Noida News: क्रिसमस और नए साल को लेकर पुलिस अलर्ट, मार्केट और मॉल में कर रही फुट पैट्रोलिंग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2027371

Noida News: क्रिसमस और नए साल को लेकर पुलिस अलर्ट, मार्केट और मॉल में कर रही फुट पैट्रोलिंग

Noida News: नोएडा पुलिस क्रिसमस और नए साल पर होने वाली पार्टियों के लिए अलर्ट मोड पर आ गई है. पुलिस ने डॉग स्क्वाड और बम स्क्वॉड की टीम के साथ शहर की मार्केट और मॉल की फुट पैट्रोलिंग की.

Noida News: क्रिसमस और नए साल को लेकर पुलिस अलर्ट, मार्केट और मॉल में कर रही फुट पैट्रोलिंग

Noida News: नोएडा में क्रिसमस और नए साल पर होने वाले जश्न के लिए पुलिस अलर्ट है और सुरक्षा की समस्त तैयारी कर ली गई हैं. इन तैयारियों को परखने के लिए पुलिस अधिकारियों की देखरेख में डॉग स्क्वाड और बम स्क्वॉड की टीम के साथ शहर की मार्केट और मॉल की फुट पैट्रोलिंग की गई. वहीं सीसीटीवी के माध्यम से बवाल मचाने वाले लोगों पर भी नजर रखी जा रही है. वहीं पीसीआर व लेपर्ड पुलिस को भी अलर्ट कर दिया है और रेस्पांस टाइम पर ध्यान रखने के निर्देश दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें: christmas 2023 Photos: क्रिसमस के रंग में रंगा देश, हर तरफ जश्न का माहौल, देखिए खास तस्वीरें

 

एडिशनल डीसीपी मनीष कुमार मिश्रा और एसीपी रजनीश वर्मा ने पुलिस टीम और डॉग स्क्वॉड के साथ नोएडा के मॉल, मार्केट की फुट पेट्रोलिंग कर सुरक्षा की तैयारी का जायजा लिया. क्रिसमस और नए साल पर होने वाली पार्टियों और जश्न के दौरान किसी भी गड़बड़ी को रोकने के लिए नोएडा पुलिस अलर्ट मोड में है और जगह-जगह चेकिंग की जा रही है. 

इस बारे में जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी मनीष मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने मॉल के अंदर सभी सीसीटीवी कैमरे को ठीक करने के निर्देश जारी किए हैं और सुरक्षा कर्मियों को भी तत्पर रहने को कहा है. पुलिस विशेष रूप से सेक्टर-18, GIP मॉल, फिल्म सिटी, एक्सप्रेस-वे, सेक्टर-12-22, सेक्टर-62, 110 मार्केट, ब्रह्मपुत्र व गंगा शॉपिंग कांप्लेक्स पर पुलिस की टीम को अतिरिक्त चौकस और तत्पर रहने को कहा गया है. पीसीआर और लेपर्ड पुलिस को भी अलर्ट किया गया है. भीड़भाड़ वाले इलाकों पर पीएसी को भी तैनात किया जाएगा.

नए साल व क्रिसमस को लेकर यातायात विभाग भी चौकस है. ट्रैफिक अधिकारियों का कहना है कि यतायात नियमों का उलंधन करने वालों और ओवर स्पीड व ड्रंक एंड ड्राइव करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

Trending news