Noida Crime: नोएडा में 'लिव-इन' में रह रही महिला ने फंदे से लटककर दी जान, पार्टनर से हुआ था मामूली झगड़ा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2146100

Noida Crime: नोएडा में 'लिव-इन' में रह रही महिला ने फंदे से लटककर दी जान, पार्टनर से हुआ था मामूली झगड़ा

Noida Crime: नोएडा में 'लिव इन पार्टनर' और दो बच्चों के साथ रह रही 32 वर्षीय महिला ने घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला और उसके लिव इन पार्टनर का झगड़ा हुआ था. 

Noida Crime: नोएडा में 'लिव-इन' में रह रही महिला ने फंदे से लटककर दी जान, पार्टनर से हुआ था मामूली झगड़ा

Noida Crime: उत्तर प्रदेश के नोएडा थाना सेक्टर- 58 क्षेत्र के नवादा गांव में 'लिव इन पार्टनर' और दो बच्चों के साथ रह रही 32 वर्षीय महिला ने बीते गुरुवार को कथित तौर पर घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.  पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला और उसके लिव इन पार्टनर का झगड़ा हुआ था. थाना सेक्टर- 58 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि पुष्पा (32) नवादा गांव में अपने तीन बच्चों और लिव इन पार्टनर अर्जुन के साथ रह रही थी, उसके पार्टनर के भी दो बच्चे हैं. पुलिस ने आगे बताया कि गुरुवार को पुष्पा ने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

एनसीआर धोखाधड़ी गिरफ्तार

नोएडा में 70 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में दवा कंपनी के सीएमडी को गिरफ्तार किया गया है. छह साल पहले एक निवेशक से 70 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में एक दवा कंपनी के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया गया है. नोएडा पुलिस ने बीते गुरुवार को जानकारी दी कि दवा कंपनी के कार्यालय दुबई और चेन्नई में हैं, जबकि दिल्ली निवासी निवेशक नोएडा के सेक्टर-18 में एक फर्म चलाता है.

ये भी पढ़ेंः Faridabad Murder Case: भाई ने उजाड़ा बहन का घर, नशे में किए बहनोई पर कई वार, जरा सी कहासुनी पर की हत्या

 पुलिस के एक प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए कहा कि पांच दिसंबर 2023 को शाकिर हुसैन ने सेक्टर- 20 पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई कि चेन्नई के मूल निवासी आरोपी रमानी कल्पति रामचंद्रन वेंकट ने उनकी कंपनी में निवेश के बहाने 70 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है. पुलिस ने जानकारी दी कि वेंकट पर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

(इनपुटः भाषा)

Trending news