र के शाहबेरी इलाके में रहने वाली 12वीं कक्षा की छात्रा के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. इस वारदात को एक मुस्लिम युवक ने अंजाम दिया है. पीड़िता इन दिनों 12वीं क्लास की परीक्षा दे रही है. बता दें कि आरोपी ने पीड़िता को बहला-फुसलाकर वारदात को अंजाम दिया है. लेकिन, जब लड़की ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दे दी. इस पूरा मामला बिसरख कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया गया है. घटना के बाद पीड़िता पूरी तरह से डरी हुई है.

जानें, कब का है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़िता का पूरा परिवार ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी में रहता है. लड़की के पिता ने बताया कि उसकी बेटी 29 फरवरी, 2024 को कोचिंग सेंटर जा रही थी, क्योंकि इन दिनों इसकी परीक्षा चल रही है. मगर रास्ते में उसको एक उस्मान नाम युवक मिल गया और उस्मान उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया. इसके बाद उसने लड़की के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: मनचाहा प्रेमी की चाह में 'Tarot Reader' के पास पहुंची महिला, बनी हवस की शिकार, आरोपी हिमाचल से गिरफ्तार

पिता ने आगे बताया कि आरोपी ने पहले उनकी बेटी को नशीला पदार्थ पिला और उसके बार रेप की घटना को अंजाम दिया. लेकिन, जब पीड़िता को होश आया तो वो उसके साथ हैवानियत कर रहा था. पीड़ित लड़की ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देने लगा. इस पूरी घटना के बार पीड़िया के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ बिसरख थाने में FIR दर्ज करवा दी है.

(इनपुटः विजय कुमार)

Trending news