Noida Crime: 19वीं मंजिल से घरेलू सहायिका ने लगाई छलांग, प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2186604

Noida Crime: 19वीं मंजिल से घरेलू सहायिका ने लगाई छलांग, प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Noida Crime: नोएडा में एक घरेलू सहायिका ने 19वीं मंजिल से छलांग लगाकर आपनी जान दे दी. पुलिस ने बताया कि मृतका ने सोसाइटी में काम करने वाले सिक्योरिटी गार्ड का मोबाइल फोन लेकर मोनू नामक युवक से बात की और उससे बात करने के बाद वह तनाव में आ गई और उसने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Noida Crime: 19वीं मंजिल से घरेलू सहायिका ने लगाई छलांग, प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Noida Crime: दो अप्रैल को जनपद गौतमबुद्ध नगर के थाना बिसरख क्षेत्र में स्थित एक सोसाइटी में काम करने वाली घरेलू सहायिका ने मंगलवार की सुबह 19वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में पीड़िता की मां की तरफ से उसके (मृतका) प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धारा में मुकदमा दर्ज कराया गया है. इस घटना को लेकर सैकड़ों लोगों ने सोसाइटी के बाहर दोपहर से शाम तक जमकर हंगामा किया. युवती के साथ गलत काम होने का आरोप लगाते हुए परिजनों ने करीब चार घंटे तक हंगामा किया.

इसी के साथ गुस्साएं लोगों को काफी देर तक पुलिस के साथ जमकर नोकझोंक हुई. शव को कब्जे में लेने पहुंची पुलिसकर्मियों को परिजनों ने दौड़ा दिया. इसका एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके बाद पुलिस ने समझा बुझाकर लोगों को शांत कराया. तब जाकर पुलिस पोस्टमार्टम के लिए शव ले जा पाई.

ये भी पढ़ेंः Delhi News: UPSC की तैयारी कर रही छात्रा की हुई मौत, होली के दिन हुआ था हादसा, PG मालिक गिरफ्तार

इसमें कुछ नेता और सोसाइटी में काम करने वाले घरेलू सहायक और सहायिकाएं शामिल रहीं. पुलिस के काफी समझाने के बाद धरना प्रदर्शन समाप्त किया गया. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) ह्रदेश कठेरिया ने बताया कि सोसाइटी में काम करने वाली कुमारी आंचल (20) ने कल सुबह के वक्त सोसाइटी की 19वीं मंजिल से छलांग लगा दी. इस घटना में उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि आंचल सोसाइटी के 8वीं मंजिल पर रहने वाले एक व्यक्ति के घर में काम करती थी.

प्रेमी से बात होने के बाद की आत्महत्या

पुलिस ने आगे बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतका ने सोसाइटी में काम करने वाले सिक्योरिटी गार्ड का मोबाइल फोन लेकर मोनू नामक युवक से बात की थी और उससे बात करने के बाद वह तनाव में आ गई और उसने आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि मृतका के परिजनों ने पुलिस को बताया कि मोनू विजयनगर में रहता है और आंचल के साथ उसका काफी दिनों से प्रेम संबंध था. पुलिस ने बताया कि घरेलू सहायिका का विजयनगर निवासी युवक से फोन पर विवाद हुआ था. इसके बाद 19वीं मंजिल पर जाकर उसने छलांग लगाई थी. सहायिका के साथ किसी की तरह कोई गलत घटना नहीं हुई है. परिजन ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

(इनपुटः भाषा)

Trending news