Noida News: आबकारी विभाग और पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, 500 लीटर से ज्यादा अवैध शराब और 2120 पव्वे बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2198528

Noida News: आबकारी विभाग और पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, 500 लीटर से ज्यादा अवैध शराब और 2120 पव्वे बरामद

Noida Hindi News: आबकारी विभाग और पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों से शराब की भट्टी पकड़ी है. 500 लीटर से ज्यादा अवैध शराब बरामद की और इसके अलावा 2120 पव्वे शराब भी पकड़े है. इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया और दो लोग फरार है.

Noida News: आबकारी विभाग और पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, 500 लीटर से ज्यादा अवैध शराब और 2120 पव्वे बरामद

Noida Crime News: लोकसभा चुनाव में शराब की अवैध बिक्री और ट्रांसपोर्टेशन कर लेकर आबकारी विभाग और पुलिस आज ताबड़तोड़ कार्रवाई की. जिसमें आबकारी विभाग और पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों से शराब की भट्टी पकड़ी है. 500 लीटर से ज्यादा अवैध शराब बरामद की और इसके अलावा 2120 पव्वे शराब भी पकड़े है. इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया और दो लोग फरार है. जिनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

पुलिस की गिरफ्त में दीपक पुत्र तेजराम को रबूपुरा थाना पुलिस ने मुखबिर से मिले इनपुट के बाद शराब भट्टी से गिरफ्तार किया है. उसके दो साथी तेजराम और एक अन्य मौके फरार हो गए, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है. रबूपुरा पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 140 लीटर कच्ची शराब, 200 लीटर अप मिश्रित कच्ची शराब मिलाकर कुल 340 लीटर अवैध शराब बरामद की है. इसके अलावा 5 किलो यूरिया, ढाई सौ ग्राम नौसादर, 2 किलो गुड़ बरामद किए. इसके साथ शराब बनाने के लिए इस्तेमाल होने वाले उपकरण जिसमें दो पतीले, सैक्शन पाइप और नलकी, 2 प्लास्टिक के ड्रम, एक ड्रम लोहे का कटा हुआ जो भट्टी के लिए इस्तेमाल किया जा रहा था और एक ड्रम प्लास्टिक का बरामद हुआ है. पुलिस ने दीपक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं वहीं तेजराम और एक अन्य अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास में जुड़ गई है.

ये भी पढ़ें: कार में मिला बेटे का शव, आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर थाने परिवार ने किया प्रदर्शन

कोतवाली जेवर पुलिस ने भी अवैध शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. कब्जे से 200 लीटर देसी शराब बरामद की है, एक सूचना पर पुलिस ने करन और सौरव को गांव पूरननगर के पास पुस्ता पर यमुना नदी की तरफ जाने वाले रास्ते से गिरफ्तार किया गया है. अभियुक्तों के कब्जे से 4 प्लास्टिक की कैन में करीब 200 लीटर अवैध देसी शराब बरामद हुई है.

थाना 63 पुलिस ने भी आमिर नाम के युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 110 इंपैक्ट ग्रीन व्हिस्की हरियाणा मार्क की बरामद की है. पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह हरियाणा से सस्ते दामों में शराब खरीद कर यहां लाकर मजदूर किस्म के लोगों को अधिक दामों पर बेचकर मुनाफा कमाता था. सुबह ही ग्रेटर नोएडा वेस्ट की कोतवाली बिसरख पुलिस ने गोपनीय सूचना पर कार्रवाई करते हुए चिपियाना खुर्द निवासी प्रकाश सिंह के कब्जे से 44 पेटी (कुल 2010 पव्वे) अवैध शराब बारामद की थी.ॉ

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news